fbpx

एक्टिंग से ब्रेक लेकर Samantha Ruth Prabhu ने 4 डिग्री टेम्प्रेचर में लिया आइस बाथ, शेयर किया वीडियो

admin
admin
2 Min Read

Samantha Ruth Prabhu Video: साउथ की क्वीन सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से कुछ समय का ब्रेक लिया है और वह अपनी हेल्थ पर ध्यान दे रही हैं. सामंथा ने एक साल खुद पर ध्यान देने का फैसला लिया है. वह अपनें पेंडिंग प्रोजेक्ट्स पूरे कर रही हैं और कोई भी नया प्रोजेक्ट साइन नहीं कर रही हैं. हाल ही में सामंथा मेडिटेशन सेशन के लिए ईशा फाउंडेशन गईं थीं. जहां की तस्वीरें और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. अब सामंथा ने आइस बाथ लिया है. जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

सामंथा इन दिनों वेकेशन मनाने के लिए बाली गई हुई हैं. जिनके साथ वह काफी एंजॉय कर रही हैं. सामंथा ने अब एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह 4 डिग्री टेम्प्रेचर में आइस बाथ ले रही हैं. उन्होंने 6 मिनट तक ये आइस बाथ लिया. मसल्स के दर्द और सूजन दूर करने में आइस बाथ फायदेमंद होता है.

gvhvh

बाली में कर रहीं एंजॉय
सामंथा बाली वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. सामंथा ने एक फोटो शेयर करके बताया था कि बंदर आकर उनके सनग्लासेस ले जाता है. उन्होंने एक फोटो शेयर की थी. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था- ये आखिर बार था जब मैंने मेरे शेड्स देखे थे. फोटो में उन्होंने अपने पीछे बंदर को हाइलाइट किया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा जल्द ही विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म खुशी में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा वह सिटाडेल इंडिया में वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं. ये सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. वो आखिरी बार फिल्म शकुंतला में नजर आईं थीं जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

Share This Article