fbpx

shraddha kapoor : लता मंगेशकर की बायोपिक में श्रद्धा कपूर अभिनय करेंगी?

admin
admin
3 Min Read

shraddha kapoor : लगातार अपने अभिनय कौशल, बहुमुखी प्रतिभा और विनम्रता का प्रदर्शन किया है। एक कार्यक्रम में, उन्होंने बायोपिक्स में लता मंगेशकर और उनकी चाची पद्मिनी कोल्हापुरे की भूमिका निभाने में रुचि व्यक्त की। पेशेवर मोर्चे पर, उन्होंने ‘तू झूठी मैं मक्कार’ से सफलता हासिल की और राजकुमार राव के साथ ‘स्त्री 2’ की तैयारी कर रही हैं।

judr

shraddha kapoor इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने 2010 की थ्रिलर ‘तीन पत्ती’ से अपनी शुरुआत की, जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन साझा की। हालाँकि, यह 2013 की रिलीज़ ‘आशिकी 2’ में आदित्य रॉय कपूर के साथ उनका असाधारण प्रदर्शन था जिसने उन्हें वास्तव में सुर्खियों में ला दिया। तब से, उनकी लोकप्रियता की कोई सीमा नहीं रही, क्योंकि वह अपनी हर भूमिका में लगातार अपनी जबरदस्त अभिनय क्षमता का प्रदर्शन करती रहती हैं।

ngfrtd

समय के साथ, shraddha kapoor अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है और अपनी स्थायी उपस्थिति की पुष्टि की है। shraddha kapoor के अभिनय कौशल के अलावा, उनका विनम्र आचरण और सादगी उन्हें अलग पहचान देती है। हाल ही में, एक कार्यक्रम में, अभिनेत्री ने दिग्गज गायिका लता मंगेशकर और अपनी चाची पद्मिनी कोल्हापुरे दोनों को सिल्वर स्क्रीन पर चित्रित करने की अपनी इच्छा का खुलासा किया।

jgtfrd

द फ्री प्रेस जर्नल की एक रिपोर्ट के अनुसार, shraddha kapoor ने हाल ही में एक कार्यक्रम में भाग लिया जहां उन्होंने अपने प्रशंसकों द्वारा पूछे गए सवालों की एक श्रृंखला को खुलकर संबोधित किया। जब एक प्रशंसक ने उस ऐतिहासिक शख्सियत के बारे में पूछा जिसे वह एक बायोपिक में चित्रित करने पर विचार कर रही हैं, तो दर्शकों से एक सुझाव सामने आया: उनकी मामी, अभिनेता पद्मिनी कोल्हापुरे।

प्रशंसक के सुझाव पर उत्साही प्रतिक्रिया में , shraddha kapoor ने कहा, “सबसे अच्छा जवाब! सबसे अच्छा जवाब! मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा सुझाव है। पद्मिनी कोल्हापुरे मेरी मासी जो है। (मुझे लगता है कि यह एक अच्छा सुझाव है और पद्मिनी कोल्हापुरे मेरी चाची हैं , वैसे भी) मैं लता मंगेशकर से भी कहना चाहूंगी। मेरा मतलब है, यह एक बहुत बड़ा उद्देश्य है, लेकिन आप कभी नहीं जानते। तो यह मेरी मासी और लता मंगेशकर जी हैं।”

jchtdy

इस बीच, काम के मोर्चे पर, shraddha kapoor को आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ लव रंजन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में देखा गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. अब वह ‘स्त्री 2’ में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहां वह एक बार फिर राजकुमार राव के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी।

Share This Article