fbpx

Seema Sajdeh Reveals About Sohail Khan:सोहेल खान की पूर्व पत्नी ने किया खुलासा, किसी और महिला की वजह से नहीं लिया है तलाक

admin
admin
7 Min Read

Seema Sajdeh And Sohail Khan:

बॉलीवुड सितारों के तलाक के मामलों में अक्सर किसी तीसरे को देखा गया है. जब ऐक्टर-डायरेक्टर सोहेल खान तथा उनकी पत्नी सीमा सजदेह अलग हुए, तब भी इस तरह की बातें सामने आईं. मगर अब एक्टर की एक्स-वाइफ ने असली कारणों का खुलासा किया है…

Seema Sajdeh Age: 

बीते कुछ समय में बॉलीवुड जो तलाक हुए हैं, उनमें सीमा सजदेह और सोहेल खान का अलगाव चर्चित रहा है. खास बात यह है कि 1998 में दोनों ने लव मैरिज (Love Marriage) की थी.

सोहेल खान बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) के छोटे भाई हैं और उन्होंने परिवार से बगावत करते हुए, घर से भागकर सीमा से शादी की थी.

दोनों के परिवार में सब कुछ ठीक चल रहा था, मगर फिर स्थितियां बदली और दोनों अलग हो गए. सोहेल खान से अलगाव और तलाक पर अब सीमा ने एक पॉडकास्ट (Podcast) पर खुलकर बात की है.

उन्होंने इन बातों को गलत बताया है कि वह सोहेल की जिंदगी में किसी अन्य महिला के आने से अलग हुईं या दोनों ने तलाक लिया.

बच्चों का नुकसान

सीमा ने बताया कि उन्होंने 2022 में तलाक के लिए अर्जी दी थी. सोहेल और सीमा के दो बच्चे हैं, निर्वाण और योहान. पॉडकास्ट पर शिवानी पाउ के साथ बातचीत में सीमा ने खुलासा किया कि आखिर शादी के 24 साल बाद सोहेल से तलाक लेने का फैसला क्यों कियाॽ

उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को लगता है कि इसका कारण कुछ अन्य महिलाएं हैं, लेकिन यह वजह नहीं थी. सीमा ने कहा कि जब दो लोग ऐसी स्थिति में होते हैं, जहां वे आपस में खुश नहीं हैं, जब लगातार लड़ाई होती है, तो इसका बच्चों पर बुरा असर होता है.

समय इतनी तेज बीतता है कि आपको पता ही नहीं चलता कि इस खराब माहौल ने आपने कब अपने बच्चों को नुकसान पहुंचाया है. मां-बाप के झगड़ों में बच्चे भुगतते हैं. इसलिए मैंने सोच-समझकर सोहेल से अलग रहने का फैसला कर लिया था.

बेटा हुआ समझदार

सीमा ने कहा कि वह और सोहेल काफी सालों से अलग रह रहे थे. उन्होंने बताया कि उनका बेटा निर्वाण उन दिनों स्कूल जाता था. उसने कई बार इस संबंध में बातें की.

लेकिन जब वह युनिवर्सिटी में चला गया तो उसने कहा कि मां, मैं अब समझदार हो गया हूं; आप अपने हिसाब से कोई फैसला ले सकती हैं. सीमा ने कहा कि बेटे की इस बात को सुनने के बाद ही मैंने फैसला किया कि तलाक लेना चाहिए.

उन्होंने कहा कि वास्तव में तलाक सिर्फ एक कागजी कार्रवाई थी. सोहेल से वह पहले ही अलग हो चुकी थीं. नेटफ्लिक्स के रीयलिटी शो फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में सीमा सजदेह को देखा जा सकता है.

इसकी शूटिंग के दौरान वह सोहेल से अलगाव तथा तलाक की प्रक्रिया से गुजर रही थीं.

साल 2020 में आई नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स (Fabulous Lives of Bollywood Wives) लोगों को काफी पसंद आई थी। पहले सीजन की सफलता के बाद अब सीरीज का दूसरा सीजन स्ट्रीम किया गया है।
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी रहीं सीमा सजदेह तलाक को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे। सोहेल और सीमा के तलाक की खबर ने हर किसी को चौंका कर रख दिया था।

इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर फैंस के कई रिएक्शन आए थे। वहीं, अब हाल ही में सीमा सजदेह  हाल ही नेटफ्लिक्स के शो ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 2’ में नजर आईं।

इस दौरान  शो में सीमा के साथ संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे’ एक्ट्रेस नीलम कोठारी और एक्ट्रेस और इंडियन मैच मेकिंग सीमा तपारिया भी मौजूद थीं।

शो में सभी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सारी बातें की। इस दौरान सीमा तपारिया ने सीमा सजदेह को लेकर एक ऐसी बात कह दी कि उनका ही चेहरा उतर गया।

इसके साथ की सीमा ने सोहेल से अलग होनी की वजह का भी खुलासा किया। आइए जानते हैं क्या थी वो बात…

इस वजह से अलग हुए Seema Sajdeh और Sohail Khan

‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 2’ में जब सीमा सजदेह से सीमा तपारिया ने पूछा गया कि वो सोहेल खान से अलग क्यों हुईं? दोनों ने 22 साल पुरानी शादी को क्यों खत्म कर दिया?

इस पर सीमा ने जवाब देते हुए कहा कि उनके विचार मिलते नहीं थे। इस पर सीमा तपारिया ने उन्हें कहा, ‘आपने 22 साल साथ में बिताए हैं।’

लड़कियां पसंद है Seema Sajdeh को …

इस दौरान जब सीमा सजदेह ने कहा कि वो काफी जिद्दी हैं। इस बात को सुनते ही सीमा तपारिया ने कहा, ये हम जानते हैं। इसके बाद सीमा सजदेह ने मजाक में कहा, ‘शायद मुझे औरतें पसंद हैं।

‘ ये बात सुनकर महीप कपूर शॉक गईं और सीमा तपारिया के भी होश उड़ गए।‘ वहीं इस दौरान वहां सबके फेस एक्सप्रेशन देखने वाले थे। फिर अपनी बात को संभालते हुए सीाम सजदेह ने कहा कि वो मजाक कर रही हैं।

इसके बाद उन्होंने सीमा तपारिया के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मुझे लगता है ये सुनकर उनके पसीने छूट रहे थे।’

ये भी पढ़ें :

Ranbir Kapoor’s Sister Riddhima Kapoor Debue In Acting:कपूर खानदान की ये बेटी भी अब एक्टिंग में डेब्यू करेगी, इस ओटीटी से रखेगी पहला कदम

Family Members Want Prabhas Married To Anushka Shetty:बाहुबली अभिनेता प्रभास की शादी घरवाले अनुष्का शेट्टी से करवाना चाहते हैं, लेकिन अभिनेता की ये आदत बन रही है अदचन

Share This Article