fbpx

Sara Ali Khan कड़ी सुरक्षा के बीच कश्मीर अमरनाथ यात्रा पर गई

admin
admin
3 Min Read

सारा अली खान (Sara Ali Khan) द्वारा अपनी सोनमर्ग छुट्टियों की झलकियां शेयर करने के एक दिन बाद, अभिनेता को जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रा के दौरान देखा गया. गुरुवार को देश के सबसे पवित्र हिंदू तीर्थ स्थलों में से एक अमरनाथ से सारा के वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं. जब वह मंदिर की ओर बढ़ी तो वह अन्य तीर्थयात्रियों से घिरी हुई थी.

समाचार एजेंसी एएनआई (ANI) ने अमरनाथ से सारा का एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, “देखें: अभिनेत्री सारा अली खान जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रा कर रही हैं.” क्लिप में, अभिनेत्री अपनी टीम और सुरक्षाकर्मियों से घिरी हुई थी, जब वह मंदिर में दर्शन करने के बाद नीचे जा रही थी. उन्होंने मैचिंग पैंट के साथ फ़िरोज़ा जैकेट पहना था और गले में लाल चुन्नी (दुपट्टा) डाला हुआ था. उन्होंने माथे पर लाल टीका भी लगाया हुआ था.

सारा की कश्मीर यात्रा
सारा अली खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी यात्रा की एक झलक साझा की. अभिनेता ने अपने पहाड़ी साहसिक कार्यों की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की, और एक तस्वीर में वह एक आरामदायक तंबू में चाय की चुस्की लेते हुए, एक प्यारी सी बकरी को गोद में लिए हुए बैठी हुई थी. इसे शेयर करते हुए उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, “जब आत्मा संतुष्ट हो और हैमस्ट्रिंग में दर्द हो, बकरी से फिर बच्चों से दोस्ती की, और फिर हमने चाय पी जो मुझे बहुत पसंद है.”

सारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट
सारा को आखिरी बार विक्की कौशल के साथ जरा हटके जरा बचके में देखा गया था , जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था. उनकी आगामी परियोजनाओं में अनुराग बसु की मेट्रो इन डिनो शामिल है . एक संकलन के रूप में प्रस्तुत इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख, अनुपम खेर, अली फज़ल और नीना गुप्ता भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Share This Article