fbpx

Taali Twitter Review : Sushmita Sen की ‘Taali’ पर बज रहीं जमकर तालियां

Taali Twitter Review : Sushmita Sen की ‘Taali’ पर बज रहीं जमकर तालियां

Taali Twitter Review : सुष्मिता सेन अपने लव और रोमांटिक रोल से अलग एक्टिंग के नए कलेवर के साथ पिछले कुछ समय से दर्शकों पर हावी हैं। ‘आर्या’ में जबरदस्त परफॉर्मेंस और तारीफों के बाद सुष्मिता सेन अब नई वेब सीरीज ‘ताली’ के साथ हाजिर हैं। ये सीरीज ओटीटी प्लैटफॉर्म पर दस्तक दे चुकी है और इसी के साथ लोग इसे लेकर ट्विटर पर अपना रिव्यू भी दे रहे हैं। लोगों को सुष्मिता की ये सीरीज काफी पसंद आ रही है और वे तारीफें करते नहीं थक रहे।

15 अगस्त को रिलीज़ हुई वेब सीरीज ‘ताली’ को अभी एक दिन ही गुजरा है कि फैन्स ट्विटर पर सुष्मिता सेन की इस सीरीज के रिव्यू के लिए उतर चुके हैं। अब तक लोगों ने इसे लेकर पॉजिटिव रिव्यू ही दिए हैं। इस शो में सुष्मिता सेन ने गौरी नाम की ट्रांसजेंडर का रोल निभाया है। शो के प्रोमो से ही सुष्मिता ने अपने लुक और हाव भाव से हर किसी का ध्यान खींचा है। इस शो में श्रीगौरी की जर्नी और लाइफ दिखाी गई है जो गणेश से गौरी में बदलती है।

उनके समुदाय वाले भगवान की तरह मानते हैं इन्हें
गौरी सावंत को उनके समुदाय वाले भगवान की तरह मानते हैं जिन्होंने न सिर्फ ट्रांसजेंडर को उनकी एक अलग पहचान दिलाने के लिए काम किया बल्कि उनके हितों के लिए कानूनी लड़ाई भी लड़ी। गौरी ने उन्हें समाज की मुख्य धारा और भारत की ऑफिशियल ड़क्यूमेंट्स में थर्ड जेंडर को जोड़ने का शानदार काम किया। इस सीरीज की तारीफों में लोगों ने क्या कुछ कहा है, पढ़िए।

‘Sushmita Sen के इस सीन को देखकर वाकई रोंगटे खड़े हो गए’
एक यूजर ने लिखा है, ‘सुष्मिता सेन की एक्टिंग हमेशा से ही मंत्रमुग्ध करने वाली होती है, लेकिन इस सीन को देखकर वाकई रोंगटे खड़े हो गए। मुझे खुशी है कि उन्होंने ये रोल स्वीकार किया और हर पहलूओं को सामने लाकर रखा है।’ एक ने कहा- क्या सुष्मिता सेन अपनी जेनरेशन की सबसे शानदार कलाकारों में से एक हैं? तो जवाब होगा- हां हां हां।

Related articles