fbpx

अनुज-अनुपमा के एक्सप्रेशंस देख कांपी दर्शकों की रूह, लेटेस्ट एपिसोड ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली

Editor Editor
Editor Editor
3 Min Read

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शो को टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर लाने के लिए मेकर्स ने अनुज और अनुपमा की जिंदगी से नई कहानी को जोड़ दिया गया है। अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज और अनुपमा होश में आने के बाद डिंपल को चारों ओर ढूंढते हैं।

दोनों सड़क पर आगे बढ़ ही रहे होते हैं कि अनुपमा की नजर डिंपल पर पड़ती है, जिसे देखते ही अनुपमा की चीख निकल जाती है। इतना ही नहीं, अनुज भी अपना चेहरा छुपाकर रोने लगता है। दरअसल, डिंपल गुंडों की दरिंदगी का शिकार हो जाती है। ‘अनुपमा’ के इस एपिसोड को लेकर अब फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं। ‘अनुपमा’ के एपिसोड में दिखाया गया था कि अनुज और अनुपमा निमित और डिंपल को लेकर हॉस्पिटल जाते हैं।

वह मामले की खबर पुलिस को देते हैं, लेकिन दूसरी ओर डिंपल की हालत देखकर अनुपमा के आंसू नहीं रुकते हैं। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ के इस एपिसोड ने सोशल मीडिया पर भी खलबली मचा दी है। शो के सीन ने तो दर्शकों के रोंगटे खड़े किये ही, साथ ही रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना की एक्टिंग ने भी फैंस के होश उड़ा दिए।

कोमल नाम की यूजर ने रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना की एक्टिंग की तारीफ करते हुए लिखा, “आप दोनों ने अपनी एक्टिंग से नया स्तर ही तय कर दिया है। पूरा शरीर कांप उठा इस सीन से। ये फ्रेम मुझे हमेशा ही डराएंगे।” वहीं दूसरी यूजर ने एक्सप्रेशंस की तारीफ में लिखा, “इनकी आंखों में आंसू, डर, गुस्सा, हताशा अलग ही स्तर की है। उसको न बचा पाने की हताशा। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना आपने तो रोंगटे ही खड़े कर दिये।”

प्रियांशी नाम की यूजर ने अनुपमा से जुड़ी तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “इस चीज के लिए कैप्शन की कोई जरूरत नहीं है। ये फोटोज अपने आप में ही बहुत कुछ कह रही हैं।” बता दें कि टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के एक्सप्रेशंस के साथ-साथ फैंस ने मेकर्स और कैमरामैन की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने हर शॉट बेहतरीन तरीके से लेने के लिए कैमरामैन की तारीफों के जमकर पुल बांधे।

Share This Article