fbpx

एक्ट्रेस सना खान के घर गूंजी किलकारियां, बेटे को दिया जन्म , पोस्ट कर दी फैंस को जानकारी

admin
admin
4 Min Read

एक्ट्रेस सना खान के घर गूंजी किलकारियां, बेटे को दिया जन्म , पोस्ट कर दी फैंस को जानकारी, बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan)अपने एक्टिंग करियर को छोड़ चुकी है और धर्म के रास्ते को अपना लिया था। सना खान ने साल 2020 में मुफ्ती अनस (Anad Mufti Anas)से शादी कर ली थी। अब सना खान और मुफ्ती अनस के घर पूरे ढाई साल बाद खुशियों ने दस्तक दी है। दरअसल सना ने 5 जुलाई को बेटे (Baby Boy) को जन्म दिया है, इस बात की जानकारी उन्होंने एक पोस्ट के जरिए दी। सना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें लिखा था- ‘अल्लाह ताला ने हमें बेटा दिया है।’

jhgcf

सना खान (Sana Khan) और अनस मुफ्ती माता-पिता बन गए हैं. सना खान (Sana Khan) ने यह गुड न्यूज देते हुए सुनाते हुए लिखा, “अल्लाह ताला ने मुकद्दर में लिखा, फिर उसको पूरा किया और आसान किया। और जब अल्लाह देता है तो खुशी और मुस्कुराहट के साथ देता है। तो अल्लाह ताला ने हमें बेटा दिया।” सना खान के इस पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स की बौछार आ गई है। फैंस सना खान को ढेरों बधाइयां दे रहे हैं। सना खान के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “माशाल्लाह बहुत मुबारक। अल्लाह लंबी उम्र दे, सेहत दे, नेक और इमान वाला बनाए आपकी औलाद को।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “बहुत- बहुत मुबारक हो, सना और अनस भाई।”

jgcft

सना खान ने लिखा पोस्ट: सना ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अल्लाह ताला ने मुकद्दर में लिखा, फिर उसे पूरा किया, आसान किया और जब अल्लाह देता है तो खुशी और मुस्कुराहट के साथ देता है. सना अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया है. इसमें उन्होंने अपने सजे हुए घर की झलक दिखाई है.

सना ने बताया कि उनके पति अनस के हज से लौटने की खुशी में घर को सजाया गया है. इसके बाद उन्होंने पति के आने के बाद भी एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अनस को एक मोबाइल फोन गिफ्ट किया है और इसे देखकर वह बेहद खुश हो रहे हैं.

सना खान और मुफ्ती अनस की लव स्टोरी: एक्ट्रेस सना खान ने साल 2020 में धर्म के रास्ते पर चलने के लिए ग्लैमर वर्ल्ड को अलविदा कहकर सबको चौंका दिया था। इसके बाद सना खान ने बिजनेसमैन मुफ्ती अनस सैयद से शादी रचा ली। सना और मुफ्ती अनस के निकाह की तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इससे पहले सना खान ने लाइमलाइट से दूर होने का ऐलान करते हुए सभी को चौंका दिया था. दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत साल 2017 में हुई।

सना खान मुफ्ती अनस से पहली बार मक्का में मिली थीं। फिर अनस को कॉन्टैक्ट कर उनसे इस्लाम सीखने की बात कही. इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां भी बढ़ने लगीं और . यहां पर दोनों की दोस्ती हुई और धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। साल 2020 में सना और अनस ने गुजरात में गुपचुप तरीके से निकाह कर लिया था।

Share This Article