शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने जुदा कीं अपनी राहें, एक साल भी नहीं टिक पाया दोनों का रिश्ता

शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने जुदा कीं अपनी राहें, एक साल भी नहीं टिक पाया दोनों का रिश्ता

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और राकेश बापट की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी, जिसमें दोनों को साथ देखा गया था। इस फोटो को लेकर लोग मान रहे थे कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट फिर से साथ आ गए हैं। लेकिन असल में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट ने खुद ही सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया है कि दोनों ने अपनी-अपनी राहें अलग कर ली हैं।

राकेश बापट और शमिता शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया है कि वो दोनों अब एक साथ नहीं हैं और इस बात को दोनों सोशल मीडिया पर क्लियर करना चाहते थे। दोनों ने अपनी पोस्ट में यह भी कहा कि हमें मालूम है कि इससे आपका दिल टूटा है, लेकिन कृप्या हमारे ऊपर ऐसे ही प्यार बरसाते रहें।

शमिता शेट्टी(Shamita Shetty) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया कि वह और राकेश (Raqesh Bapapt) अलग हो चुके हैं। इस बारे में बात करते हुए शमिता शेट्टी ने लिखा, “मुझे लगता है कि यह साफ करना जरूरी है कि मैं और राकेश अब एक साथ नहीं हैं। लेकिन यह म्यूजिक वीडियो उन सभी प्यारे फैंस के लिए है, जिन्होंने हमें खूब प्यार दिया और हमारा खूब सपोर्ट भी किया। अपने प्यार को हमारे ऊपर ऐसे ही लुटाते रहें। आप सभी को हमारा प्यार और आभार।”

वहीं राकेश बापट ने भी अपने और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के ब्रेकअप का ऐलान करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की। उन्होंने लिखा, “मैं आप लोगों से यह बताना चाहूंगा कि मैं और शमिता एक साथ नहीं हैं। किस्मत ने हमारे रास्ते बहुत ही अजीब परिस्थितियों में मिलाए थे। इस खूबसूरत शरा फैमिली के लिए और आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। मैं इस बात को सार्वजनिक तौर पर नहीं जाहिर करना चाहता था।”

राकेश बापट (Raqesh Bapapt) ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, “मुझे मालूम है कि यह आपका दिल तोड़ेगा, लेकिन उम्मीद करता हूं कि आप लोग अपना प्यार हमारे ऊपर यूं ही बनाए रखेंगे। आप सभी के प्यार का इंतजार रहेगा। यह वीडियो आप लोगों के लिए ही है।” बता दें कि राकेश बापट और शमिता शेट्टी की मुलाकात ‘बिग बॉस ओटीटी’ में हुई थी। दोनों पहले एक-दूसरे के दोस्त बने थे और धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *