fbpx

सनी देओल के बेटे करण अपनी फिऑन्स दृशा संग लंच डेट में पहली बार दिखे साथ, इस दिन होगी दोनों की शादी !

admin
admin
3 Min Read

बॉलीवुड का फेमस देओल परिवार इन दिनों शादी की तैयारियों में बिजी है. घर में जल्द ही नई खुशियां आने वाली हैं. धर्मेंद्र के पोते करण देओल विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. बीते कुछ दिनों से दोनों की शादी की खबरें सामने आ रही हैं लेकिन सनी देओल के परिवार की ओर से अब तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. उधर, शादी की चर्चाओं के बीच पहली बार करण और देओल परिवार की होने वाली बहू दृशा आचार्य को साथ स्पॉट किया गया. बुधवार को यह कपल लंच डेट पर निकला और इसी दौरान दोनों कैमरे की नजर में कैद हो गया.

gtjfdr

करण और दृशा को पहली बार साथ देखकर सभी उत्सुक नजर आ रहे हैं और शादी की खबरों को पुख्ता मान रहे हैं. लंच डेट के लिए कपल ने कैजुअल आउटफिट कैरी किए. करण ब्लैक ग्राफिक टी शर्ट और ग्रेट शॉर्ट में दिखे. वहीं, दृशा रिप्ड ब्लू जींस और ब्लैक टी शर्ट में दिखीं. इसके साथ ही दोनों ने मैचिंग सनग्लासेस कैरी किया हुआ था.

gjtrs

दूसरे दिन भी आये साथ नजर
कपल को बुद्धवार के बाद गुरुवार यानी आज भी साथ पेप्स द्वारा कैप्चर किया गया। दोनों ही कैज़ुअल्स में नज़र आये और माना जा रहा है कि आज भी वे लंच डेट पर गए हुए है। आइये नज़र डालते है वीडियो पर…

जून में इस दिन होगी शादी
करण देओल और दृशा एक दूसरे को बीते 6 सालों से जानते हैं. दृशा सीधे तौर पर फिल्मी दुनिया से नहीं जुड़ी हुई हैं लेकिन वे प्रसिद्ध फिल्मकार बिमल रॉय की परनातिन हैं. वे ट्रैवल इंडस्ट्री में काम करती हैं. जानकारी के अनुसार, करण और दृशा की शादी के सभी फंक्शन मुंबई में होंगे. शादी 16 से 18 जून के बीच होगी, जिसमें शादी के सभी पारम्परिक रीति रिवाज शामिल होंगे. शादी को लेकर देओल परिवार में तैयारियां बड़े स्तर पर चल रही हैं. धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के पोते की शादी के लिए बॉलीवुड के सभी खास लोगों को इन्वाइट किए जाने की खबर है क्योंकि लंबे समय बाद देओल परिवार में शादी हो रही है.

jhytdr

उधर, माना जा रहा है कि धर्मेंद्र के परिवार और हेमा मालिनी के परिवार के बीच बीते 43 साल से जो दूरियां बनी हुई हैं, वे भी इस शादी में दूर हो जाएंगी. माना जा रहा है कि शादी में हेमा भी अपने परिवार संग शिरकत करेंगी. बता दें कि करण और दृशा की सगाई दो माह पहले ही एक निजी फंक्शन में कर दी गई थी. करण ने ‘पल पल दिल के पास’ से कॅरियर की शुुरुआत की थी. अब वे जल्द ही फिल्म ‘अपने 2’ में नजर आएंगे.

Share This Article