fbpx

मलाइका अरोड़ा के शो पर पहुंचे बेटे अरहान खान, मां की आउटफिट का सरेआम उड़ाया मजाक!

Editor Editor
Editor Editor
3 Min Read

अरहान इन दिनों अपने घर पर हैं। वे यूएस में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। इस बीच वह अपनी मां मलाइका अरोड़ा के शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी मां और शो की होस्ट मलाइका अरोड़ा के आउटफिट का खूब मजाक उड़ाया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (malaika arora) इन दिनों अपने रिएलिटी शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ (moving in with malaika) को लेकर सुर्खियों में हैं। अब तक मलाइका के शो पर फराह खान से लेकर कॉमेडियन भारती सिंह तक सेलेब्स आ चुके हैं। इसी कड़ी में मलाइका के शो में उनके बेटे अरहान खान (arhaan khan) पहुंचे। यहां अरहान ने अपनी मौसी अमृता अरोड़ा को लेकर बात की साथ ही अपनी मां और शो की होस्ट मलाइका अरोड़ा के साथ खूब बातचीत की। इस दौरान अरहान ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनने के बाद खुद एक्ट्रेस भी शॉक्ड रह गईं।

दरअसल, शो के दौरान मलाइका के बेटे अरहान खान ने अपनी मौसी अमृता अरोड़ा (amrita arora) के बारे में बताचीत की। यहां उन्होंने कहा, ‘मैं अमू (अमृता अरोड़ा) के लिए बायस्ड हूं। वो मेरी दूसरी मां जैसी हैं, लेकिन अब मुझे ऐसा लगता है कि वो पहली पोजिशन पर आ रही हैं।’ इसके बाद अरहान मुस्कुराते हैं और कहते हैं कि वो तो मजाक कर रहे थे। हालांकि शो के दौरान अरहान अपनी मां मलाइका के पहनावे को लेकर भी मजाक उड़ाते दिखे। दरअसल, मलाइका ने काले और सफेद स्ट्रिप के साथ एक स्लीवलेस क्रॉप टॉप पहना था।

अरहान ने अपनी मां के आउटफिट का मजाक उड़ाते हुए पूछा कि उन्होंने (मलाइका) टेबल नैपकिन की तरह क्यों कपड़े पहने हैं। अरहान ने अपनी मां मलाइका अरोड़ा से कहा, ‘आप अभी एक जेल कैदी की तरह दिख रही हैं।’ अरहान ने बताया कि उनमें और उनकी मां में केवल एक चीज समान है कि वे दोनों अपने माता-पिता के बड़े बेटे-बेटी हैं। शो के दौरान अरहान और मलाइका ने काफी मस्ती भी की। इस दौरान जब मलाइका ने अपने बेटे से पूछा, ‘अपनी मां को पूरा दिन समर्पित करने के बारे में क्या ख्याल है?’ तो अरहान ने कहा कि ‘खुद से आगे न बढ़ें।’

गौरतलब है कि साल 2017 में अरबाज खान से तलाक होने के बाद भी मलाइका अपने एक्स-हस्बैंड के साथ मिलकर अपने बेटे की परवरिश कर रही है। मलाइका अपने बेटे अरहान की हर जिम्मेदारी निभा रही हैं। अरहान इन दिनों अपने घर पर हैं। वे यूएस में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं।

Share This Article