fbpx

Tamannaah Bhatia’s Secret Open In Promotion:प्रमोशन में विजय शर्मा और तमन्ना भाटिया को पूछा गया, क्या पहली डेट पर सेक्स किया था खोला ये राज

admin
admin
6 Min Read

Tamannaah Bhatia:

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा फिलहाल लस्ट स्टोरीज 2 के प्रमोशन में बिजी हैं. प्रमोशन के दौरान दोनों ने पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवालों का जवाब दिया.

Vijay Sharma – Tamannaah Bhatia ने दिए मजेदार जवाब

एक इंटरव्यू के दौरान तमन्ना, विजय और डायरेक्टर सुजॉय घोष ने प्यार और लस्ट से जुड़ें कुछ सवालों के जवाब दिए. उनसे पूछा गया कि क्या तीनों में से कोई बोरिंग डेट पर गए हैं. इस पर तम्नना ने हामी भरी. विजय ने कहा कि हां, साफ है कि वहां कोई लस्ट नहीं था.

क्या पहली डेट पर इंटिमेट हुए हैं

इसी इंटरव्यू में तीनों से पूछा गया कि क्या तीनों में से किसी ने पहली डेट पर सेक्स किया है. इस पर तमन्ना ने कहा- नहीं. विजय ने कहा- शायद, हो सकता है.

हालांकि सुजॉय के जवाब ने सबको हंसने पर मजबूर कर दिया. उन्होंने कहा- मैं उतना लकी नहीं हूं. मैं एवरेज मिडिल क्साल परिवार से आता हूं. मुझे सब चीजों के लिए लड़ना पड़ता है. मुझे कुछ आसानी से नहीं मिलता.

Tamannaah Bhatia And Vijay Sharma’s Lust Stories 2:

तमन्ना भाटिया और विजय शर्मा इन दिनों अपनी वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज 2 के आलावा अपने रिलेशनशिप के कारण भी सुर्ख़ियों में हैं.

इन दिनों दोनों अपनी वेब सीरीज के प्रोमोशन में काफी बीजी हैं. इसी दौरान उनसे एक ऐसा सवाल किया, जिसका जवाब सुनकर सभी बेहद हैरान हो गए.

अभिनेता तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा, निर्देशक सुजॉय घोष के साथ अपने डेटिंग अनुभव के बारे में बात करते हैं। उन्होंने लस्ट स्टोरीज़ 2 में साथ काम किया है।

पहली डेट पर फिजिकली कमिट हुए?

लस्ट स्टोरीज 2 के प्रोमोशन के दौरान तमन्ना और विजय से पूछा गया कि क्या वे पहली डेट पर फिजिकली कमिट हुए थे?. इसके जवाब में तमन्ना ने तो ना कर दिया.

जबकि विजय ने कहा कि ‘हां मैंने किया होगा.’ इसके आलावा डायरेक्टर सुजॉय ने इसी सवाल के जवाब में कि बे इतने खुशनसीब नहीं हैं.तमन्ना और विजय कुछ समय से साथ हैं और उन्होंने हाल ही में एक-दूसरे को डेट करने की पुष्टि की है।

यह पुष्टि उस समय हुई जब उन्होंने लस्ट स्टोरीज़ 2 के लिए प्रचार यात्राएं और साक्षात्कार शुरू किए। इस संकलन में कोंकणा सेन शर्मा , आर बाल्की और अमित रविंदरनाथ शर्मा की लघु फिल्में भी शामिल हैं।

जानें शादी से पहले टेस्ट ड्राइव के सवाल पर Tamannaah Bhatia And Vijay Sharma ने क्या कहा ?

तमन्ना और विजय से शादी से पहले टेस्ट ड्राइव को लेकर भी सवाल पूछा गया. दरअसल फिल्म के एक डायलॉग्स में नीना गुप्ता कहती हैं कि शादी से पहले टेस्ट ड्राइव पर विश्वास करते हैं.

इस सवाल के जवाब में विजय ने कहा, कि नीना जी जो भी कहती हैं उन पर सभी विश्वास करते हैं. इसके आलावा तमन्ना ने इस सवाल के जवाब में कहा कि नीता जी की बातों को फॉलो करना चाहिए क्योंकि उन्हें सब पता हैं.

बता दे लस्ट स्टोरीज 2 आज(29 जून) को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी हैं. इस सीरीज में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने काफी बोल्ड और इंटीमेट सीन्स दिए हैं.

दरअसल 18 साल के करियर मे तमन्ना ने पहली बार ऑन-स्क्रीन किस भी किया हैं. इस सीरीज में तमन्ना और विजय के आलावा नीता गुप्ता, अंगद बेदी. मृणाल ठाकुर और अमृता सुभाष भी हैं.

लस्ट स्टोरीज़ 2

लस्ट स्टोरीज़ 2 में नीना, तमन्ना और विजय के अलावा काजोल, मृणाल ठाकुर, अंगद बेदी, अमृता शुभाष, तिलोत्तमा शोम और कुमुद मिश्रा भी हैं। यह आरएसवीपी और फ्लाइंग यूनिकॉर्न एंट द्वारा निर्मित है और यह फिल्मों का एक संग्रह है जो रिश्तों को महिला दृष्टिकोण से देखती है।

Tamannaah Bhatia Aur Vijay Sharma में क्या है कॉमन

कुछ दिनों पहले ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में विजय से तमन्ना संग रिश्ते के बारे में पूछा गया था. इस पर उन्होंने बताया था कि उनमें और तमन्ना में क्या कॉमन है.

उन्होंने कहा था- मैं अभी हैप्पी स्पेस में हूं, जहां मेरी जिंदगी में बहुत प्यार है. दोनों के बीच कॉमन प्वॉइंट के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा- तमन्ना और मेरी बहुत दिलचस्प जर्नी रही है.

मैं हैदराबाद से हूं और मुंबई काम करने के लिए आया. तो वहीं तमन्ना मुंबई की हैं और उन्हें काम करने के लिए हैदराबाद जाना पड़ा था. हम दोनों ने काम करने के लिए अपना- अपना शहर छोड़ा.

ये भी पढ़ें :

Fighter’s New Poster Out:रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर का नया पोस्टर हुआ रिलीज, डायरेक्टर ने रिलीज होने की तारीख बताई

Ruhi Chaturvedi’s Insta Hack:रूही चतुर्वेदी का इंस्टाग्राम हैक हुआ, एडल्ट फोटो अपलोड होने पर स्टेटमेंट रिलीज किया

Share This Article