fbpx

Suriya’s Accident During Shooting:साउथ एक्टर सूर्या को शूटिंग के दौरान कांधे पे गिरा कैमरा, टूरंट ही हॉस्पिटल के लिए ले जाया गया

admin
admin
6 Min Read

Suriya Injured In Accident During Kanguva Shooting:

अपनी आगामी फिल्म ‘कांगुवा’ की शूटिंग में व्यस्त अभिनेता Suriya ने सिरुथाई शिवा के निर्देशन में पिछले साल इस फिल्म की शुरुआत की थी. फिल्म का फाइनल शूटिंग शेड्यूल चेन्नई की ईवीपी फिल्म सिटी में चल रहा है.

फाइनल शूट Suriya और बॉली देओल के बीच फिल्माया जा रहा है. इस बीच खबर आ रही है कि सूर्या शूटिंग के दौरान एक एक्सीडेंट का शिकार हो गए हैं.

तमिल के मशहूर एक्टर Suriya को गंभीर चोट लग गई है. हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म कांगुवा की शूटिंग कर रहे एक्टर पर कैमरा गिरा और उनके कंधा में भयानक चोट आ गई.

जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. फिलहाल, अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि कैमरा का कंट्रोल खोने की वजह से ये हादसा हुआ है.

Suriya Injured In A Minor Accident During Kanguva Shooting:

सिरुथाई शिवा द्वारा निर्देशित, लीड एक्टर सूर्या और बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी वाली ‘कांगुवा’ 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है.

इस फिल्म को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. खबर आ रही है कि कल रात लगभग 11 बजे शूटिंग के दौरान सूर्या एक दुर्घटना का शिकार हो गए.

बताया जा रहा है कि एक महत्वपूर्ण सीन की शूटिंग के दौरान कैमरे का केबल खराब हो गया और वह सूर्या के कंधे पर गिर गया. इस घटना के बाद शूटिंग को रोक दिया गया और सूर्या को अस्पताल ले जाया गया.

बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना का ज्यादा असर नहीं हुआ और सूर्या अब ठीक हैं. हालांकि, दिन की शूटिंग रोक दी गई है. फैन्स सूर्या के स्वास्थ्य को लेकर चिंता प्रकट कर रहे हैं. प्रशंसक उनकी चिंता कर रहे हैं और उनसे सेट पर सावधानी बरतने का अनुरोध कर रहे हैं।

डॉक्टर ने दी Suriya को आराम की सलाह

सूत्रों के मुताबिक, सूर्या को डॉक्टरों ने दो सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी है. कथित तौर पर, सूर्या अधिक गंभीर चोट से बाल-बाल बच गए क्योंकि कैमरा उनके सिर पर नहीं गिरा. अगर ऐसा होता तो यह काफी गंभीर हो सकता था.

शूटिंग कब शुरू होगी, इसकी जानकारी नहीं

यह अनिश्चित बना हुआ है कि अभिनेता के स्वस्थ होने तक शूटिंग रुकेगी या नहीं. खासतौर पर सूर्या का शेड्यूल इस महीने कांगुवा में उनके सीन्स को पूरी तरह से शूट करने का था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suriya Sivakumar (@actorsuriya)

38 भाषाओं में होगी रिलीज

‘कांगुवा’ को 10 भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाना था, लेकिन यह फिल्म अब पूरी 38 भाषा में रिलीज होगी.  फिल्म में सूर्या को पांच अलग-अलग भूमिकाओं में दिखाया गया है.

इस फिल्म से दिशा पटानी अपना तमिल डेब्यू करेंगी. फिल्म में योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, कोवई सरला, आनंदराज, रवि राघवेंद्र, के.एस. रविकुमार और बी.एस. अविनाश सहित कई कलाकारों ने अभिनय किया है.

Suriya’s Accident During Kanguva:

तमिल एक्टर सूर्या को गंभीर चोट लगी है. ये हादसा चेन्नई में फिल्म कंगुवा की शूटिंग को दौरान हुआ है.. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शूटिंग के दौरान एक सीन फिल्माते वक्त सूर्या पर कैमरा गिर गया.

जिसके कारण उनके कंधे में गंभीर चोट लग गई. हालांकि, अभी वो अस्पताल में भर्ती हैं. इसके अलावा किसी तरह की कोई खबर नहीं मिली है.

कांगुवा फिल्म की कर रहे शूटिंग

सूर्या का तमिल जगत के साथ-साथ तेलुगू में भी काफी अच्छा क्रेज है. उनकी फिल्मों का टॉलीवुड में अच्छा मार्केट है. इसलिए सूर्या की हर एक फिल्म को तेलुगू में डब किया जाता है.

फिलहाल, वह कंगुवा नाम की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म का निर्देशन एक्शन डायरेक्टर के तौर पर मशहूर शिवा कर रहे हैं.

शूटिंग में हो सकती है देरी

बात करें इस फिल्म की तो ऐतिहासिक कहानी पर आधारित इस फिल्म में बॉलीवुड ब्यूटी दिशा पाटनी लीड एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं. साथ ही, ये फिल्म 38 भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी.

इस फिल्म में एक्शन सीन्स मुख्य आकर्षण होंगे. फिल्म के जारी किए गए पोस्टर और झलकियां पहले ही फैंस को काफी प्रभावित कर चुके हैं.

निर्माताओं का कहना है कि कांगुवा फिल्म 3डी और आईमैक्स तकनीक में 38 भाषाओं में रिलीज होगी. हालांकि, अब सूर्या की चोट के चलते शूटिंग में देरी होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें :

Salim Khan’s Second Marriage:सलमान खान के पिता सलीम खान ने जब शादी शुदा और 4 बच्चों के बाप होने के बाद भी दूसरी शादी की

India:टीम इंडिया के फैन्स ने कहा, ‘दोबारा इस के शरीर पर टीम इंडिया की जर्सी नहीं आनी चाहिए’

TAGGED: ,
Share This Article