fbpx

Sarath Babu का हुआ निधन, 72 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

admin
admin
3 Min Read

Sarath Babu passes away: साउथ सिनेमाई दुनिया से एक बेहद दुख भरी खबर सामने आई है। तेलुगु और तमिल फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने दिग्गज कलाकार सार्थ बाबू का आज निधन हो गया है। वो महज 72 साल के थे। सार्थ बाबू फिल्मों में काफी एक्टिव थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे और हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती थे जहां आज सुबह ही एक्टर ने अंतिम सांस ली। मिली जानकारी के मुताबिक वो उम्र संबंधी बीमारियों की वजह से बीमार थे और अस्पताल में भर्ती थे। जहां मल्टीपल ऑर्गेन फेलियर की वजह से सार्थ बाबू की जान गई। इस बुरी खबर के सामने आते ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। सार्थ बाबू के निधन पर चाहने वाले अपना शोक जता रहे हैं।

kghtfc

200 से ज्यादा फिल्में कर चुके थे सार्थ बाबू
साउथ फिल्म अभिनेता सार्थ बाबू ने मूल रुप से तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काम किया था। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में करीब 200 फिल्में दर्शकों को दीं। ये फिल्में मुख्य रूप से तेलुगु और तमिल भाषा के अलावा कन्नड़ और कुछ मलयालम और हिंदी सिनेमा की भी थीं। एक्टर ने साल 1973 में तेलुगु फिल्मी इंडस्ट्री में कदम रखा था। बाद में एक्टर को पहचान मुख्यतौर पर तमिल फिल्मों से मिली।

पहले भी फैली थी सार्थ बाबू के निधन की अफवाह
बता दें कि सार्थ बाबू लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे। जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। बाद में सार्थ बाबू की मृत्यु की खबर 3 मई के दिन सामने आई थी। हालांकि बाद में परिवार ने इन खबरों का खंडन किया और बताया कि उनका इलाज अभी भी चल रहा है। साथ ही परिवार ने झूठी खबरें न फैलाने की अपील भी की थी। मगर अब सामने आ रहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर का आखिरकार निधन हो चुका है।

khcf

सार्थ बाबू के निधन से सदमे में साउथ फिल्म इंडस्ट्री
साउथ फिल्म स्टार सार्थ बाबू के निधन से तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मच गई है। सार्थ बाबू के निधन पर कई फैंस और फिल्मी सितारे अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं। सार्थ बाबू ने लंबे वक्त तक दर्शकों का मनोरंजन किया था। उनके आक्समिक निधन पर फैंस भी सदमे में हैं।

Share This Article