fbpx

सोनू सूद ने अपने हाथ से बनाया डोसा और छोले भटूरे, एक्टर ने कहा- फ्रैंचाइज़ के लिए तुरंत करें संपर्क

admin
admin
5 Min Read

रील लाइफ में विलेन के किरदारों से मशहूर और रियल लाइफ में उदार व्यक्तित्व तथा हीरो की छवि रखने वाले सोनू सूद एक जानी-मानी शख्सियत हैं। सोनू सूद ने साउथ इंडिया के सिनेमा से बॉलीवुड के गलियारों तक अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। कोरोना काल के समय लोगों की हर प्रकार से मदद कर कर सोनू सूद ने लोगों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली है। मौजूदा समय में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। आज के समय में इन्हें बच्चा-बच्चा भी अच्छी तरह से जानता है।

आज भी जब कोई गरीब या जरूरतमंद व्यक्ति सोनू सूद से मदद मांगता है, तो अभिनेता उसके पास जल्द से जल्द मदद पहुंचाने की हर संभव कोशिश करते हैं। सोनू सूद की हमेशा यही कोशिश रहती है कि उनके पास मदद के लिए आए व्यक्ति खाली हाथ ना लौटे। सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और रोजाना ही ढेर सारे लोग सोशल मीडिया के जरिए सोनू सूद से मदद मांगते हैं। अभिनेता भी जरूरतमंदों की मदद के लिए तुरंत तैयार हो जाते हैं।

बॉलीवुड के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद आए दिन ऐसी ऐसी हरकत भी करते नजर आते हैं, जिसकी वजह से वह इंटरनेट पर छा जाते हैं। इसी बीच अब सोनू सूद ने एक और ऐसा कारनामा कर दिया है, जिस पर यकीन कर पाना आपके लिए भी थोड़ा मुश्किल हो सकता है। जी हां, सोनू सूद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह डोसा और भटूरा बनाते हुए नजर आ रहे हैं।

डोसा और भटूरा बनाते नजर आए सोनू सूद:सोनू सूद नामी फिल्म पर्सनालिटी होने के बाद भी काफी डाउन टू अर्थ पर्सन माने जाते हैं। इन दिनों सोनू सूद मनाली में हैं और उनके फैंस ‘रोडीज 19’ में जज पैनल का हिस्सा बने देख सकते हैं। वह शो में कंटेंस्टेंट्स को उनकी स्किल्स के अनुसार जज करते हैं। सोनू सूद ने शूटिंग से फ्री होकर सेट के बाहर एक दुकान में डोसा बनाना शुरू कर दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिनेता को काले रंग के कपड़े पहने खुशी-खुशी डोसा बनाते हुए देखा जा रहा है।

दरअसल, सोनू सूद ने इस वीडियो को खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में सोनू सूद भटूरा और डोसा बनाकर अपनी टीम के मेंबर्स को खिला रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी नजर आ रही हैं, जो रोडीज के मौजूदा सीजन में जज हैं। सोनू सूद ने जब रिया से पूछा कि वो डोसा खाएंगी? तो रिया बोलीं- आप बनाओगे तो क्यों नहीं? इसके बाद सोनू सूद रिया और एक क्रू मेंबर किम से मस्ती मजाक करते हुए नजर आए।

यहां देखें वीडियो

सोनू सूद ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा “‘भटूरे और दोसे की फ्रैंचाइजी चाहिये तो तुरंत संपर्क करें।” अब सोनू सूद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि “सोनू सर है भैया ये चाहे तो कुछ भी कर सकते हैं, जय हो गरीबों का मसीहा।” एक और यूजर ने लिखा “’20 का ऑर्डर दे दिया भाई। कितनी देर में तैयार हो जाएगा भाई।” वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग सोनू सूद की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Share This Article