fbpx

जैकी श्रॉफ की बेटी को देख दिशा पाटनी को भूले लोग, दिशा फिगर के मामले में है कृष्णा के आगे छोटी बच्ची

Editor Editor
Editor Editor
3 Min Read

जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने शानदार अभिनय के लिए पहचाने जाते हैं। यह अभिनेता पिछले कुछ समय से अपने बेटे टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की वजह से चर्चाओं में था लेकिन इन दिनों जिसने भी जैकी श्रॉफ की खूबसूरत बेटी कृष्णा की अदाओं को देखा है तो वह उनका दीवाना हो गया है।

हालांकि जिस तरह जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के अभिनेता है ठीक उसी प्रकार उनका बेटा टाइगर बॉलीवुड में है लेकिन उनकी बेटी कृष्णा श्रॉफ ने अभी तक बॉलीवुड में अपना कदम नहीं रखा है। कृष्णा की दिलकश अदाएं इतनी ज्यादा हसीन होती है कि लोग उनको देखते ही उनसे प्यार कर बैठे हैं। आइए आपको बताते हैं कैसे कृष्णा श्रॉफ की दिलकश अदाओं ने लोगों को दीवाना बना दिया है और लोग उनकी जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

जैकी श्रॉफ की लाडली को देखते ही हो जाएगा प्यार
जैकी श्रॉफ इन दिनों अपनी खूबसूरत बेटी कृष्णा श्रॉफ की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं। कृष्णा श्रॉफ भले ही अभी तक बॉलीवुड में नहीं आई हो लेकिन उनकी अदाएं इतनी ज्यादा दिलकश होती है कि किसी को भी उनसे प्यार हो जाता है।

हाल ही में यह हसीना अपना फोटोशूट करवा रही थी जहां पर सोफे पर लेट कर उन्होंने इतने बेबाक अंदाज में पोज दिए हैं कि उनके सामने बॉलीवुड की दूसरी अभिनेत्रियां भी शर्मा जाती है और इसी वजह से कृष्णा को देखकर कई लोग यह कहते नजर आते हैं कि उन्हें बॉलीवुड में आ जाना चाहिए। आइए आपको बताते हैं कैसे कृष्णा श्रॉफ ने किस अंदाज में पोज दिया है जिसकी वजह से लोग यह कह रहे हैं कि दिशा तो उनके सामने छोटी बच्ची है।

दिशा पाटनी को भी फीकी कर देती है कृष्णा
दिशा पाटनी को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री माना जाता है जो बिकिनी पहनकर अपनी अदाओं से लोगों के दिलों को जीत लेती है। हाल ही में लेकिन जैकी श्रॉफ की लाडली कृष्णा की अदाओं को जिसने भी देखा है तो वह यह कहते नजर आ रहा है कि दिशा पाटनी तो कृष्णा श्रॉफ के आगे कुछ भी नहीं है। वाकई में लोगों की यह बात सही भी है क्योंकि जिस अंदाज में जैकी श्रॉफ की लाडली अपनी अदाओं का जादू दिखाती है उसको देखकर किसी का भी मन बेकाबू हो जाता है और इसी वजह से लोग यह कहने लगे हैं कि जैकी श्रॉफ की बेटी तो दिशा पाटनी को भी फेल कर देती है।

जैकी श्रॉफ की बेटी के बारे में लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि कृष्णा की खूबसूरती को देखकर कोई भी कह सकता है कि उनके अंदर की खूबसूरती क्या है और इसी वजह से लोग जल्द से जल्द उन्हें बॉलीवुड में लाने की मांग करने लगे हैं

Share This Article