fbpx

Spirit Of Fighter: स्वतंत्रता दिवस से पहले निर्माताओं ने Hrithik, Deepika अभिनीत फिल्म पर बड़ा अपडेट दिया

admin
admin
2 Min Read

Spirit Of Fighter: ‘फाइटर’ भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म है जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ‘स्पिरिट ऑफ फाइटर’ के साथ स्वतंत्रता दिवस का मेगा सेलिब्रेशन लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जबकि दर्शक इस एक्शन एंटरटेनर के बारे में और अधिक अनुभव करने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं, निर्देशक ने कल सुबह 10 बजे इसकी रिलीज के लिए तैयार इस बड़ी घोषणा को तोड़ते हुए वास्तव में उत्साह का स्तर बढ़ा दिया है।

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने अपने सोशल मीडिया पर देशभक्ति की भावना रखते हुए एक पोस्टर साझा किया और कल सुबह 10 बजे एक बड़े खुलासे की घोषणा की। उन्होंने आगे कैप्शन लिखा, “सुबह 10 बजे, कल। #स्पिरिटऑफफाइटर #सिद्धार्थआनंद @ऋतिक्रोशन”

स्वतंत्रता दिवस की सच्ची भावना को आगे बढ़ाते हुए, यह घोषणा वास्तव में आनंददायक है। वॉर और पठान के बाद, सिद्धार्थ आनंद ‘फाइटर’ के साथ एक और भव्य रिलीज के लिए तैयार हैं। इसके अलावा, इसने वास्तव में कल सुबह 10 बजे होने वाले इस बड़े खुलासे को देखने के लिए उत्साह बढ़ा दिया है।

वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ‘फाइटर’ सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है और इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर अभिनय करेंगे। यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी।

Share This Article