fbpx

Suhana Khan cheers for brother Abram Khan : शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने स्कूल के खेल दिवस पर अबराम के लिए चीयरलीडर बनीं गौरी ने शेयर की तस्वीरें

admin
admin
3 Min Read

शाहरुख खान के परिवार का नाम बॉलीवुड में एक विशेष स्थान रखता है, और उनके बच्चों का चेहरा मीडिया और जनता के लिए आकर्षक है। शाहरुख खान की बेटी, Suhana Khan , एक स्टाइल इकोन और सोशल मीडिया सेलिब्रिटी के रूप में छाई हुई हैं। हाल ही में, सुहाना ने अपने छोटे भाई अबराम के स्कूल के खेल दिवस में एक बड़े धूमधाम से हिस्सा लिया और वह अपने छोटे भाई के लिए चीयरलीडिंग करते हुए देखी गई।

awesfsed

Shahrukh Khan’s daughter Suhana Khan

Suhana Khan खेल दिवस हमेशा हर स्कूल के वार्षिक कार्यक्रम का हिस्सा होता है जिसमें छात्र-छात्राएं अनेक प्रकार के खेलों में भाग लेते हैं। इस दिन का इंतजार छात्रों को बहुत समय से होता है और वे इसे धूमधाम से मनाते हैं। इसी धूमधाम भरे इवेंट में शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने भी अपने छोटे भाई अबराम के साथ शानदार तरीके से हिस्सा लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

Suhana Khan खेल दिवस का आयोजन अबराम के स्कूल में हुआ था और इसे लेकर पूरे परिवार उत्साहित था। सुहाना, जो खुद एक प्रमुख स्कूल की स्टूडेंट हैं, ने इस मौके पर अपने छोटे भाई के साथ अपना समय बिताने का निर्णय किया। इसे देखकर उनके परिवार के प्रशंसक भी बहुत ही उत्साहित हुए और सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

easrfaer

Suhana Khan cheers for Abram Khan

Suhana Khan को हमेशा से ही उनके छोटे भाई के प्रति एक खास दृष्टिकोण की तलाश रही है। शाहरुख खान ने कई बार अपनी इंटरव्यूज में इस बात का जिक्र किया है कि सुहाना बहुत अच्छी बहन हैं और वह हमेशा अपने छोटे भाई के साथ समय बिताने के लिए तैयार रहती हैं।

sDFSAF

 

खेल दिवस के मौके पर, Suhana Khan  ने एक रोचक रूप से डिज़ाइन की गई चीयरलीडिंग कॉस्ट्यूम में अपना दृष्टिकोण बनाए रखा। वह एक स्वर्ण और स्कूल के रंगों के साथ मैचिंग कॉस्ट्यूम में नजर आईं, जो उन्हें और भी आकर्षक बना दिया। सुहाना का यह चीयरलीडिंग कॉस्ट्यूम बहुत ही क्रिएटिव और स्टाइलिश था, जो उनके फैशन सेंस को दर्शाता है।

sFAS

यह भी पढ़ें :

 

Tejasswi Prakash expensive outfits : तेजस्वी प्रकाश ने 6 बार हमारे पूरे वार्डरोब से कहीं ज्यादा महंगे आउटफिट पहनकर इंटरनेट पर आग लगा दी है

Share This Article