fbpx

Shiv Thakare Gave A Special Gift To His Mother:शिव ठाकरे ने धनतेरस के दिन अपनी मां को दिया खास तोहफा, कहा ‘पढ़ाई के वक्त मां को अपने गहनें बेचने पड़े थे’

admin
admin
6 Min Read

Shiv Thakare:

अभिनेता Shiv Thakare की योजना इस धनतेरस पर अपनी आई (मां) के लिए कुछ गहने लेने की है। वह डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 11 में बतौर प्रतिभागी नजर आएंगे।

Shiv Thakare कहते हैं कि अब भगवान ने हमें थोड़ा बहुत दिया है तो मैं चाहता हूं कि अपनी आई को मैं फिर से वो गहने खरीद कर दूं।

गरीब हो या मध्यमवर्गीय या फिर कोई समृद्धशाली परिवार, धनतेरस के मौके पर सभी शगुन के तौर पर अपने-अपने बजट के अनुसार खरीदारी करते हैं।

कई तरह के संघर्षों से गुजरने के बाद वर्तमान में अपने सपनों को जी रहे अभिनेता शिव ठाकरे की योजना इस धनतेरस पर अपनी आई (मां) के लिए कुछ गहने लेने की है।

पढ़ाई के लिए के गहने बिक गए थे

वह डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 11 में बतौर प्रतिभागी नजर आएंगे। धनतेरस के मौके में Shiv Thakare बताते हैं, ‘जब हमारे पास ज्यादा पैसे नहीं थे, तब हम देवी लक्ष्मी और भगवान गणेश की छाप वाले चांदी के सिक्के खरीदा करते थे।

वह सिक्के तो अभी भी खरीदते हैं, लेकिन अब उसके साथ ही थोड़ा सोना और बाकी के सामान भी खरीदते हैं। हमारी पढ़ाई के लिए आई के गहने बहुत पहले बिक गए थे।

घर जाकर मनाऊं त्योहार

अब भगवान ने हमें थोड़ा बहुत दिया है, तो मैं चाहता हूं कि आई को मैं फिर से वो गहने दूं। मुझे तो त्योहार बहुत पसंद है।

हमारे घर को लाइट्स पहले से ही सजा दिया है, इतनी ज्यादा लाइट्स देखकर आई बोलती हैं कि अरे इतनी लाइटों की क्या जरूरत है, बिजली का बिल ज्यादा आएगा।

फिर मैंने उनसे कहा कि आई सब भगवान दे रहे हैं। इस दीवाली मैं कोशिश करूंगा कम से कम दीवाली के दिन घर जाकर त्योहार मनाऊं।’

बिग बॉस 16 में अपनी ईमानदारी और वफादारी से दिल जीतने के बाद, Shiv Thakare खतरों के खिलाड़ी 13 में अपना साहसी पक्ष दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

वह हाल ही में शो में अपनी भागीदारी, अपने डर और आई की प्रतिक्रिया के बारे में एक त्वरित बातचीत के लिए ईटाइम्स टीवी से जुड़े। Shiv Thakare बीबी 16 की सफलता से उत्साहित हैं और उन्होंने केकेके13 के लिए फिल्म के ऑफर छोड़ने की बात कही है।

रियलिटी टीवी स्टार ने मंडली, आकांक्षा पुरी के साथ लिंकअप की अफवाहों और क्या वह अपने पिछले रिश्ते से आगे बढ़ गए हैं, के बारे में खुलकर बात की।

Shiv Thakare ने आगे अपने संघर्ष के दिनों को याद किया जब उन्होंने अपने पिता की पान की दुकान पर काम किया और बाद में रोडीज़ ऑडिशन के लिए कतार में खड़े हुए।

केकेके 13 में प्रदर्शन के दबाव पर

शुरुआत में मैंने दबाव झेला लेकिन अब मैंने इसे प्रेरणा में बदल लिया है।’ अब ये सिर्फ मेरा ही सपना नहीं बल्कि कई लोगों का सपना है. मुझे इसे हासिल करने के लिए सब कुछ लगाना होगा।

अब डबल ज़िद से करना है… मैंने खुद को मानसिक रूप से तैयार कर लिया है कि जो भी वहां जा रहा है वह मजबूत है और मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ देना है। और Shiv Thakare को थोड़ा ज़्यादा करना है।

​Shiv Thakare अपने फोबिया पर

मुझे हर चीज से डर लगता है, चाहे वह पानी हो, शेर हो या सांप, लेकिन मैं सारे करतब करने जा रहा हूं और हार नहीं मानने वाला। मुझे लगता है कि जब आपने अपने पूरे जीवन में कुछ सपना देखा है और आप उसे हासिल कर लेते हैं, तो डर गौण हो जाता है।

जब आप अपने सपने को हकीकत में बदलते देखेंगे तो डर जाएगा।

​रोहित शेट्टी के साथ काम करने पर

मुझे उम्मीद है कि मैं रोहित शेट्टी की पसंदीदा बन जाऊंगी।’ अगर मैं सभी स्टंट अच्छे से कर पाऊंगा तो मैं निश्चित रूप से उनका पसंदीदा बन जाऊंगा।

और शायद इससे मुझे उनके साथ फिल्म हासिल करने में मदद मिल सकती है। शायद वो सोचे चल एक बार ऑडिशन लेके देखते हैं… अगर ऐसा होगा तो मजा आएगा। कई अन्य लोगों की तरह, मैं भी इसका सपना देखता हूं।

उनकी भागीदारी पर उनकी मां की प्रतिक्रिया पर

मेरी माँ बहुत खुश थी क्योंकि मैं हमेशा से ऐसा करना चाहता था और वह इसके बारे में जानती थी। लेकिन तब वह खौफनाक रेंगने वालों को लेकर चिंतित थी।

यहां तक ​​कि मेरी दादी भी डर गई थीं. मैंने उन्हें समझाया कि एक उचित टीम है जो सभी प्रतियोगियों की सुरक्षा का ख्याल रखती है। अब, वे मुझे अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करते हैं।

वह मुझसे कहती है कि डरो मत। सबसे अच्छी बात यह होगी कि मैं पूरे शो की शूटिंग करके लौटने के बाद उनके साथ शो देखूंगा। जब मैं उसके आसपास नहीं होता तो वह चिंतित हो जाती है।

ये भी पढ़ें :

Soni Razdan Remembered Old Days:सोनी राजदान ने पुराने दिनों को याद कर के बताया त्योहार का महत्व, कहा ‘लंदन में भी दिखती हैं दिवाली की धूम’

Tanishaa Mukerji Said ‘I Am Not Star’:झलक दिखला जा 11 की प्रतियोगी ने किया खुलासा, तनीषा मुखर्जी ने कहा ‘मैं स्टार नहीं हूं’, इस बयान पर काजोल ने दिया रिएक्शन

TAGGED:
Share This Article