fbpx

शफक नाज ने तोड़ी चुप्‍पी, Avinash Sachdev और बहन Falaq Naaz के ‘गुल्‍लू गुल्‍लू’ पर कह दी दिल तोड़ने वाली बात

admin
admin
5 Min Read

अविनाश सचदेव बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में प्रवेश करने के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए हैं. छोटी बहू फेम के लिए जाने जाने वाले अभिनेता का निजी जीवन अक्सर सुर्खियों में रहा है, उनके रिश्तों और ब्रेकअप को लेकर कई विवाद हुए हैं. हाल ही में, बिग बॉस के घर में अविनाश सचदेव ने फलक नाज को प्रपोज किया था और कहा था कि वह उन्हें पसंद करने लगे हैं. जिसके बाद एक्ट्रेस ने कहा था कि वह उनकी भावनाओं का सम्मान करती हैं, लेकिन यहां कुछ भी नहीं बोलेंगी. अब खबर आ रही है कि अभिनाश फलक की बहन शफक नाज को डेट कर चुके हैं.

शफक को डेट कर चुके हैं अविनाश सचदेव: ईटाइम्स की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने खुलासा किया कि अविनाश सचदेव और शफक नाज लगभग छह महीने तक एक दूसरे को डेट कर चुके हैं. उनकी प्रेम कहानी स्टार प्लस पर रोमांटिक सीरीज ‘तेरी मेरी लव स्टोरीज़’ के फिल्मांकन के दौरान विकसित हुई. सूत्र ने खुलासा किया कि “तेरी मेरी लव स्टोरीज़ की शूटिंग के दौरान अविनाश और शफ़ाक को प्यार हो गया. सॉन्ग्स नामक एपिसोड में दोनों को एक-दूसरे के विपरीत जोड़ा गया था, इसी बीच उन्हें प्यार हो गया है. हालांकि, अविनाश पीछे हट गए. उनका रिश्ता लगभग छह महीने तक चला होगा.

अविनाश सचदेव और फलक नाज के बीच चल रहा लव एंगल: अविनाश सचदेव और फलक नाज घर में एक नए कपल के रूप में दिखाई देते हैं. पिछले कुछ दिनों में, जिया शंकर और जद हदीद ने अविनाश और फलक को उनके रिलेशनशिप के बारे में मजाक में चिढ़ाया था. आख़िरकार, अविनाश ने स्वीकार किया कि उनके मन में फलक के प्रति भावनाएं हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस के एक हालिया वीडियो में, अविनाश सचदेव को फलक के प्रति अपने स्नेह को कबूल करते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने खुलासा किया कि ये भावनाएं तब विकसित हुईं, जब वे दोनों बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस के अंदर थे. फलक नाज़ ने निश्चित रूप से हां या ना में जवाब नहीं दिया.

इन हसीनाओं को डेट कर चुके हैं अविनाश सचदेव: अविनाश सचदेव, जिन्होंने पहले शालमली देसाई से शादी की थी. उनकी मुलाकात ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ सीजन 2 के सेट पर हुई थी, उन्होंने दो साल की डेटिंग के बाद 2015 में शादी कर ली. हालांकि, उनकी शादी 2017 में तलाक के साथ समाप्त हो गई. शालमली से शादी के अलावा, टेलीविजन अभिनेता रूबीना दिलैक के साथ रिश्ते में थे और पलक पुरसवानी से सगाई कर चुके थे.

बिग बॉस में ये कंटेस्टेंट मचा रहे धमाल: बिग बॉस ओटीटी 2 सफल चल रहा है और निर्माता इसके प्रदर्शन से खुश हैं. यह शो अपने अनूठे कंटेंट, आकर्षक कार्यों, मनोरंजक प्रतियोगियों और निश्चित रूप से अपेक्षित विवादों के कारण सोशल मीडिया पर ट्रेंड में बना हुआ है. घर में मौजूदा प्रतियोगियों में पूजा भट्ट, फलक नाज़, बेबिका धुर्वे, अभिषेक मल्हन, अविनाश सचदेव, जिया शंकर, मनीषा रानी, जद हदीद के साथ-साथ वाइल्ड कार्ड से प्रवेश करने वाले एल्विश यादव और आशिका भाटिया शामिल हैं.

फलक और अविनाश के रिलेशनशिप पर क्या बोली शफक: जब शफक नाज से पूछा गया कि क्या अविनाश सचदेव उस तरह का आदमी है जिसके सपने फलक नाज देखती थी? जिसपर एक्ट्रेस बोली, ‘नहीं.’ उन्होंने आगे कहा, “मैं वास्तव में नहीं सोचती. वह (अविनाश सचदेव) एक दोस्त के रूप में बहुत अच्छे हैं. उनके बीच एक अच्छा बंधन है, और जब वह (फलक नाज़) उनके साथ होती हैं तो उन्हें अधिक आराम मिलता है. उन्हें शांति मिलती है. बिग बॉस के घर में रहना बहुत महत्वपूर्ण है, आपको किसी न किसी के साथ रिलेशनशिप बनाकर रखना होगा.”

Share This Article