fbpx

Zareen Khan का मोटापा देख लोगों ने मारे ताने, ट्रोल्स बोले ‘ये कितनी खराब हो गई…’

admin
admin
3 Min Read

बॉलीवुड अदाकारा जरीन खान बीते दिन जिम जाते समय मीडिया से मुखातिब हुईं। जरीन खान काफी लम्बे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। उन्होंने सलमान खान की फिल्म वीर से बॉलीवुड में एंट्री की थी। फिल्म वीर एवरेज साबित हुई थी लेकिन जरीन खान को लोगों के बीच पहचान मिल गई। फिल्म वीर के बाद जरीन खान ने कभी भी इतनी बड़ी फिल्म नहीं की और धीरे-धीरे इंडस्ट्री से आउट हो गई। जरीन जब बीते दिन मीडिया से मिलीं तो उनकी तस्वीरें भी ली गईं, जो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में जरीन खान काफी मोटी दिख रही हैं। अदाकारा जरीन खान का मोटापा उनकी ट्रोलिंग की वजह बन गया है।

tufk

जरीन खान की तस्वीरें और वीडियोज जब से इंटरनेट पर आई हैं, तब से ही लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। लोग लगातार इंटरनेट पर जरीन खान की फोटोज और वीडियोज पर कमेंट कर रहे हैं। एक व्यक्ति ने लिखा है, ‘ये कितनी खराब हो गई है। एक वक्त जरीन कितनी अच्छी लगती थी।’ तो वहीं दूसरे व्यक्ति ने लिखा है, ‘जरीन खान को क्या हो गया है, ये तो उबली हुई लग रही है।’

जरीन खान की फोटोज और वीडियोज पर लोग लगातार ऐसे ही भद्दे-भद्दे कमेंट कर रहे हैं। यह पहला मौका नहीं है जब उनके मोटापे का इस कदर मजाक उड़ाया गया हो। इससे पहले भी कई बार जरीन खान को मोटापे की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। आपका इस तरह के कमेंट्स पर क्या कहना है, हमें कमेंट में जरूर बताएं।

ujyg

हालांकि, उन्हें स्वीकार नहीं किया गया और उनका मजाक उड़ाया गया. वे जब करियर बनाने की कोशिश कर रही थीं, तब सभी ने कहा कि उनके जैसी कद-काठी की महिला एयर होस्टेस नहीं बन सकती. तभी उन्होंने फिट होने का मन बना लिया और उनकी इंस्पाइरिंग जर्नी शुरू हो गई. जरीन खान ने कहा कि उस समय उनके पास इतना पैसा नहीं था कि वे डायटिशियन की सलाह ले सकें. इसलिए, उन्होंने गूगल की मदद ली. उन्होंने इंटरनेट पर दी गई अलग-अलग डाइट को फॉलो किया और कठोर वर्कआउट शुरू किया. इसका परिणाम यह हुआ कि वे काफी स्लिम हो गईं.

Share This Article