fbpx

Singham Again : अजय और रणवीर के साथ रोहित शेट्टी ने की फिल्म की शुरुआत, सिंघम अगेन को लेकर अक्षय ने कही ये बात

admin
admin
6 Min Read
Singham Again

Singham Again :

डायरेक्टर रोहिट शेट्टी ने अपनी फिल्मों से सभी का दिल जीता है. खासतौर पर अपनी कॉप-एक्शन बेस्ड फिल्मों के लिए रोहित को दर्शक काफी पसंद करते हैं. इसी बीत रोहित शेट्टी ने अपनी अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है. साथ ही अजय देवगन और रणवीर सिंह के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं.

बॉलीवुड फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने एक बार फिर से अपनी कमर कस ली है. रोहित सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी के बाद अब एक और कॉप फिल्म लेकर आ रहे हैं. ये फिल्म कोई और नहीं बल्कि सिंघम अगेन होने वाली है. इस फिल्म में एक बार फिर से अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह की धमाकेदार जोड़ी साथ नजर आने वाली हैं. तीनों सितारों को वर्दी पहने दुश्मनों की छुट्टी करते हुए देखना फैंस को पहले भी काफी रास आया था.

 

फिल्म की स्टार कास्ट के साथ-साथ डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने बीती शाम सिंघम अगेन की ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की. रोहित एक्शन से भरपूर फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं. अजय देवगन ने फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें अजय डायरेक्टर रोहित और रणवीर के साथ पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

एक तस्वीर में ये तीनों हाथ जोड़े हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों के साथ अजय ने कैप्शन में लिखा है कि, 12 साल पहले, हमने भारतीय सिनेमा को इसका सबसे बड़ा सिनेमाई कॉप यूनिवर्स दिया था. इतने सालों में हमें जो प्यार मिला है, उससे ताकत मजबूत हुई और सिंघम परिवार बड़ा हो गया. आज हम सिंघम अगेन के साथ अपनी फ्रेंचाइजी को आगे ले जाने के लिए एक साथ आए हैं!

 

 

इन तस्वीरों में फैंस को अक्षय कुमार की भारी कमी खली. लेकिन अक्की ने फैंस के लिए इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा इस समय देश में नहीं हूं, व्यक्तिगत रूप से फ्रेम से गायब हूं लेकिन आत्मा में पूरी तरह से वहां है. सिंघम अगेन के सेट पर आप लोगों से जुड़ने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता! अपनी शुभकामनाएँ भेज रहा हूँ. जय महाकाल. वहीं रणवीर सिंह ने भी शुभारंभ लिखते हुए तस्वीरें शेयर की हैं.

 

बता दें, जब रोहित शेट्टी ने अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी बनाई थी तो उसमें सिम्बा यानी रणवीर सिंह और सिंघम यानी अजय देवगन का स्पेशल कैमियो रखा था. इस फिल्म के अंत में फिल्म के अगले पार्ट का भी हिंट दिया गया था. अब अपने वादे के मुताबिक एक बार फिर से रोहित इस तिगड़ी को एक साथ लेकर आ रहे हैं. अजय, अक्षय और रणवीर को एक साथ पर्दे पर देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा.

 

अजय देवगन ने शेयर की तस्वीरें

‘सिंघम’ फिल्म का कोई भी पार्ट अजय देवगन के बिना अधूरा सा है। अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंघम’ 3 की घोषणा करते हुए अजय ने कुछ तस्वीरें शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा ’12 साल पहले, हमने भारतीय सिनेमा को इसका सबसे बड़ा सिनेमाई कॉप यूनिवर्स दिया था। इतने सालों में हमें जो प्यार मिला है, उससे ताकत मजबूत हुई और सिंघम परिवार बड़ा हो गया। आज हम सिंघम अगेन के साथ अपनी फ्रेंचाइजी को आगे ले जाने के लिए एक साथ आए हैं।

 

डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी किया पोस्ट

रोहित शेट्टी की हर फिल्म को लोगों से काफी प्यार मिलता है। इसी तरह उनकी एक्शन कॉप फिल्मों को भी लोगों ने काफी प्यार दिया। रोहित ने ‘सिंघम अगेन’ की शुरुआत पूजा के साथ की और सेट से इसकी कई तस्वीरें भी अपने इंस्टग्राम पर शेयर की।

इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘‘सिंघम’, ‘सिंघम रिटर्न्स’, ‘सिम्बा’, ‘सूर्यवंशी‘ 12 साल पहले, जब हमने सिंघम बनाई थी, तो हमने कभी नहीं सोचा था कि यह एक कॉप यूनिवर्स में बदल जाएगी। आज, हम सिंघम अगेन का फिल्मांकन शुरू कर रहे हैं। यह हमारी पुलिस फ्रेंचाइजी की 5वीं फिल्म है। इसमें हम अपनी जान लगा देंगे। बस आपके प्यार और दुआ की जरुरत है।

ये भी पढ़ें :

Share This Article