fbpx

Sidharth Malhotra’s ‘Shershah’ Win National Award:सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की ‘शेरशाह’ को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है, पोस्ट में लिखा ये

admin
admin
6 Min Read

Sidharth Malhotra’s Shershah:

National Film Award 2023 आज बॉलीवुड से जुड़े कई सितारों को नेशनल फिल्म अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। Sidharth Malhotra की फिल्म Shershah को भी नेशनल अवॉर्ड मिला।

इस सम्मान के मिलने पर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बेहद खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी बयां की है। जानिए शेरशाह एक्टर ने पोस्ट में क्या कहा है।

69th National Film Awards 2023:

आज फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सितारों के लिए खास पल था। दिल्ली में आयोजित 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में कई सितारों और फिल्मों को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, जिनमें से एक ‘शेरशाह’ (Shershaah) भी है।

साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘Shershah’ का निर्माण करण जौहर (Karan Johar) ने किया था। फिल्म परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित थी, जो साल 1999 में कारगिल युद्ध में शहीद हो गए थे।

विक्रम बत्रा का किरदार Sidharth Malhotra ने निभाया था। मंगलवार को नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी में ‘शेरशाह’ को जूरी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

नेशनल अवॉर्ड मिलने पर क्या बोले Sidharth Malhotra?

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर ‘शेरशाह’ को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर खुशी जाहिर की है।

एक्टर ने अवॉर्ड की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “शेरशाह के लिए 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में विशेष जूरी पुरस्कार। आज मिला पुरस्कार कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प और देशभक्ति के लिए एक ट्रिब्यूट है। इसकी अहमियत मेरे दिल में हमेशा रहेगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी पूरी टीम को धन्यवाद किया। साथ ही निर्देशक विष्णु वर्धन, प्रोड्यूसर करण जौहर और कियारा आडवाणी समेत फिल्म की टीम को टैग करते हुए सपोर्ट के लिए शुक्रिया किया है।

नेशनल अवॉर्ड मिलने पर भावुक हुए करण जौहर

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो आज के नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी का है। क्लिप में उन्हें और निर्देशक विष्णु वर्धन को मिले जूरी अवॉर्ड से सम्मान पाते देखा जा सकता है।

इस वीडियो के जरिए उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, विष्णु वर्धन और बाकी टीम को धन्यवाद किया है। सेलिब्रिटीज ने उन्हें बधाई दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

कहां देख सकते हैं Shershah फिल्म?

सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘शेरशाह‘ थिएटर्स की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी और गानों को बहुत पसंद किया गया था।

सिद्धार्थ के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आई थीं, जिन्होंने डिंपल के कैरेक्टर से वाहवाही लूटी थी। आप इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

कई अवॉर्ड्स अपने नाम कर चुकी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह के नाम अब एक और अचीवमेंट जुड़ गया है. हाल ही में आयोजित हुए 69वें नेशनल अवॉर्ड डिस्ट्रीब्यूशन सेरेमनी में फिल्म को स्पेशल जूरी अवॉर्ड से नवाजा गया.

यह फिल्म दिवंगत कैप्टन विक्रम बत्रा की लाइफ पर बेस्ड है. जिसके बाद फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक थैंक्यू नोट लिखा है.

‘बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं’-करण जौहर

अवॉर्ड लेने के बाद करण जौहर ने कहा, ‘डेब्यू के 25 साल बाद राष्ट्रीय पुरस्कारों में वापस आना उनके लिए बहुत खुशी की बात है, यह एक रोमांचक यात्रा रही है.

2021 में रिलीज हुई हमारी फिल्म शेरशाह कैप्टन विक्रम बत्रा की असल जिंदगी की कहानी है. हम पूरी दुनिया को बहादुरी भरी कहानी बताने की इजाजत देने के लिए हमेशा आभारी रहेंगे.

इसमें एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने बहुत खूबसूरती अपना किरदार निभाया था. और विष्णुवर्धन ने कहानी को बखूबी ढंग से पर्दे पर उतारा था.

हमें धर्मा प्रोडक्शंस और शब्बीर बॉक्सवाला पर बहुत गर्व है, अपूर्व मेहता और मैं दोनों यहां आकर बहुत सम्मानित, विनम्र और गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं’.

मेरे लिए ये साल काफी अच्छा रहा, कल ही मैंने इंडस्ट्री में 25 साल पूरे किए.

1998 में मेरी पहली फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ रिलीज हुई, जिसने उस साल की बेहतरीन और लोकप्रिय मनोरंजक फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता था. 25 साल बाद, मैं यहां नेशनल अवॉर्ड्स में वापस आया हूं, और गर्व महसूस कर रहा हूं.

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर लिखा थैंक्यू नोट

अवॉर्ड मिलने के बाद करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘शेरशाह’ को स्पेशल जूरी अवॉर्ड मिलने पर खुशी जताई और साथ ही फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों को थैंक्यू कहा.

उन्होंने लिखा,’सबसे पहले मेरे मजबूत पिलर अपूर्व मेहता को को बहुत धन्यवाद. सिद्धार्थ मल्होत्रा जो कि फिल्म की जान हैं जिन्होंने विक्रम बत्रा जैसे किरदार को पर्दे पर बखूबी निभाया, और कियारा आडवाणी इंड्स्ट्री के सबसे स्पेशल आर्टिस्ट्स में से एक, उन्होंने डिंपल के किरदार को बहुत सरलता से निभाया’.

इसके साथ ही करण ने बाकी टीम मेंबर और ऑडियंस का भी तहेदिल से धन्यवाद किया. और राष्ट्रपति द्वारा स्पेशल जूरी अवॉर्ड प्रदान करने की झलक शेयर की.

ये भी पढ़ें :

57 साल की उम्र में सलमान खान करिश्मा कपूर से करने जा रहे हैं शादी, कपूर खानदान में चलने लगी है शादी की तैयारियां

‘सुबह ही से’कस किया’: विजय देवराकोंडा के बारे में बोलीं अनन्या पांडे, कहा – पनीर के साथ उनकी थाली में मुझे भी रख दो

Share This Article