fbpx

Tamannah Bhatia के पास है दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा हीरा, इस खास शख्स ने गिफ्ट की थी रिंग, बताई सच्चाई

admin
admin
3 Min Read

खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) जिन्हें हाल ही में वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ में देखा गया था। इन दिनों वह सोशल मीडिया पर डायमंड रिंग के साथ पोज़ देती हुई अपनी एक पुरानी तस्वीर के वायरल होने के बाद से सुर्खियों में हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि उनके पास दुनिया का पांचवां सबसे बड़ा हीरा है, जो उन्हें साउथ सुपरस्टार राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला ने उपहार में दिया था। अब अभिनेत्री ने आखिरकार वायरल तस्वीर के बारे में स्थिति साफ कर दी है!

तमन्ना भाटिया ने डायमंड रिंग पर दी सफाई
उसी तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करते हुए तमन्ना ने खुलासा किया कि जिसे हर कोई हीरा समझ रहा था, वह वास्तव में एक ‘बोतल ओपनर’ था। उनके पोस्ट के मजेदार कैप्शन में लिखा है, ”हम एक बोतल ओपनर के साथ फोटोशूट कर रहे थे, असली हीरे के साथ नहीं। #girlsliketoclickpics।”

hyft

जब उपासना ने तमन्ना को गिफ्ट की थी डायमंड रिंग
बता दें कि साल 2019 में उपासना ने अपने ट्विटर हैंडल पर तमन्ना की अंगूठी पहने हुए एक तस्वीर साझा की थी, जो उनकी उंगली पर बहुत अच्छे ढंग से सजी हुई थी। उपासना ने ट्वीट किया था, “मिसेज प्रोड्यूसर की ओर से सुपर तमन्ना भाटिया के लिए एक उपहार। पहले ही से आपकी याद आ रही है।”

jgcfd 1

कई रिपोर्टों के अनुसार, यह 2 करोड़ रुपए की थी। इतनी बड़ी कीमत के पीछे का कारण यह है कि हीरे को वास्तव में उसके बेहतरीन शेप में काटा गया है, जो एक जबरदस्त चमक देता है। यही नहीं, तमन्ना ने भी उपासना के ट्वीट का जवाब देते हुए उनका आभार व्यक्त किया था।

तमन्ना भाटिया का वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें, तो तमन्ना भाटिया वर्तमान में अपनी आगामी तमिल फिल्म ‘जेलर’ के चार्टबस्टर सॉन्ग ‘कावला’ में अपने जबरदस्त मूव्स के लिए खूब तारीफ बटोर रही हैं। ‘जेलर’ के अलावा, उनके पास तेलुगु में ‘भोला शंकर’, मलयालम में ‘बांद्रा’ और तमिल में ‘अरनमनई 4’ भी है। इसके अलावा, तमन्ना के पास जॉन अब्राहम के साथ निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘वेदा’ भी है।

ghjmhjm

तमन्ना भाटिया की पर्सनल लाइफ
एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें, तो विजय वर्मा के साथ तमन्ना का रिश्ता चर्चा का विषय बन गया है। दोनों ने अपनी आखिरी रिलीज वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ की शूटिंग के दौरान डेटिंग शुरू की थी। विजय ने हाल ही में एक साक्षात्कार में तमन्ना के साथ पागलपन और गहराई से प्यार करने के बारे में बात की थी। इससे पहले, तमन्ना ने अपने रिश्ते की पुष्टि की थी और उन्हें अपना ‘हैप्पी प्लेस’ कहा था। खैर, इस समय दोनों अपनी डेटिंग लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं।

Share This Article