fbpx

SOTY Fight Scene:SOTY का फाइट सीन देखकर आलिया की हो गई थी ये हालत, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने वरुण धवन की तोड़ दी थी नाक

admin
admin
5 Min Read

SOTY:

साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म SOTY आज भी कई लोगों की फेवरेट है। इस मूवी से सिद्धार्थ मल्होत्रा वरुण धवन और आलिया भट्ट ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

कॉफी विद करण 8 में 11 साल बाद वरुण और सिद्धार्थ एक साथ देखे जाएंगे। करण ने शो का प्रोमो जारी किया है जिसमें तीनों की मस्ती देखी जा सकती है।

Koffee With Karan 8: 

फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के 8वें सीजन में अब तक आए मेहमानों ने अपने बारे में कई मजेदार बातों का खुलासा किया है। अब शो के नेकस्ट एपिसोड में ‘SOTY’ के वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा मेहमान बनकर आएंगे।

वरुण और सिद्धार्थ, दोनों ने अपने करियर की शुरुआत इस फिल्म से की थी। इसके बाद इन्होंने अपने करियर में अलग-अलग रास्ते अपनाए और कई मूवीज में नजर आए.

कॉफ़ी विद करण 8 के लेटेस्ट एपिसोड के दौरान करण जौहर ने खुलासा किया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर के एक एक्शन सीन के दौरान वरुण धवन की नाक लगभग तोड़ दी थी.

शो में हुए कई मजेदार खुलासे

करण जौहर ने अपकमिंग एपिसोड की छोटी सी झलक सोशल मीडिया पर फैंस को दिखाई थी। इस दौरान सिद्धार्थ ने बताया कि लॉस एंजलिस में शूटिंग के दौरान वरुण, शाह रुख खान की पिक्चर्स वहां की लड़कियों को दिया करते थे।

इसी तरह करण ने सिद्धार्थ से जुड़ा मजेदार इंसीडेंट शेयर किया। एपिसोड से दौरान करण ने सिद्धार्थ को लेकर एक ऐसी बात बताई, जिसे सुन वरुण के फैंस को बुरा लग सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण ने बताया कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने वरुण धवन की नाक लगभग तोड़ दी थी। फिल्म में दोनों का एक्शन सीन था, जिसमें सिद्धार्थ ने वरुण को इतनी जोर से मारा था कि उनकी नाक लगभग टूट गई थी।

आलिया की ओवरएक्टिंग पर कही ये बात

इसी के साथ करण जौहर ने एक और खुलासा किया। उन्होंने कहा, ”मुझे याद है जब SOTY के फाइट सीक्वेंस में सिड ने लगभग आपकी नाक तोड़ दी थी।

तुम्हारी नाक से खून बह रहा था, मुझे याद है कि आलिया चिल्लाने लगी थी और मुझे लगा कि वह इतना ओवरएक्टिंग क्यों कर रही है। आलिया जोर-जोर से चिल्ला रही थी, जब मैं अस्पताल गया तो वरुण के परिवार को सिर्फ सिड की चिंता थी।

वे ऐसे थे कि ये वरुण की गलती है।” ये सुनते ही वरुण धवन चिल्लाए और कहा, ”मुझे मुझे लगता है कि वे मुझे कुछ समय के लिए मारना चाहते थे।”

बता दें कि कॉफी विद करण 8 के सारे एपिसोड्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखे जा सकते हैं। शो हर गुरुवार को इस प्लेटफॉर्म पर ऑनएयर होता है।

SOTY की शूटिंग पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने तोड़ दी थी वरुण धवन की नाक

दिलचस्प बात यह है कि दोनों कलाकार कॉफी विद करण 8 में एक साथ नजर आने वाले हैं. एपिसोड के दौरान करण जौहर ने खुलासा किया कि कैसे सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​ने फिल्म की शूटिंग के दौरान वरुण धवन की नाक लगभग तोड़ दी थी.

कॉफ़ी विद करण सीजन 8 के लेटेस्ट पांचवें एपिसोड के दौरान, करण जौहर ने खुलासा किया कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर की शूटिंग के दौरान, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने एक एक्शन सीन में वरुण धवन की नाक लगभग तोड़ दी थी.

आगे करण ने बताया कि ‘आलिया जोर-जोर से चिल्ला रही थी, जब मैं अस्पताल गया तो वरुण के परिवार को सिर्फ सिड की चिंता थी। वे जैसे थे ये वरुण की गलती होगी. इस पर वरुण धवन चिल्लाए और मजाक में कहा, “मुझे लगता है कि वे मुझे कुछ समय के लिए मारना चाहते थे”.

बता दें कि कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 के सभी नए एपिसोड हर गुरुवार को डिज़्नी+हॉटस्टार पर आते हैं. दर्शकों को कॉफ़ी विद करण काफी पसंद आता है.

ये भी पढ़ें :

Alia Bhatt Bold Look:आलिया भट्ट का ये अंदाज देख फटी रह गई फैन्स की आंखें, वायरल हुआ रहा कि मम्मी का बोल्ड लुक

Raza Murad’s Birthday:जब रजा मुराद ने शूटिंग के दौरान इस एक्टर को जड़ दिए थे कई थप्पड़! वजह जान रह जाएंगे दंग

Share This Article