fbpx

Suzanne Bernert Remembered Her Husband Akhil Mishra:सुजैन बर्नर्ट पति अखिल मिश्रा को याद कर बोली, ‘मैं हर दिन उन्हें मिस करती हूं, उनके बिना जिंदगी मुश्किल हैं’

admin
admin
6 Min Read

Suzanne Bernert News:

सुजैन ने बताया कि वो अखिल को हर दिन याद करती हैं. सुजैन ने बताया कि वो और अखिल इस साल क्रिसमस पर छुट्टियों के लिए जर्मनी जाने का प्लान कर रहे थे.

एक्ट्रेस सुजैन बर्नेट मुश्किल फेज से गुजर रही हैं. पति अखिल मिश्रा की डेथ के बाद से वो खुद को संभालने में लगी हैं, लेकिन अखिल के बिना उनकी जिंदगी काफी बदल गई है. सुजैन ने इस बारे में बात भी की.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सुजैन ने कहा, ‘अखिल मेरे सोलमेट थे. 2005 में उनसे मिलने के बाद मेरी लाइफ अच्छे के लिए बदल गई. वो मेरे दोस्त, टीचर और सच्चे साथी थे. जब में जर्मनी से इंडिया आई, तो उन्होंने मुझे इंडियन कल्चर से मिलाया और बताया कि शोबिज में कैसे चीजें होती हैं.’

Akhil Sharma को मिस कर रही हैं Suzanne Bernert

आगे सुजैन ने कहा, ‘मैं उन्हें हर दिन मिस करती हूं. उनके बिना जिंदगी मुश्किल है. उनके साथ काम, जिंदगी और फ्यूचर प्लान के बारे में बात करना मिस करती हूं. हमने इस क्रिसमस पर जर्मनी जाने का प्लान किया था और मेरे पेरेंट्स से मिलना था.’

सुजैन को पहले शो पोरस में देखा गया था. फिलहाल वो शो प्यार का पहला नाम: राधा मोहन में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने काम को लेकर कहा, ‘मैं लंबे समय से टीवी कर रही हूं. मैं खुद को बिजी रखना चाहती हूं.’

बता दें कि  सितंबर महीने में अखिल मिश्रा की डेथ हो गई थे. वो घर के किचन में काम करने के दौरान स्टूल से गिर गए थे, जिसके बाद उनकी डेथ हो गई थी.

सुजैन ने कुछ समय पहले उस दिन को याद किया था, जिस दिन ये हादसा हुआथा. सुजैन ने बताया था कि उस दिन वो शूट के लिए हैदराबाद थीं.

वो दोनों एक-दूसरे को फोटोज भी शेयर कर रहे थे. बातें कर रहे थे. फिर शाम अचानक अखिल के साथ ये हादसा हो गया.जिसके बाद अखिल की मौत हो गई.

Akhil Mishra Wife Suzanne Bernert Post:

जाने-माने अभिनेता अखिल मिश्रा अब इस दुनिया में नहीं हैं। महज 67 साल की उम्र में अखिल मिश्रा का निधन हो गया। एक्टर की मौत से उनकी पत्नी और एक्ट्रेस सुजैन बर्नर्ट बिखर गई हैं।

उन्होंने अपने पति को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। यहां देखिए।

Suzanne Bernert On Akhil Mishra Death:

थ्री इडियट्स‘ फिल्म से मशहूर हुए जाने-माने अभिनेता अखिल मिश्रा (Akhil Mishra) ने महज 67 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

अखिल के निधन से मनोरंजन जगत को गहरा झटका लगा है। उनकी पत्नी सुजैन बर्नर्ट (Suzanne Bernert) तो बिल्कुल टूट गई हैं।

Akhil Mishra के निधन से टूटीं पत्नी Suzanne Bernert

अखिल मिश्रा के निधन के दो दिन बाद अब उनकी पत्नी सुजैन बर्नर्ट ने एक पोस्ट शेयर कर पति को याद किया है। सुजैन ने पति अखिल के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। तस्वीर के साथ सुजैन ने एक इमोशनल नोट लिखा है।

पति के निधन पर Suzanne Bernert ने किया इमोशनल पोस्ट

सुजैन ने कैप्शन में कहा, “यह हम थे (टूट हुए दिल इमोजी के साथ)। हमेशा एक-दूसरे से जुड़े रहते थे, बातें करते थे, कई बार बस एक नजर देखते रहते थे।

आप मेरे थे और मैं आपकी। मैं उमड़ते प्यार से अभिभूत हूं और मैं चाहती हूं कि आपका प्यार आपकी आत्मा को आगे ले जाए जहां वह जा रही है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suzanne Bernert (@suzannebernert)

सुजैन ने आगे कहा, “मैं यहां उन लोगों को धन्यवाद दे रही हूं, जिन्होंने मैसेज किए। मुझे आशा है कि आप समझ सकते हैं कि मैं सभी का उत्तर नहीं दे सकती (जिस चीज के लिए आप मुझे जानते हैं), लेकिन भरोसा रखिए, मैं सभी के कमेंट्स पढ़ रही हूं और आपका प्यार और सपोर्ट मुझे मिल रहा है।”

कैसे हुआ Akhil Mishra का निधन?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अखिल मिश्रा का निधन बुधवार को किचन में पैर फिसलने के चलते हुआ। उस वक्त सुजैन काम के सिलसिले में हैदराबाद में थीं।

बता दें कि अखिल मिश्रा ने दो शादियां की थीं। पहली पत्नी मंजू मिश्रा से उनका 1997 में तलाक हो गया था। साल 2009 में उन्होंने जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नर्ट से शादी की। उनके दो बेटे भी हैं, जिसका नाम अनुभव और अभिनव है।

ये भी पढ़ें :

Bobby Deol’s Son Aryaman Stole Limelight With Ranbir Kapoor:बॉबी देओल के बेटे आर्यमन ने रणबीर कपूर के साथ लूटी लाइमलाइट, देख कर फैंस बोले ‘देओल फैमिली का अगला सुपरस्टार’

Ranu Mandal’s Daughter Did Dirty Dance In Train: रानू मंडल की बेटी ने ट्रेन में किया गंदा डांस, फिर मां के साथ किया ऐसा वीडियो शेयर

Share This Article