fbpx

Tanishaa Mukerji Said ‘I Am Not Star’:झलक दिखला जा 11 की प्रतियोगी ने किया खुलासा, तनीषा मुखर्जी ने कहा ‘मैं स्टार नहीं हूं’, इस बयान पर काजोल ने दिया रिएक्शन

admin
admin
7 Min Read

Tanishaa Mukerji On Kajol:

हाल ही में Jhalak Dikhhla Jaa 11 के प्रोमो में तनीषा मुखर्जी ने कहा था कि वे स्टार नहीं हैं. वहीं अब तनीषा ने खुलासा किया है कि उनके इस बयान पर उनकी बहन काजोल का कैसा रिएक्शन था.

Jhalak Dikhhla Jaa 11:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी ने एक बार फिर टीवी पर कमबैक किया है. वे डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के ग्यारहवें सीजन में बतौर कंटेस्टें नजर आएंगीं.

इससे पहले तनीषा रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ और सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में नजर आ चुकी हैं.

हाल ही में झलक दिखला जा सीजन 11 का एक प्रोमो सामने आया था जिसमें तनीषा मुखर्जी इमोशनल नजर आई थीं उन्होंने कहा था ‘वह कोई स्टार नहीं हैं.

अजय और काजोल ने जो मुकाम हासिल किया वो नहीं कर पाईं ‘ अब तनीषा की इस बात पर उनकी बहन काजोल ने रिएक्शन दिया है.

Tanishaa के स्टार ना होने कमेंट पर Kajol ने कैसे किया रिएक्ट?

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में खुद  तनीषा ने खुलासा किया कि उनकी बहन काजोल ने उनके ‘स्टार न होने’ के कमेंट पर कैसा रिएक्ट किया?

तनीषा ने कहा, “हम एक बहुत मजबूत रिश्ता शेयर करते हैं, एक भावना है… देखिए, काजोल मेरी हर बात के पीछे के इरादे को समझती है, और मुझे यकीन है कि उसे मेरे ईमानदार और रियल होने पर गर्व है. हमारी मां ने हमें यही सिखाया है हम जैसे हैं हमेशा वैसे ही रहें.”

Jhalak Dikhhla Jaa 11 के लिए Tanishaa को फैमिली से मिली ये सलाह

‘झलक दिखला जा’ 11 में एंट्री करने से पहले तनीषा को क्या उनके परिवार ने कोई सलाह दी थी. इस सवाल पर तनीषा ने कहा कि उन्होंने कभी किसी डांसिंग शो में भाग नहीं लिया था, इसलिए वे उन्हें सलाह नहीं दे सकते.

हालांकि, वे उसे देख रहे होंगे और उसे चीयर कर रहे होंगे जैसे वे तब कर रहे थे जब वह स्ट्रग्ल कर रही थी.

Jhalak Dikhhla Jaa 11’ की कंटेस्टेंट लिस्ट

‘झलक दिखला जा’ के ग्यारहवें सीज़न में भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई फेमस चेहरे अपनी शानदार डांसिंग स्किल दिखाते नजर आएंगें. शो के कंटेस्टेंट में तनीषा मुखर्जी, शोएब इब्राहिम, शिव ठाकरे, आमिर अली, करुणा पांडे, उर्वशी ढोलकिया, संगीता फोगट, अंजलि आनंद, विवेक दहिया शामिल हैं. वहीं इस बार शो के जजों की लिस्ट में फराह खान, मलाइका अरोड़ा और अरशद वारसी शामिल हैं.

About Tanishaa Mukerji:

टीवी का पॉपुलर सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा (Jhalak Dikhhla Jaa 11) एक बार फिर लौट रहा है। शो अपने 11 सीजन के साथ दीवाली पर दस्तक देगा।

इस बार भी झलक दिखला जा में कई पॉपुलर सेलिब्रिटी बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे। इनमें बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी का नाम भी शामिल है।

तनीषा मुखर्जी ने गिनती की फिल्में की है, लेकिन एक मजबूत फैमिली बैकग्राउंड से आती हैं। उनकी मां तनुजा से लेकर बहन काजोल तक, ज्यादातर सेलिब्रिटी हैं। हालांकि, तनिषा मुखर्जी खुद को कोई स्टार नहीं मानती। उन्होंने ये बात खुद झलक दिखला जा 11 के मंच पर कही है।

Tanishaa की परफॉर्मेंस

झलक दिखला जा 11 के जज पैनल में फराह खान, मलाइका अरोड़ा और अरशद वारसी का नाम शामिल है।

शो के प्रीमियर पर तनीषा मुखर्जी ने अपने कोरियोग्राफर तरुण निहलानी के साथ गाने लैला मैं लैला पर परफॉर्म किया। एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस ने फराह खान को काफी इम्प्रेस किया।

फराह खान ने की तारीफ

तनीषा की तारीफ करते हुए कहा, “मैं तनीषा को फॉलो कर रही हूं और मैंने उनका करियर ग्राफ देखा है। वह डांसर नहीं है। मेरा मानना है कि जब आपको सही कोरियोग्राफर मिल जाए, तो आप अच्छा डांस कर सकती हैं।

तनीषा, आपको अभी तक सही इंसान नहीं मिला है जो आपकी खूबियों को पहचाने, आपकी कमजोरियों को छिपाए और आपको अच्छे से पेश करे।

मुझे लगता है तरुण आप वही व्यक्ति थे, और ये एनर्जेटिक परफॉर्मेंस था। तरूण, आपने तनीषा की खूबियों का बहुत अच्छा इस्तेमाल किया।”

क्या बोलीं Tanishaa Mukerji ?

फराह खान की इस तारीफ पर रिएक्ट करते हुए तनीषा मुखर्जी ने कहा, “फराह मैम मैंने आपको काजोल और रानी को कोरियोग्राफ करते देखा है, और जब मुझे पता चला कि आप झलक दिखला जा में एक जज के तौर पर शामिल होने वाली हैं, तो मैं बहुत डरी हुई थी।

मुझे पता था कि फराह सच बोलेंगी और बिना पक्षपात के मेरी आलोचना जरूर करेंगी। फराह,आप मुझे जानती हैं, मैं एक नॉन-डांसर हूं। काजोल ने बचपन में थोड़ा-बहुत कथक सीखा था, लेकिन मैंने कभी डांस नहीं सीखा।

मैंने फिल्मों में जो भी किया है वो बस शॉट-दर-शॉट परफॉर्मेंस था, लगातार ढाई मिनट की परफॉर्मेंस नहीं।”

खुद को क्यों स्टार नहीं मानती एक्ट्रेस ?

उन्होंने आगे कहा, “इस शो में, जैसा कि आपने कहा, मुझे पता है, कई स्टार हैं, और सच कहूं तो, मैं कोई स्टार नहीं हूं। मैं सेलिब्रिटी के उस स्तर तक नहीं पहुंची हूं।

जब आपने कहा कि मैं एक स्टार की तरह परफॉर्म कर रही हूं, तो मेरी तो मेरी आंखों में आंसू आ गए। मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि जब आपके पास ऐसा परिवार और दोस्त हों जो स्टार हों, तो यह बहुत बड़ी बात है, ये आसान नहीं है।

इसके लिए शुक्रिया मैं आज एक स्टार की तरह महसूस कर रही हूं।”

कब और कहां शुरू होगा शो ?

झलक दिखला जा 11 कुछ दिनों बाद 11 नवंबर से सोनी टीवी पर शुरू हो रहा है। शो शनिवार और रविवार की रात 11 बजे टेलीकास्ट होगा।

ये भी पढ़ें :

Anushka Sharma Baby Bump Floant In Video:अनुष्का शर्मा का पहली बार दिखा बेबी बंप, प्रेग्नेंसी कंफर्म है, लोगो ने कहा ‘छोटा विराट आने वाला है’

Deepika Padukone’s Reel ‘So Elegant’ Viewed More Than Tiger 3:दीपिका पादुकोण की नई रील ‘सो एलीगेंट’ ने तोड़े टाइगर 3 के व्यू रिकॉर्ड, एक्ट्रेस की रील को टाइगर 3 से ज्यादा देखा गया

Share This Article