fbpx

Sonam Kapoor 13 साल की उम्र में हुई थीं सेक्सुअल एब्यूज का शिकार, खुद बयां किया था खौफनाक अनुभव

admin
admin
4 Min Read

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जो अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करने से बिल्कुल नहीं हिचकिचाती हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत संजय लीला भंसाली की ड्रमा फिल्म ‘ब्लैक’ में सहायक निर्देशक के रूप में की थी। बतौर एक्ट्रेस उनकी पहली फिल्म 2007 में रिलीज हुई ‘सांवरिया’ थी, जिसमें उनके साथ एक्टर रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में थे। खैर, एक बार उन्होंने अपने साथ बचपन में हुई एक खौफनाक घटना का खुलासा किया था, जिससे वह काफी डर गई थीं।

जब 13 साल की उम्र में सेक्सुअल एब्यूज का शिकार हुई थीं सोनम कपूर
सोनम कपूर ने एक बार अपने बचपन में सेक्सुअल एब्यूज का सामना करने के बारे में बात की थी। फिल्म समीक्षक राजीव मसंद की ‘द एक्ट्रेसेस राउंडटेबल’ में बातचीत के दौरान, जब वह अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, विद्या बालन और राधिका आप्टे के साथ शामिल हुई थीं, तब उन्होंने अपने उस खौफनाक अनुभव के बारे में बात की थी।

jhcgtfd

उन्होंने इस बारे में बात की थी कि एक महिला को रोजाना किस तरह की छेड़छाड़ से गुजरना पड़ता है। सोनम ने उस घटना को याद करते हुए बताया था कि महज 13 साल की उम्र में एक आदमी ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी। घटना के बारे में बात करते हुए सोनम ने कहा था, “बचपन में हर कोई किसी न किसी तरह के सेक्सुअल एब्यूज से गुजरता है। मैं जानती हूं कि जब मैं छोटी थी, तो मेरे साथ छेड़छाड़ हुई थी और यह बहुत डरावना था। मैंने इसके बारे में दो-तीन साल तक बात नहीं की थी। मुझे यह घटना बहुत अच्छे से याद है।”

इसके बारे में विस्तार से बताते हुए सोनम ने खुलासा किया था कि यह घटना मुंबई के ‘Gaiety Galaxy’ में हुई थी, जहां वह अपने दोस्तों के साथ फिल्म देखने गई थीं। जैसे ही वह और उनकी फ्रेंड्स कुछ नाश्ता लेने के लिए बाहर निकलीं, एक आदमी पीछे से आया और उनके ब्रेस्ट को टच किया।

jncfjcf

उनके शब्दों में, “वहां एक आदमी था जो पीछे से आया और उसने मेरे ब्रेस्ट को टच किया। उस समय मैं बहुत छोटी थी और इस घटना से इतनी डर गई थी कि मैं कांपने लगी थी। मुझे नहीं पता था कि क्या हो रहा है और मैं वहीं रोने लगी। मैंने इसके बारे में किसी से बात नहीं की। मैं अंदर गई और फिल्म देखने लगी। काफी समय तक मुझे लगा कि मैंने ही कुछ गलत किया है।”

सोनम कपूर की पर्सनल लाइफ
सोनम कपूर के निजी जीवन के बारे में बात करें, तो उन्होंने 8 मई 2018 को बिजनेसमैन आनंद आहूजा संग शादी की थी। शादी के 4 साल बाद कपल ने अगस्त 2022 में अपने बेटे वायु का वेलकम किया था। तब से सोनम अपने पति और बेटे के साथ अपनी फैमिली लाइफ एंजॉय कर रही हैं।

Share This Article