fbpx

Sushant Singh Rajput Suicide Case: Sushant Singh Rajput की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती को कहा गया थ चुड़ैल, एक्ट्रेस ने अब दिया जवाब

admin
admin
5 Min Read

Sushant Singh Rajput Rhea Chakraborty Affair:

Sushant Singh Rajput की मौत के बाद, रिया चक्रवर्ती को बड़े पैमाने पर लोगों का विरोध और नफरत झेलनी पड़ी थी. यहां तक कि लोगों ने उन्हें ‘चुड़ैल’ तक कह दिया था. अब रिया ने उनके खिलाफ फैली नफरत पर रिएक्शन दिया है.

Sushant Singh Rajput Death: 

2020 में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत ने पूरे देश को सदमे में डाल दिया. Sushant Singh Rajput की असामयिक मौत से ना सिर्फ उनके परिवार और दोस्तों को गहरा धक्का लगा बल्कि फैंस भी एक्टर की मौत से बेहद दुखी हुए थे.

Sushant Singh Rajput की मौत के बाद, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाए गए थे.

आपको बता दें कि उस समय रिया को बड़े पैमाने पर लोगों का विरोध और नफरत झेलनी पड़ी थी. यहां तक कि लोगों ने उन्हें ‘चुड़ैल’ तक कह दिया था. अब रिया ने उनके खिलाफ फैली नफरत पर रिएक्शन दिया है.

रिया ना कहा, मुझे चुड़ैल नाम पसंद है

इंडिया टूड़े कॉन्क्लेव में आईं रिया से पूछा गया कि Sushant Singh Rajput की मौत के बाद लोगों ने उन्हें ‘चुड़ैल’ कहा, ये भी आरोप लगे कि उन्होंने सुशांत पर काला जादू किया था ?

इस पर रिएक्शन देते हुए रिया ने कहा, ‘मुझे  चुड़ैल नाम थोड़ा पसंद है. पुराने जमाने में, चुड़ैल कौन थी?

चुड़ैल वह महिला थी जो पितृसत्तात्मक समाज को नहीं मानती थी, उसका अपना तरीका होता था या उसकी अपनी राय होती थी जो उस समय पुरुषों और पितृसत्तात्मक समाज की लोकप्रिय राय के खिलाफ थी, शायद मैं वैसी ही व्यक्ति हूं. शायद मैं चुड़ैल हूं, शायद मैं काला जादू करना जानती हूं.’

रिया ने बताया कैसे और बेहतर हो सकता है समाज 

रिया ने इस कॉन्क्लेव में ये भी कहा कि, ‘आज यदि कोई आदमी सक्सेसफुल  है और उसकी शादी हो जाती है और दुर्भाग्य से कल वो असफल होने लगता है तो कहा जाता है कि देखो जब से ये जिंदगी में आई तब से इसका करियर खराब हो गया है.

भारत में पुरुष निश्चित रूप से अपनी पत्नियों या गर्लफ्रेंड्स की बात नहीं सुनते हैं और अगर वे ऐसा करते तो यह एक बेहतर समाज होता.’

Rhea Chakraborty On Trolling:

रिया चक्रवर्ती ने अपनी लाइफ को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने अपनी पहले की जिंदगी और अब की जिंदगी में फर्क बताया है और कहा कि वे थैरेपी का सहारा लेकर मूव ऑन कर चुकी हैं.

‘इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2023’ में राजदीप सरदेसाई से बात करते हुए रिया चक्रवर्ती ने कहा- ‘लाइफ एक सर्कल है. अब मैं मीडिया से बात कर रही हूं. लाइफ आगे बढ़ रही है.

New Me बहुत अलग है. पहले 31 साल की उम्र में मुझे अपने अंदर 81 साल की बुजुर्ग महिला महसूस होती थी. मुश्किल समय में आप देवदास बन सकते हैं या थेरेपी का सहारा लेकर आगे बढ़ सकते हैं. मैंने थेरेपी का सहारा लिया.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

Sushant Singh Rajput ने आत्महत्या को लेकर घिरी थीं एक्ट्रेस

बता दें कि साल 2020 में Sushant Singh Rajput ने आत्महत्या करके अपनी जान ले ली थी. ऐसे में उनकी मौत के रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के आरोप लगे.

रिया और सुशांत एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अचानक से सुशांत के इस कदम ने उनपर शक की सुई घुमा दी थी. इसके चलते रिया को जेल तक जाना पड़ा और सोशल मीडिया पर भारी ट्रोलिंग से गुजरना पड़ा.

ये भी पढ़ें :

Nita Ambani-Mukesh Ambani व्हाइट हाउस में आयोजित State Dinner में हुए शामिल, इंडियन लुक से जीता दिल

ब्राजील की इस लड़की को हुआ गुजराती लड़के से प्यार, भारत पहुंचा परिवार, और हुआ कुछ ऐसा….

Share This Article