fbpx

Shahrukh Khan :’ पहला वाला…’: शाहरुख खान ने बताया कि जवान का ट्रेलर देखने के बाद राजकुमार हिरानी की क्या प्रतिक्रिया थी

admin
admin
4 Min Read
Shahrukh Khan

Shahrukh Khan: प्रशंसकों के साथ एक इंटरैक्टिव सत्र में, शाहरुख खान ने जवान के ट्रेलर को देखने के बाद राजकुमार हिरानी की प्रतिक्रिया का खुलासा किया। वह डायरेक्टर के साथ उनकी आने वाली फिल्म डंकी में काम कर रहे हैं.

Shahrukh Khan:

फिल्म उद्योग में एक उल्लेखनीय वापसी वर्ष का अनुभव कर रहे हैं। अभिनय से काफी अंतराल के बाद, सुपरस्टार ने सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ के साथ विजयी वापसी की, जिसने न केवल बॉक्स ऑफिस पर एक महत्वपूर्ण छाप छोड़ी बल्कि एक ब्लॉकबस्टर के रूप में भी उभरी।

gdr

अब, प्रत्याशा बढ़ रही है क्योंकि उनकी आगामी फिल्म, जवान , एक एक्शन से भरपूर थ्रिलर और फिल्म निर्माता एटली के साथ उनका पहला सहयोग , इस सप्ताह सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के लिए तैयार है। इसके बाद, शाहरुख राजकुमार हिरानी के साथ जुड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैंदिसंबर में रिलीज होने वाली फिल्म डंकी के लिए। अपने प्रशंसकों के साथ एक स्पष्ट और इंटरैक्टिव सत्र में, शाहरुख ने एक दिलचस्प किस्सा साझा किया, जिसमें बताया गया कि जवान के ट्रेलर को देखकर राजकुमार हिरानी की क्या प्रतिक्रिया थी।

Shahrukh Khan ने जवान के ट्रेलर पर राजकुमार हिरानी की प्रतिक्रिया का खुलासा किया

रविवार, 3 सितंबर को, एक्स प्लेटफॉर्म पर एक प्रशंसक ने शाहरुख खान से पूछा, “राजू सर का क्या रिएक्शन मिला जवान ट्रेलर देख के? #AskSRK।” जवाब में, किंग खान ने उत्साहपूर्वक साझा किया, “राजू सर को यह बहुत पसंद आया!! मुझे संदेश भेजने वाले पहले व्यक्ति और मैंने उन्हें फिल्म के कुछ हिस्से भी दिखाए हैं और उन्हें यह वास्तव में पसंद आया। वह बहुत सहायक रहे हैं। #जवान।” एक नज़र देख लो:

Shahrukh Khan:

के बारे में चर्चा करते समय, अभिनेता ने फिल्म पर और प्रकाश डालते हुए कहा, “#जवान एक्शन के मामले में बड़े पैमाने पर और अंतर्राष्ट्रीय स्तर का मिश्रण है। कुछ बहुत अच्छे बैकग्राउंड संगीत के साथ! #जवान।”

Shahrukh Khan:की फिल्म जवान और डंकी के बारे में और जानें

Shahrukh Khan: जिसमें एसआरके, नयनतारा , विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर और कई अन्य कलाकार शामिल हैं, इस सप्ताह सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म के ट्रेलर ने दुबई के प्रतिष्ठित बुर्ज खलीफा पर भव्य प्रदर्शन किया, जिसमें शाहरुख, निर्देशक एटली और संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर ने शानदार शोकेस में दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इसके अतिरिक्त, चेन्नई में प्री-रिलीज़ कार्यक्रम एक जीवंत कार्यक्रम था, जिसमें उत्साही प्रशंसकों की भारी भीड़ उमड़ी।

fhbr

डंकी में , Shahrukh Khan एक कॉमेडी-ड्रामा के लिए तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी और अन्य के साथ सहयोग कर रहे हैं। फिल्म के लिए एक शीर्षक घोषणा वीडियो का पिछले साल अनावरण किया गया था, जिससे प्रशंसकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा हो गई थी, जो पहले लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

 

ये भी पढ़ें :

Share This Article