fbpx

Soniya Bansal’s Re-entry In Bigg Boss 17: सोनिया बंसल बिग बॉस 17 में लेंगी री-एंट्री, वाइल्ड कार्ड के तौर पर आएंगी नजर

admin
admin
5 Min Read

Soniya Bansal In Bigg Boss 17:

बिग बॉस 17 जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है. शो से 1 महीने से फैंस को एंटरटेन कर रहा है. इसी बीच खबरें हैं कि शो की एविक्टेड कंटेस्टेंट सोनिया बंसल शो में री-एंट्री ले सकती हैं.

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 फैंस का दिल जीत रहा है. अंकिता लोखंडे से लेकर मन्नारा चोपड़ा तक, सभी कंटेस्टेंट्स को पसंद किया जा रहा है. इस हफ्ते शो से बेघर होने के लिए जिग्ना वोरा, अंकिता लोखंडे, बाबू भैया, सना रईस खान और सनी आर्या नॉमिनेट हैं. शो में इन दिनों सना और विक्की जैन के बीच में झगड़ा देखने को मिल रहा है.

Soniya Bansal की Bigg Boss 17 में होगी री-एंट्री!

इसी बीच शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर भी खबरें हैं. कई पॉपुलर नाम सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस सोनिया बंसल भी शो में री-एंट्री ले सकती हैं. अभी सोनिया की री-एंट्री को लेकर ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं है.

बता दें कि सोनिया बंसल  शो में नजर आई थीं. सोनिया घर से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट थीं. सोनिया कम वोट्स की वजह से नहीं बल्कि हाउसमेट्स के एविक्ट करने की वजह से बाहर हुई थीं.

दरअसल, सना और सोनिया में से किसी एक को एविक्ट होना था. बिग बॉस ने घरवालों से पूछा कि वो दोनों में से किसे बाहर देखना चाहते हैं. ज्यादातर घरवालों ने सोनिया का नाम लिया और वो घर से बाहर हो गईं.

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनिया के अलावा शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए राखी सावंत, आदिल दुर्रानी, पूनम पांडे, फ्लोरा सैनी, अंजलि अरोड़ा जैसे नाम सामने आ रहे हैं.

शो के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो अंकिता लोखंडे, विक्की जौन, अभिषेक कुमार, समर्थ जुरैल, ईशा मालवीय, जिग्ना वोरा, रिंकू धवन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, अरुण, तहलका भाई, बाबू भैया, सना रईस खान, मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी जैसे स्टार्स नजर आ रहे हैं.

Bigg Boss 17 Wild Card Contestants:

रियलिटी शो बिग बॉस 17 में कई सारी वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। दावा है कि मेकर्स इस सीजन की एक इविक्टेड कंटेस्टेंट को भी शो में फिर से ला सकते हैं। आइए आपको उसका नाम बताते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema) 

Will Soniya Bansal Re-Entry In Bigg Boss 17:

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 को शुरू हुए छह हफ्ते पूरे होने वाले हैं, लेकिन अब तक इस शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स इस गेम को नहीं समझ पाए हैं।

शो में कोई भी कंटेस्टेंट खुलकर गेम नहीं खेल रहा है, जिस वजह से इस सीजन की टीआरपी कुछ खास नहीं आ रही। ऐसे में अब मेकर्स शो में नया धमाका करने वाले हैं।

इस सीजन में जल्द ही ढेर सारी वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। दावा है कि शो में चार से पांच कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी।

सोशल मीडिया पर कई स्टार्स के नाम भी सामने आए, जिन्हें मेकर्स ने अप्रोच किया है।वहीं, अब मेकर्स बिग बॉस 17 की ही एक्स कंटेस्टेंट्स को शो में वापस ला सकते हैं।

क्या शो में वापस आएंगी Soniya Bansal?

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में सोनिया बंसल पहले हफ्ते में ही इविक्ट हो गई थीं। सोनिया को घरवालों ने अपने वोट्स के आधार पर बाहर निकाला था, जिसके बाद सोनिया बंसल ( Soniya Bansal) ने भी घर से बाहर आकर कंटेस्टेंट्स को जमकर बयानबाजी की।

इतना ही नहीं, सोनिया बंसल कई बार बोल चुकी हैं कि अगर उन्हें शो में फिर से अप्रोच किया जाता है, तो वह बिग बॉस में जाना चाहेंगी। वहीं, अब दावा किया जा रहा है कि सोनिया बंसल को मेकर्स ने अप्रोच किया है और वह शो में आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

सोनिया शो में आकर आग लगा सकती हैं। एक्ट्रेस उन सभी कंटेस्टेंट्स को निशाने पर ले सकती हैं, जिन्होंने एक्ट्रेस को वोट आउट करके घर से बाहर किया था।

ये भी पढ़ें :

Prakash Raj’s Troubles Increased:प्रकाश राज की मुश्किलें, ईडी ने प्रकाश ज्वैलर्स मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच की

Rohitashv Gour Tired Of Doing Comedy:’मनमोहन तिवारी’ बोले, कॉमेडी करते-करते थक गए हैं, अब मेकर्स सिर्फ मुझे इसी रोल के लिए कास्ट करते हैं

Share This Article