fbpx

Shraddha Arya Observe Karva Chauth Fast Second Time:श्रद्धा आर्या दूसरी बार रखेंगी करवा चौथ का व्रत, हाथ में रचाई पति राहुल के नाम की मेहंदी

admin
admin
5 Min Read

Shraddha Arya Karwa Chauth 2023:

बुधवार को देश में करवा चौथ सेलिब्रेट किया जाएगा। सुहागन महिलाएं अपने पतियों की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखती हैं। एक्ट्रेसेस भी इस त्योहार को बड़ी धूमधाम से मनाती हैं।

श्रद्धा आर्या ने अभी से करवा चौथ की तैयारियां शुरू कर दी हैं। एक्ट्रेस ने अपने हाथों में पति के नाम की मेहंदी भी सजा ली है।

Shraddha Arya :

करवा चौथ का त्योहार हर शादीशुदा कपल्स के लिए बेहद खास होता है। करवा चौथ पर सुहागन महिलाएं अपने पतियों की लंबी उम्र के लिए पूरा दिन निर्जला व्रत रखती हैं और रात में चांद को देख अपना व्रत तोड़ती हैं।

करवा चौथ से पहले हाथों में पति के नाम की मेहंदी रचाती हैं। अभिनेत्री श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने भी करवा चौथ के लिए हाथों में मेहंदी लगवा ली है।

‘कुंडली भाग्य’ में प्रीता अरोड़ा का किरदार निभाकर मशहूर हुईं श्रद्धा आर्या इस साल दूसरी बार करवा चौथ मनाएंगी। हाल ही में, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर सरगी की झलक दिखाई थी। सरगी में श्रद्धा को साड़ी, चूड़ी-बिंदी और मिठाइयां मिली थीं। अब अभिनेत्री ने मेहंदी नाइट से फोटो शेयर की है।

करवा चौथ से पहले श्रद्धा आर्या ने अपने हाथों में पति राहुल नागल (Rahul Nagal) के नाम की मेहंदी रचाई है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई एक फोटो में एक्ट्रेस ने हाथ में पति राहुल का नाम लिखवाया है। दूसरी फोटो में पैरों पर लगी मेहंदी की झलक दिखाई है।

इसके अलावा अभिनेत्री ने अपने घर के लिविंग रूम की तस्वीर भी शेयर की है, जिससे देख ये कहना गलत नहीं होगा कि इस साल श्रद्धा अपने घर पर करवा चौथ मनाएंगी। उन्होंने अपने घर को खूबसूरती से सजा दिया है।

अंकिता के साथ Shraddha Arya ने मनाया था पहला करवा चौथ

पिछले साल श्रद्धा आर्या ने अपना पहला करवा चौथ अपनी बेस्ट फ्रेंड अंकिता लोखंडे के साथ सेलिब्रेट किया था। 2022 में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का भी पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ पहला करवा चौथ था।

हालांकि, इन दिनों अंकिता और विक्की सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 17‘ (Bigg Boss Season 17) में हैं। ऐसे में दोनों बीबी हाउस में करवा चौथ सेलिब्रेट करेंगे।

मालूम हो कि श्रद्धा आर्या ने नवंबर 2021 में नेवी ऑफिसर राहुल नागल के साथ शादी रचाई थी।

Shraddha Arya Second karva Chauth:

श्रद्धा आर्या ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके करवा चौथ व्रत करने से पहले की खुशी जाहिर की है. मस्ती के मूड में एक्ट्रेस मेहंदी रचे हाथ फ्लॉन्ट करती दिखीं.

मेहंदी फ्लॉन्ट करती नजर आईं ‘प्रीता’

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ मनाने वाली हैं. ‘कुंडली भाग्य’ फेम अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह अपने हाथों पर लगी मेहंगी को फ्लॉन्ट करती नजर आईं.

श्रद्धा ने मेहंदी रचे हाथों पर अपने पति राहुल नागल (Rahul Nagal) का नाम भी लिखवाया है. करवा चौथ पर श्रद्धा एकदम दुल्हन की तरह सजने वाली हैं और इसकी झलक उन्होंने वीडियो पोस्ट करके दे दी है.

इस वीडियो में एक्ट्रेस म्यूजिक पर थिरकते हुए शरारत भरे पोज दे रही हैं. उनकी खुशी देखकर साफ झलक रहा कि इस फेस्टिवल को लेकर एक्ट्रेस काफी खुश और एक्साइटेड हैं.

पिछले साल ही हुई थी शादी

श्रद्धा आर्या ने पिछले साल 16 नवंबर 2021 को नौसेना अधिकारी राहुल नागल (Rahul Nagal) से शादी की थी. कपल के वेडिंग फोटोज भी जमकर वायरल हुए थे. सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस अपनी फैशनेबल और ग्लैमरस तस्वीरों से छाई रहती हैं.

क्या है Shraddha Arya का बेबी प्लान?

बीते दिनों छोटे पर्दे की प्रीता ने बेबी प्लानिंग को लेकर भी खुलकर बात की थी. एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने बताया कि वह और उनके ति राहुल बिजी होने के कारण फैमिली प्लानिंग नहीं कर पा रहे हैं.

हालांकि एक्ट्रेस ने भी कहा कि काम उन्हें मां बनने से ज्यादा रोक नहीं पाएगा. मतलब साफ है कि टीवी का ये कपल भी जल्द खुशखबरी सुना सकता है.

ये भी पढ़ें :

Ishaan Khatter Will Give A Unique Gift:ईशान खट्टर अपने जन्मदिन पर प्रशंसकों को देंगे एक नायब तोहफा, ‘पिप्पा’ को लेकर सामने आया ये बड़ा अपडेट

Halloween 2023:हैलोवीन पर सोहा अली खान की बेटी इनाया बानी ‘चमगादड़’, धीरज धूपर का बेटा ज़ैन बना ‘कद्दू’

Share This Article