fbpx

Sheezan Khan’s Trouble Increased In Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिशा शर्मा आत्महत्या मामले में शीज़ान खान की मुश्किलें बढ़ीं, हाई कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला

admin
admin
6 Min Read

Tunisha Sharma Suicide Case Update:

एक्टर Sheezan Khan को बड़ा झटका लगा है. दरअसल कोर्ट ने एक्टर की याचिका खारिज कर दी है. जिसमें उन्होंने एफआईआर रद्द करने की बात कही थी.

टीवी शो ‘अली बाबा: दास्तान ए काबुल’ की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के सुसाइड केस मामले में उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान (Sheezan Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है.

हाल ही में केस से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है. दरअसल कोर्ट ने शीजान की वो याचिका खारिज कर दी है. जिसमें उन्होंने उनपर दर्ज एफआईआर को रद्द करने की बात कही थी.

सोनी सब पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ की मुख्य अभिनेत्री Tunisha Sharma के सुसाइड केस मामले में उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है।
हाल ही में केस से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है. दरअसल कोर्ट ने शीजान की वो याचिका खारिज कर दी है। जिसमें उन्होंने उनपर दर्ज एफआईआर को रद्द करने की बात कही थी।

कोर्ट ने खारिज की Sheezan Khanकी याचिका

तुनिषा शर्मा की सुसाइड के बाद उनकी मां ने Sheezan Khan पर एक्ट्रेस को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करवाई थी.

जिसके बाद शीजान को गिरफ्तार किया गया और वो 70 दिन तक जेल में भी रहे थे. इसके बाद एक्टर को जमानत मिल गई और वो बाहर आ गए.

बाहर आने के बाद Sheezan Khan ने बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की थी कि जिसमें कहा गया था कि उनपर दर्ज की गई FIR को रद्द किया जाए. लेकिन अब इसपर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने एक्टर की ये याचिका खारिज कर दी है.

एक्टर ने हाई कोर्ट में अपील दायर की थी कि उनपर जो तुनिषा को सुसाइड के लिए उकसाने के लिए FIR दर्ज की गई है उसे रद्द किया जाए।
लेकिन कोर्ट का फैसला उनके हक में नहीं आया और हाई कोर्ट ने शीजान की अपील को खारिज कर दिया। एक्टर के लिए ये किसी झटके से कम नहीं होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sheezan M Khan BABA (@sheezan9)

जेल से बाहर आकर इस शो में दिखे थे Sheezan Khan

बता दें कि तुनिषा शर्मा के सुसाइड केस के बाद जेल पहुंचे शीजान खान को ‘अली बाबा’ शो से बाहर कर दिया गया था. हालांकि जेल से बाहर आने के बाद एक्टर को हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में देखा गया था.

इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. जहां वो अपनी लाइफ की हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करते हैं.

इन सीरियल और फिल्मों में नजर आई थीं Tunisha Sharma

बताते चलें कि Tunisha Sharma ने दिसंबर 2022 को शूटिंग के सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद टीवी इंडस्ट्री में काफी बवाल मचा था.

तुनिषा शर्मा टीवी का फेमस चेहरा थी. ‘अली बाबा’ से पहले वो ‘भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप’ टीवी शो के अलावा ‘फितूर’ और ‘बार बार देखो’ जैसी फिल्मों में भी नजर आई थीं.

बता दें कि, तुनिशा शर्मा के सुसाइड के बाद उनकी मां ने शीजान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने ही एक्टर के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी।
जिसके बाद शीजान को 70 दिनों तक जेल में रहना पड़ा था। फिलहाल एक्टर जमानत पर बाहर हैं और रियलिटी शो भी कर चुके हैं। शीजान खान को शो खतरों के खिलाड़ी 13 में देखा गया था।
इस रियलिटी शो से पहले शीजान तुनिषा के साथ अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल में नजर आ रहे थे।
वहीं, जेल से बाहर आने के बाद शीजान और उनके परिवार ने कई बार अपने बुरे दौर के बारे में बात की। खासतौर पर शीजान ने जेल में बिताए हुए 70 दिनों को लेकर अपना दर्द सभी के सामने रखा।
इसके अलावा शीजान अक्सर तुनिषा की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. शीजन अपने पोस्ट के जरिए तुनिषा के लिए अपना प्यार भी दिखाते रहते हैं।बता दें कि तुनिशा शर्मा ने अपने शो ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ के सेट पर सुसाइड कर लिया था।

उनके निधन के बाद तुनिशा की मां ने अभिनेत्री के बॉयफ्रेंड और को-स्टार शीजान खान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था, जिसके तहत पुलिस ने अभिनेता को धारा 306 के तहत गिरफ्तार कर लिया था।

ये भी पढ़ें :

Diwali 2023:स्टार प्लस के मोहित मलिक, रोहित चंदेल, शगुन शर्मा साहित इन एक्टर्स ने दी दर्शकों को दिवाली की शुभकमना

Bipasha Basu’s Daughter Devi’s 1st Birthday:बिपाशा बसु की बेटी देवी के पहले जन्मदिन के लिए एक्ट्रेस ने प्री बर्थडे की ताईयारी दिखाई झलक, देवी केक काटती आई नजर

Share This Article