fbpx

भाई इब्राहिम संग ट्विनिंग करती दिखीं Sara Ali Khan, रयूमर्ड गर्लफ्रेंड पलक तिवारी भी दिखीं साथ !!

admin
admin
3 Min Read

पटौदी भाई-बहन शुद्ध भाई-बहन हैं। सारा अली खान और इब्राहिम अली खान को आज एयरपोर्ट पर देखा गया. सारा अली खान ने प्रिंटेड प्लेसूट पहना था, जबकि उनके भाई ने उसी प्रिंट से बनी शर्ट पहनी थी। अभिनेत्री ने एक बड़ा पीला टोट बैग और दो और बैग ले रखे थे जो सामान से भरे हुए लग रहे थे। नेटिज़न्स अभिनेत्री को यह सोचकर चिढ़ा रहे हैं कि क्या उन्होंने किसी ऐसी जगह से थोक में टमाटर खरीदे हैं जहां उन्हें टमाटर सस्ते मिले। सारा अली खान अपनी हंसी नहीं रोक पा रही हैं और इब्राहिम अली खान भी अच्छे मूड में नजर आ रहे हैं. वीडियो पर एक नजर डालें….

संयोग से उसी वक्त पलक तिवारी भी एयरपोर्ट पर नजर आईं. नेटिज़न्स सोच रहे हैं कि क्या वह भी पटौदी भाई-बहनों के साथ उनके ब्रेक में शामिल हुई थीं। जैसा कि हम जानते हैं, ऐसी अफवाहें हैं कि पलक तिवारी इब्राहिम अली खान को डेट कर रही हैं। युवा नवोदित कलाकार ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक साक्षात्कार में इस बात से इनकार किया।

लेकिन कुछ कथित प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि उन्होंने इस अफवाह वाले जोड़े को वर्ली के एक रेस्तरां में पीडीए में लिप्त होते देखा था। पलक तिवारी ने कहा है कि वे दोस्त हैं लेकिन उनके बीच कुछ भी रोमांटिक नहीं है। लेकिन उन्होंने कहा कि इब्राहिम अली खान एक अच्छे अभिनेता हैं. वह जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म सरजमीं से डेब्यू करने जा रहे हैं। पलक तिवारी ने कहा कि वह एक कड़क एक्टर हैं। दोनों को कुणाल मेहता की बर्थडे पार्टी में भी देखा गया था।

पलक तिवारी ने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से डेब्यू किया था। वह टॉप टीवी स्टार श्वेता तिवारी की बेटी हैं। इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने के बाद से ही पलक एक सनसनी बनी हुई हैं। उन्होंने हार्डी संधू के साथ एक म्यूजिक वीडियो भी किया है। अभिनय के क्षेत्र में कदम रख चुके इब्राहिम अली खान ने करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट पर सहायक निर्देशक के रूप में काम किया।

Share This Article