fbpx

Shivangi Joshi Rejected Before Her First Show:शिवांगी जोशी ने कहा ‘सिर्फ चेहरा देखकर ही ले लेते हैं’, ये रिश्ते की नायरा ने पहले शो से पहले झेले रिजेक्शन

admin
admin
7 Min Read

Shivangi Joshi Struggling Days:

Shivangi Joshi टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उन्हें शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से नेम-फेम मिला था. इस शो में शिवांगी नायरा के किरदार में थीं.

एक्ट्रेस Shivangi Joshi टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उन्हें शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से नेम-फेम मिला. इस शो में वो नायरा के अपोजिट रोल में थीं.

शिवांगी की एक्टिंग को फैंस काफी पसंद करते हैं. लेकिन शिवांगी के लिए ये जर्नी इतनी आसान नहीं रही है. उन्होंने करियर के शुरुआती दौर में कई रिजेक्शन झेले हैं.

सीनियर्स ने उड़ाया मजाक

Shivangi Joshi ने बताया था कि उनके पहले शो  में एक्टिंग को लेकर सीनियर्स ने उनका मजाक उड़ाया था. शिवांगी ने बताया, ‘लोग कहते थे पता नहीं कहां से ले आते हैं, सिर्फ शक्ल देखकर ले आते हैं. एक्टिंग तो आती नहीं. हमारा समय बर्बाद हो रहा है.’

इंटरव्यू में शिवांगी ने कहा था, ‘मेरे साथ खराब ट्रीटमेंट हुआ. मेरे डेब्यू शे को दौरान कई ऐसे सीनियर एक्टर्स थे, जो नए चेहरे को एप्रिशिएट नहीं करते हैं.

उस वक्त मुझे ज्यादा कुछ पता नहीं था. वहां पर कुछ सीनियर एक्टर्स ने मेरी शिकायत की थी. उन्होंने कहा था कि मुझे कुछ नहीं आता .’

इन शोज में Shivangi Joshi ने किया काम

बता दें कि Shivangi Joshi ने शो खेलती है जिंदगी आंख मिचोली से डेब्यू किया था. इसके बाद वो बेइंतहा में नजर आईं. उन्होंने लव बाय चांस, बेगूसराय, ये है आशिकी, प्यार तूने क्या किया, बालिका वधू 2, फियर फेक्टर: खतरों के खिलाड़ी 2 जैसे शोज किए हैं.

शिवांगी को सबसे ज्यादा फेम शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से मिला. वो इस शो में हिना खान की बेटी के रोल में थीं. शो में मोहसिन खान संग उनकी केमिस्ट्री देखने को मिली थी.

शो में उनके कैरेक्टर का नाम नायरा था. इस रोल में शिवांगी परफेक्ट लगी थीं.

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की ‘नायरा’ उर्फ शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें शेयर कीं. इस तस्वीरों में शिवांगी काफी प्यारी लग रही हैं. जालीदार ड्रेस में उनका कहर देखते ही बन रहा है.

About Shivangi Joshi

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) टीवी के सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय सितारों में से एक हैं. आज जिस मुकाम पर हैं. वह वहां अपने दम पर पहुंची हैं.

शिवांगी कुछ दिनों से टीवी की दुनिया से दूर हैं लेकिन वह बराबर चर्चे में बनी रहती हैं. वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल बातें शेयर करती रहती हैं.

इसी बीच शिवांगी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में नायरा काफी बोल्ड लग रही हैं. शिवांगी की ये सारी तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं.

तस्वीरों में शिवांगी के लुक की बातें करें तो वह साइनिंग ग्रे ब्रालेट जालीदार ड्रेस में दिखाई दीं. फुल स्लीव और फ्रंट कट बना उनका ड्रेस काफी गजब लग रहा है.

फोटोशूट के दौरान उनका मेकअप भी काफी गजब लग रहा है. मैसी हेयर, साइनिंग मेकअप , काले कजरारे नैन और होठों पर लगा पिंक लिपस्टिक उनके लुक को और भी किलर बना दिया है. बाकि बाकी जो कसर है वह उनके अदाओं ने पूरा कर दिया है.

छोटे पर्दे पर शिवांगी जोशी ने साल 2013 में डेब्यू किया था. बाद में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नायरा की भूमिका निभाने के बाद वह घर-घर फेमस हो गईं.

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के बाद शिवांगी जोशी ‘बालिका वधू 2’ में दिखाई दी. इसके बाद रोहित शेट्टी के सुपर हिट स्टंट आधारित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में देखी गईं.

टीवी पर शिवांगी नायरा के रोल में अक्सर सूट सलवार और साड़ी में देखी गईं. हालांकि वह रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं. मजेदार बात है ये कि एक बार एक इंटरव्यू में शिवांगी ने कहा था कि उन्हें बिकिनी से कोई इतराज नहीं है लेकिन बिकिनी पहन कर फोटो शेयर करने से मैं थोड़ा परहेज करती हूं.

Shivangi Joshi Workfront:

बता दें कि जब Shivangi Joshi ‘खतरों के खिलाड़ी’ कर रही थीं तो उन्होंने खुलासा किया है कि करियर की शुरुआत में कैसे कुछ लोग उन्हें नीचा दिखाया करते थे.

लोग कैसे उनकी एक्टिंग को लेकर ताना मारा करते थे. शो में शिवांगी ने बताया कि लोग उनसे कहा करते थे कि उन्हें एक्टिंग नहीं आती है.

Shivangi Joshi ने कहा एक बार कहा था कि करियर की शुरुआत में उन्हें इंडस्ट्री में काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. सिर्फ उन्हें क्रिटिसाइज ही नहीं किया गया था बल्कि लोगों ने गंदे ताने भी मारे थे.

उन्होंने इंटरव्यू में बिना किसी का नाम लिए कहा था, मैं किसी भी एक्टर का नाम नहीं लेना चाहती हूं. लेकिन मैं ये जरूर कहूंगी कि मेरा पहला शो था और पहला शूट था.

उस समय कुछ सीनियर एक्टर थे जिन्होंने मुझ पर ताना कसना शुरू कर दिया. Shivangi Joshi के अनुसार, सीनियर एक्टर ने कहा “पता नहीं कहां से ले आते हैं, सिर्फ शक्ल देख के ले आते हैं, एक्टिंग तो आती नहीं, हमारा टाइम वेस्ट हो रहा है.” एक्टर की बातें सुनकर वह वैनिटी वैन में जाकर फूटफूटकर रोई थीं.

ये भी पढ़ें :

Avneet Kaur Bold Video Doing Gym Workout: अवनीत कौर ने जिम करते हुए बोल्ड वीडियो अपलोड किया, फिटनेस देख लट्टू हो जाएंगे

Mohammed Shami Gave A Befitting Reply To Pakistan:मोहम्मद शमी ने ‘भारत बेईमानी कर रहा है पर’ पाकिस्तान को दिया मुहतोड़ जवाब, कहा ‘शर्म करो’

TAGGED:
Share This Article