fbpx

Sunil Grover : रोटियां बनाने से लेकर सड़कों पर घूमते हुए थप्पड़ तक: वह समय जब युवा अभिनेता सुनील ग्रोवर ने प्रशंसकों का मनोरंजन करते हुए मनोरंजक पोस्ट की

admin
admin
6 Min Read
Sunil Grover

Sunil Grover:

रोटियां बनाने से लेकर सड़कों पर घूमते हुए थप्पड़ तक: वह समय जब युवा अभिनेता Sunil Grover ने प्रशंसकों का मनोरंजन करते हुए मनोरंजक पोस्ट की

Sunil Grover इन दिनों शाहरुख खान स्टारर जवानी में नजर आ रहे हैं। हास्य अभिनेता और अभिनेता की सूची में कुछ विश्वसनीय फिल्में और शो हैं और वे पूरी तरह से मनोरंजन कर रहे हैं। उनके सोशल मीडिया पर प्रमुखता से Sunil Grover के जीवन में छोटे-छोटे बालों का आनंद लेने की झलक दिखाई गई है। कभी-कभी वह मनोरंजक तत्व के रूप में सामने आती है, जिसमें उसका स्वयं का समावेश होता है। यहां कुछ पलों पर एक नजर:

नाई की भूमिका निभाना

Sunil Grover ने स्थानीय लोगों के बाल काटते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने वीडियो को ग्राफिक्स के साथ पोस्ट करते हुए लिखा, “रविवार सबसे अच्छा है।” वह बहुत ही लगन से किसी प्रोफेशनल की तरह हेयरकट करती हैं और अपने हेयरस्टाइल को भी ठीक रखती हैं। फैंस ने इस पल का शानदार आनंद लिया और टिप्पणी की, “नेचुरल एक्टर्स Sunil Grover साहब हर जगह फिट हो जाते हैं,” “पाजी मुझे कटोरा कट हेयर स्टाइल चाहिए, कब आऊं?” और अधिक.

सड़क पर कपड़े धोते

कॉमेडियन ने सड़क किनारे लगे नल के पास पारंपरिक अंदाज में कपड़े धोने की झलक दी। उन्होंने इसके साथ लिखा, “अपना पसंदीदा काम कर रहा हूं।” बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर ने अपनी टिप्पणियाँ प्रस्तुत करने के अलावा कई प्रशंसकों द्वारा टिप्पणी की, “ये आप ही कहते हैं भैया, सरलता।”

इसे ‘अच्छा’ बजाना

hsde

Sunil Grover ने इलेक्ट्रानिक से वॉटर स्ट्रेंथ निकाली और फिर से विज्ञापन का वीडियो पोस्ट किया और अंत में उन्होंने मेट्रिक्स में गिरा दी। उन्होंने बड़ी चतुराई से इसे क्रिएट किया, ‘ठीक है, नहीं किया।’ एक प्रशंसक ने लिखा, “डॉ. किसी भी चीज़ पर शोध करना।”

सब्जी बेचते

hfdzes

एक वीडियो में Sunil Grover को लहसुन के अन्य ढेरों के साथ सब्जी तौलने वाली मशीन के साथ देखा जा सकता है। वह कुछ लहसुनियां रखता है और उन्हें तौलता है।

बस इस पल में जी रहा हूँ

अभिनेता, जो टीवी पर अपने हास्य काम के लिए जाते हैं, ने अपनी यात्रा डायरी की झलकियाँ साझा कीं। इस पोस्ट में उन्हें एक बेंच पर बैठे प्रकृति की प्राकृतिक का आनंद लेने और बस उस पल को जीते हुए देखा जा सकता है।

छाता बेचते

मूसलाधार बारिश के दौरान लोगों का हौसला बना रहा, Sunil Grover ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में कुछ कॉमिक जोड़ा। उन्होंने के साथ और लोगों को चाटते हुए अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “इतनी बारिश, मेरी अपनी छत्ता भी बिक गई।” (इस भारी बारिश में मैंने अपना छटा भी बेच दिया।)

रोटियाँ बनाना और ‘भुट्टा’ बेचना

सोशल मीडिया पर कुछ नया लेकर आएं Sunil Grover पर भरोसा करें। उन्होंने ‘मिशन इम्पॉसिबल’ की थीम म्यूजिक के साथ ‘भुट्टा’ (मीठा मक्का) का एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने इसे “अगले मिशन की तलाश में!” कहा। रोनित बोस रॉय ने टिप्पणी की, “आपको अपना अगला मिशन स्वीकार करना चाहिए।” वहां पर एक जिंदा बम है जो कि रेलवे स्टेशन पर हवा दे रहा है। कृपय फैलाएँ।” एक अन्य पोस्ट में उन्हें रोटियाँ ब्लॉक करते देखा जा सकता है।

सुनील ग्रोवर के डाउन टू अर्थ नेचर की वजह से फैंस उन्हें बहुत प्यार करते हैं। वह आए दिन कोई न कोई ऐसी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं। हाल ही में सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया।

 

इस वीडियो में सुनील ग्रोवर सड़क किनारे पर लगी टंकी से अपने कपड़ों को साफ करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके पास एक टब भरा हुआ है, जिसमें कपड़ें पड़े हुए हैं। आसपास जमीन पर भी कपड़े बिखरे हुए हैं। वह सोटे से कपड़ों को धोते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने कैप्शन में लिखा, “मैं अपना पसंदीदा काम कर रहा हूं”।

सुनील ग्रोवर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो पर जहां कई फैंस ने खूब प्यार लुटाया, तो वहीं कुछ फैंस की नजर उनके हाथ पर पड़ी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “मेरे यहां भी काम वाले की बहुत जरुरत है”।

 

दूसरे यूजर ने लिखा, “भाई घड़ी तो उतार देते कम से कम”। अन्य यूजर ने लिखा, “डॉ डिटर्जेंट, कपड़ों का ट्रीटमेंट कर रहे हैं”। कुछ ही घंटों में उनके इस वीडियो को 1 लाख 28 हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं।

 

 

ये भी पढ़ें :

 

Share This Article