fbpx

Sushmita Sen: 20 साल से सुष्मिता सेन के पीछे पड़े थे IPL फाउंडर ललित मोदी, तब जाकर बुढ़ापा में बात बनी

admin
admin
2 Min Read

फिल्म इंडस्ट्री के खूबसूरत अदाकारों में से एक सुष्मिता सेन आज किसी परिचय के मोहताज नही है. सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. बता दे की सुष्मिता सेन ने 1994 में मिस इंडिया और ब्रह्माण्ड सुन्दरी का खिताब जीता था.

सबसे खास बात यह है की सुष्मिता सेन एक एंटरप्रेन्योर भी हैं. बताया तो यह भी जा रहा है की सुष्मिता सेन खाड़ी देशो में यानी की दुबई में एक ज्वेलरी रिटेल स्टोर चलाती हैं. इससे पता चलता है की वो कमाई के लिए सिर्फ फिल्मो पर ही आश्रित नही रहती है.

nb vc

आपको बता दे की सुष्मिता सेन अपने इस दूकान का नाम बेटी रेनी के नाम पर रखा Renee Jewellery रखा है. बताया जा रहा है की उनका ये जूलरी शॉप बहुत ही शनदार है. जिसका नजारा देखते ही बनता है. सबसे अहम बात यह है की उनका एक प्रोडक्शन कंपनी तंत्रा एंटरटेनमेंट है.

rtes

अब आप यह भी जान ले की सुष्मिता सेन ने पहली बार फ़िल्मी दुनिया में दस्तक फिल्म के जरिए अपने अभिनय की शुरुआत की थी. जिसके बाद उन्होंने मुड़कर कभी पीछे नही देखा. बता दे की सुष्मिता सेन को इसके बाद बहुत सारे फिल्म के ऑफर आने लगे.

eraw

सुष्मिता सेन की कौन सी फिल्म आपको पसंद है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

gfrse

सुष्मिता सेन ने काफी फिल्मे करि है और उनकी फैन फोल्लोविंग बहुत है और उनके फंस उसने से बहुत प्यार करते है , वह अपने इंस्टाग्राम में फोटोज भी शेयर करती रहती है

fdzsdzes

Share This Article