fbpx

बेहद खूबसूरत है साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन की पत्नी, स्टाइल में बॉलीवुड एक्ट्रेस को छोड़ती है पीछे

admin
admin
2 Min Read

अल्लू अर्जुन साउथ के सुपरस्टार हैं और उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है।आपको बता दें कि साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की प्रेम कहानी बहुत ही फिल्मी है और उन्होंने साउथ के एक बहुत बड़े बिजनेसमैन की बेटी से शादी किया है।

yitvc

अल्लू अर्जुन की पत्नी का नाम है स्नेहा रेड्डी है और स्नेहा रेड्डी ने अपनी सभी पढ़ाई विदेशों से की है। स्नेहा रेड्डी जवेदेस से पढ़कर इंडिया आए तो उनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए अल्लू अर्जुन सोंग।

khyvit

आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन स्नेहा रेड्डी से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं यही वजह थी कि जब इस नेहा के पिता नहीं मान रहे थे तब उन्होंने उनकी पत्नी बनाने के लिए उनके पापा को मनाया। आप दोनों की शादी हो चुकी है और दोनों के दो छोटे छोटे प्यारे बच्चे भी हैं।

ljvhyu

बता दे कि अभी अल्लू अर्जुन का फिल्म मैं दानदार एक्टिव किया था जिसके बदौलत उन्होंने अपनी बहुत बड़ी नाम बना ली और इस फिल्म उन्होंने काफी मोटी कमाई की थी।

uyjvf6

आपको बता दें कि 6 मार्च, 2011 को कपल शादी के बंधन में बंधा। शादी के बाद अल्लू और स्नेहा दो बच्चों के पेरेंट्स बने। उनके एक बेटा है अल्लू अयान और बेटी अल्लू अरहा।

ykhcfdtr

अल्लू अर्जुन के करियर की बात करें तो उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने हैप्पी, वेसमुडुरू, शंकरदादा जिंदाबाद, आर्या, बन्नी, परुगु, आर्या 2, वैंकुंठपुरमल्लू, सराईनोडू, वरुडु, वेदम, ब्रदीनाथ, रुद्रमादेवी, रेस गुर्रम जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

Share This Article