fbpx

डेटिंग रूमर्स के बीच साथ घूमने निकले शिव ठाकरे और डेजी शाह, फोटोज देख लोग भी बोले- जोड़ी क्यूट है…

admin
admin
3 Min Read

शिव ठाकरे और डेजी शाह की तस्वीरें हुईं वायरल
Shiv Thakare Spotted With Daisy Shah Amid Dating Rumors: ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के वक्त से ही शिव ठाकरे और डेजी शाह की दोस्ती काफी चर्चा में बनी हुई है। केपटाउन में रहते हुए शिव ठाकरे और डेजी शाह इतने अच्छे दोस्त बन गए कि लोगों को उनपर शक होने लगा कि कहीं दोनों एक-दूजे को डेट तो नहीं कर रहे हैं। अभी तक जहां फैंस को उनकी केपटाउन से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो देखने को मिलती थीं तो अब वहीं शिव ठाकरे और डेजी शाह इंडिया में भी साथ-साथ घूमते दिखाई देते हैं। बीते दिन शिव ठाकरे और डेजी शाह साथ नजर आए, जिन्हें देखकर पैपराजियों ने भी उनकी टांग खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

साथ घूमने निकले शिव ठाकरे और डेजी शाह
शिव ठाकरे और डेजी शाह बीते दिन साथ नजर आए। दोनों को साथ में देखकर पैपराजियों ने भी उनकी तस्वीरें क्लिक करने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

शिव और डेजी को पैपराजियों ने बताई ‘अच्छी जोड़ी’
शिव ठाकरे और डेजी शाह को साथ देखकर पैपराजियों ने उनकी जमकर टांग खींची। वहीं जब दोनों ने साथ में पोज दिये तो पैपराजियों ने कहा, “जोड़ी बहुत अच्छी है आप लोगों की।”

डेजी ने सबके सामने कया शिव का मुंह बंद
पैपराजियों को सामने देखने के बाद शिव ठाकरे कुछ बोलने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन डेजी शाह ने वक्त रहते ही उनका मुंह बंद कर दिया।
बता दें कि शिव ठाकरे और डेजी शाह की दोस्ती ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के वक्त से ही चर्चा में है। वहीं दोनों को एक बार फिर से साथ देखकर फैंस ने भी खुशी जाहिर की।

‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के फाइनलिस्ट बने शिव
बता दें कि शिव ठाकरे ने ‘बिग बॉस 16’ की तरह ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में भी जबरदस्त परफॉर्म करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। खास बात तो यह है कि वह शो के फाइनलिस्ट भी बन चुके हैं।

Share This Article