fbpx

Shubman Gill And Sara Tendulkar Spotted Together:शुबमन गिल अपनी अफवाह गर्लफ्रेंड सारा तेंदुलकर के साथ ऐ नजर, लोगो ने कहा ‘अफवाए बिल्कुल सच हैं’

admin
admin
6 Min Read

Shubman Gill And Sara Tendulkar:

मुंबई में लग्जरी मॉल जियो वर्ल्ड प्लाजा का लॉन्च हुआ। इस लॉन्च इवेंट में पूरा अंबानी परिवार के साथ-साथ पूरा बॉलीवुड जगत और कई क्रिकेटर्स भी शामिल हुए जिसमें से एक शुभमन गिल (Shubman Gill) भी थे।

अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शुभमन अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ नजर आ रहे हैं।

Shubman Gill And Sara Tendulkar New Video: 

भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) अपने गेम के साथ-साथ अपनी पर्सन लाइफ में भी काफी सुर्खियां बटोरते हैं। कई बार उनका नाम सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ जुड़ चुका है, लेकिन कभी इस कपल ने अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया है।

वहीं अब इस रूमर्ड कपल का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसके बाद फैंस को यकीन हो गया है कि यह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल का वीडियो

मंगलवार रात मुंबई में लग्जरी मॉल ‘जियो वर्ल्ड प्लाजा’ का लॉन्च हुआ। इस लॉन्च इवेंट में पूरा अंबानी परिवार के साथ-साथ पूरा बॉलीवुड जगत भी नजर आया।

इतना ही नहीं कई फेमस क्रिकेटर्स भी इस इवेंट में शामिल हुए थे, जिसमें से एक शुभमन गिल (Shubman Gill) भी थे। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शुभमन अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

मीडिया को देख अलग हुए Sara Tendulkar और Shubman Gill!

वीडियो में देख सकते हैं सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और शुभमन गिल (Shubman Gill) ‘जियो वर्ल्ड प्लाजा’ के इवेंट से बाहर आते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन जैसे ही उनकी नजर बाहर खड़ी मीडिया पर पड़ती तो वहीं रुक जाते हैं, जिसके दोनों अलग-अलग निकलते है।

यूजर कर रहे हैं कमेंट्स

एक यूजर ने लिखा, शुभमन की अब तो सेंचुरी पक्की। अगले मैच तक फुल डोज मिल गई। दूसरे ने लिखा, ये एक साथ बहुत प्यारे लगते हैं। तीसरे ने लिखा, तो अफवाहें बिल्कुल सच है।

सारा और शुभमन का लुकसारा तेंदुलकर और शुभमन गिल लुक की बात करें तो सारा तेंदुलकर रेड कलर के फ्लोर लेंथ गाउन पहने नजर आईं। उन्होंने अपने बालों में हाफ पोनी हेयरस्टाइल बनाया हुआ था। तो वहीं, शुभमन गिल ऑल ब्लैक लुक में काफी कूल-डूड नजर आए।

Shubman Gill-Sara Tendulkar:

‘अगले मैच में सेंचुरी पक्की…’, शुभमन-सारा को साथ देखकर फैंस ने किए मजेदार कमेंट।

वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया का विजय अभियान जारी है। भारत ने वर्ल्ड कप 2023 में 6 मुकाबले खेले हैं और इन सारे मुकाबलों में टीम इंडिया ने जीत हासिल की।

टीम इंडिया का अगला मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ है। लेकिन इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी एक इवेंट में शामिल हुए जहां टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सारा तेंदुलकर के साथ नजर आए।

जिसके बाद से सोशल मीडिया पर फैंस ने शुभमन-सारा की जोड़ी लेकर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए।

मंगलवार रात मुंबई में लग्जरी मॉल ‘जियो वर्ल्ड प्लाजा’ का लॉन्च हुआ। इस लॉन्च इवेंट में पूरा अंबानी परिवार के साथ-साथ पूरा बॉलीवुड जगत भी नजर आया।

इतना ही नहीं कई फेमस क्रिकेटर्स भी इस इवेंट में शामिल हुए थे, जिसमें से एक शुभमन गिल (Shubman Gill) भी थे। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शुभमन अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ नजर आ रहे हैं।

शुभमन-सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और जमकर धूम मचा रहा है। फैंस शुभमन-सारा के इस वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

यूजर्स सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट करके दोनों के वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए कहा कि, अब ये शुभमन जब सारा तेंदुलकर से मिल लिए हैं तो अगले मुकाबले में गिल के बल्ले से जोरदान सेंचुरी देखने को मिलेगी।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अक्सर सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल को रिलेट किया जाता है। हालांकि, कभी भी दोनों की तरफ से इस पर कुछ नहीं कहा गया।

पर सोशल मीडिया पर जैसे भी सारा की कोई हरकत होती है वैसे ही लोग शुभमन पर कमेंट करने लगते हैं। पुणे में भी जब भारत का बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबला था उस वक्त सारा तेंदुलकर स्टेडियम में मौजूद थी और शुभमन गिल के शॉट के दौरान जमकर तालियां बजा रही थी।

ये भी पढ़ें :

Suryakumar Yadav’s Unique Look:सूर्यकुमार का अनोखा अवतार, मुंबई की पब्लिक नहीं पहचान पाई, वीडियो देख हो जाएंगे शॉक

Sachin Tendulkar Advice To M S Dhoni For India’s Captain:बीसीसीआई सचिव जय शाह ने किया बड़ा ख़ुलासा, सचिन तेंदुलकर की सलाह से एमएस धोनी बनें टीम इंडिया के कप्तान

Share This Article