fbpx

22 साल बाद ऐसी दिखती है तारा-सकीना की जोड़ी, सनी देओल ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

admin
admin
5 Min Read

22 साल पहले आइकॉनिक फिल्म ’गदर’ आई थी। एक बार फिर मेकर्स सीक्वल लेकर तैयार हैं। अभी फिल्म की शूटिंग चल रही है। तारा सिंह और सकीना की जोड़ी को तो फैन्स भूल ही नहीं सकते। वैलेंटाइंस डे के मौके पर ’गदर 2’ का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल साथ में हैं। उनके बीच की केमेस्ट्री के फैन्स कायल हो गए हैं। एक दूसरे की ओर देखते हुए दोनों प्यार में डूबे हुए हैं।

kuyctf

बैकग्राउंड में ’उड़ जा काले कावां’ गाना सुनाई दे रहा है। जी स्टूडियोज ने मोशन पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ लिखा है, ’तारा सिंह और सकीना की अमर प्रेम कहानी, जो 22 साल पहले दिखी थी। अब फिर से सिल्वर स्क्रीन पर अपना जादू बिखेरने के लिए पूरी तैयार है। ’गदर 2’ 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’ इस मोशन पोस्टर को जी स्टूडियोज की तरफ से सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है।

kuy8ify

इसके साथ लिखा है, ”तारा और सकीना की अमर प्रेम कहानी जिसने 22 साल पहले बड़े पर्दे को रोशन कर दिया था, एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है। साल 2001 में रिलीज हुई ‘गदर एक प्रेम कथा’ की यादें लोगों के जेहन में आज भी ताजा हैं। इस फिल्म में तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी लोगों ने काफी पसंद की थी। इसी बात को ध्यान में रखते हुए फिल्म के मेकर्स ने गदर 2 का मोशन पोस्टर वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज कर दिया है।

liugb

मोशन पोस्ट में सनी देओल और अमीषा की जोड़ी कमाल लग रही है। दोनों लंबे समय के बाद एक साथ दोबारा बड़े पर्दे पर आ रहे हैं। मोशन पोस्ट में फिल्म का सुपरहिट गाना ‘उड़ जा काले कावा’ गाना सुना जा सकता है। अमीषा पटेल और सनी देओल के साथ इसमें उत्कर्ष शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं। वह सनी-तारा के बेटे के रोल में हैं। फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा हैं। उन्होंने ही ’गदर’ का भी निर्देशन किया था। मोशन पोस्टर को देखकर यूजर्स की पुरानी यादें ताजा हो गई हैं।

it7fvg

गणतंत्र दिवस के मौके पर ’गदर 2’ का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था जिसे फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। अनिल शर्मा ने पोस्टर के साथ लिखा, ’गदर: एक प्रेम कथा यह मेरी फिल्म नहीं है यह लोगों की फिल्म है जिसने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की गति को बदल दिया। तारा और सकीना की लव स्टोरी कल्ट आइकन बन गई। हम फर्स्ट पोस्टर रिलीज करते हुए बहुत रोमांचित हैं।

‘ एक यूजर ने कहा, ’इंतजार है। निश्चित रूप से पावर कपल।’ एक ने लिखा, ’कन्फर्म सुपरहिट।’ एक यूजर ने लिखा, ”11 अगस्त का बेसब्री से इंतजार है। दूसरे यूजर ने लिखा, ”इस फिल्म के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता।” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”यह कंफर्म सुपरहिट होगी।” इसके अलावा बहुत से यूजर्स इस पोस्ट पर फायर इमोजी भी शेयर कर रहे हैं।

बता दें कि गदर 2 का फर्स्ट लुक 26 जनवरी को रिलीज किया गया था। फैन को यह काफी ज्यादा पसंद आया था। गौरतलब है कि साल 22 साल पहले रिलीज हुई गदर ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। आज भी लोग यह फिल्म छोटे पर्दे पर देखना पसंद करते हैं।

Share This Article