fbpx

Suhana Khan and Ananya Panday : सुहाना खान और अनन्या पांडे पेरिस में मम्मी गौरी खान और भावना पांडे के साथ क्वालिटी टाइम का आनंद ले रही हैं, देखिये तस्वीरें

admin
admin
3 Min Read

Suhana Khan और Ananya Panday, दोनों ही बॉलीवुड के नए चेहरे हैं, जो अपनी छवियों और सोशल मीडिया पोस्ट्स के माध्यम से दिलों में जगह बना रही हैं। इन दोनों ही स्टार किड्स की दुनिया में बड़ी प्रतिष्ठा है, और हाल ही में एक तस्वीर ने दिखाया है कि वे कैसे अपने माएके साथ पेरिस में खूबसूरत क्वालिटी टाइम का आनंद ले रही हैं।

AsXAZDASD

Suhana Khan and Ananya Panday bond

पेरिस, यह शहर संस्कृति, कला, और रोमांस का नगर है, जिसमें हर कोने से ऐतिहासिक स्थल और सुंदर दृश्य हैं। Suhana Khan and Ananya Panday ने इस शानदार शहर को अपने माएके के साथ घूमने का निर्णय किया, और उनकी तस्वीरों से पता चलता है कि वे वहां अपने परिवार के साथ मस्ती कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

Suhana Khan and Ananya Panday with their moms in Paris

माएके Gauri Khanन, बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान की पत्नी हैं, और वे बहुत बार अपनी सामाजिक मीडिया प्रोफ़ाइल्स पर अपने परिवार के साथ बिताए गए समय की तस्वीरें साझा करती हैं। इस बार भी, सुहाना खान ने अपनी माएके गौरी खान के साथ पेरिस की एक छवि साझा की है, जिसमें वे एक रेस्तरां में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर से साफ है कि वे अपने माएके के साथ समय बिताने का आनंद ले रही हैं, और इसे देखकर फैंस कुछ जलवाएं बाँट रहे हैं।

ergfvdfcas

Suhana Khan and Ananya Panday

एक और तस्वीर में, Suhana Khan and Ananya Panday ने भी अपनी माएके भावना पांडे के साथ एक फोटो साझा की है। यह तस्वीर एक पेरिसीयन कैफे में क्लिक की गई है, जहां वे हँसते हुए दिख रही हैं और उनका समय बहुत खास है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rahul Mishra (@rahulmishra_7)

 

Gauri Khan पेरिस की सड़कों पर बसी यह तस्वीरें हमें यह दिखाती हैं कि बॉलीवुड सितारों को भी किसी भी समय का आनंद लेने का अधिकार है, और वे भी अपने परिवार के साथ।

RWERWERDASD

 

Suhana Khan and Ananya Panday, दोनों ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपने दैहिक जीवन का एक दृश्य प्रदान करने में अच्छी हैं। इनकी छवियां और पोस्ट्स हमेशा ही उनके फैंस को प्रेरित करती हैं और उन्हें एक दूसरे के साथ जड़ने का मौका देती हैं।

ASCFVSDGVSVd

यह भी पढ़ें :

Ektaa Kapoor’s son’s birthday party : करीना कपूर के बेटे जहांगीर और करण जौहर के बच्चे यश-रूही एकता कपूर के बेटे की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए

Share This Article