fbpx

स्कूल में विद्या बालन की सीनियर थीं शिल्पा शेट्टी, पड़ोस के घर में रहा करती थीं मलाइका अरोड़ा

admin
admin
3 Min Read

Vidya Balan: विद्या बालन ने बताया कि मलाइका अरोड़ा उनके पास के ही घर में रहा करती थीं और जब वह ट्यूशन से आती थीं तो बहुत से लड़के वहां पर उनकी एक झलक पाने को इंतजार में खड़े रहा करते थे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने बताया कि उनकी शिल्पा शेट्टी की और मलाइका अरोड़ा की बहुत पुरानी दोस्ती है। जहां शिल्पा शेट्टी स्कूल में उनकी सीनियर थीं, वहीं मलाइका अरोड़ा चेंबूर में उनकी पड़ोसन थीं। विद्या बालन ने बताया कि चेंबूर वो जगह है जहां उन्होंने अपना बचपन बिताया है। मालूम हो कि विद्या बालन एक तमिलियन हैं और वह केरल से हैं। उनका जन्म मुंबई के चेंबूर में हुआ था और उन्होंने अपना शुरुआती बचपन वहीं बिताया।

विद्या से तीन साल सीनियर थीं शिल्पा शेट्टी: एक यूट्यूब चैनल के साथ बातचीत में विद्या बालन ने बताया, “शिल्पा शायद मुझसे तीन साल सीनियर थीं। वह हमेशा से ही बहुत आकर्षक दिखती थी। वह एक बास्केटबॉल प्लेयर थी। मुझे याद है कि एक बार मेरी मां ने तय किया कि मुझे बास्केटबॉल खेलना चाहिए। सुबह के 6 बजे मैं बास्केटबॉल खेलने जा रही थी और वहां पर चर्चा चल रही थी कि शायद शिल्पा शेट्टी आगे चलकर फिल्में वगैरह करेंगी। मुझे याद है कि वह बहुत स्वीट थी। मैं कभी नहीं भूल सकती कि उन्होंने मुझे सिखाया था बॉल कैसे ड्रिबल करते हैं।”

मलाइका का इंतजार किया करते थे लड़के: विद्या बालन ने कहा, “अभी तो मुझे आ गया सब कुछ। मैंने अपनी मां से कहा कि मैंने सीख लिया सब कुछ। कल से नीहं जाना है। सुबह उठ के नहीं जाना है।” विद्या बालन ने बताया कि मलाइका भी हुआ करती थीं। वह हमारे दूसरे स्कूल के पास की बात है। मुझे याद है कि वह एक खास वक्त पर फ्रेंच का अपना ट्यूशन पूरा करके ऊपर वाली गली में नीचे आया करती थी, जो कि हमारी गली थी। तमाम सारे लड़के तब वहां पर बैठे होते थे और इंतजार कर रहे होते थे कि मलाइका यहां से गुजरेगी।

चेंबूर से बहुत सी हॉट लड़कियां निकली हैं:विद्या बालन ने कहा, “चेंबूर ने बहुत सी हॉटीज को जन्म दिया है। अब इसमें मैं क्या ही कर सकती हूं।” बता दें कि विद्या बालन की लेटेस्ट फिल्म नीयत एक मर्डर मिस्ट्री है जिसका निर्देशन अनु मेनन ने किया है। विद्या इससे पहले शकुंतला देवी में भी मधु मेनन के साथ काम कर चुकी हैं। बता दें कि विद्या बालन ने साल 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी कर ली थी और इसके बाद वह बांद्रा शिफ्ट हो गईं।

Share This Article