fbpx

sara ali khan : सारा अली खान ने दिखाया अपना क्यूट देसी गर्ल अवतार, उनके ‘एएस की बेटी’ मग ने सबका ध्यान खींचा

admin
admin
8 Min Read
sara ali khan

sara ali khan : गदर 2 पार्टी में शानदार प्रदर्शन करने के बाद, sara ali khan ने मुंबई से बाहर निकलते समय अपनी सरल, देसी लड़की शैली से दिल जीत लिया।

hgf

sara ali khan का एयरपोर्ट लुक

sara ali khan बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत डीवाज़ में से एक हैं। अभिनेत्री ने अब तक हमें कई अद्भुत फिल्में दी हैं और वह अपने फैशन स्टेटमेंट से हमें प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं। वेस्टर्न वियर हो या ट्रेडिशनल आउटफिट, सारा अली खान किसी भी लुक में कमाल कर सकती हैं। गदर 2 की सफलता के जश्न में कल रात महिला ने फ्यूशिया गुलाबी जंपसूट में धमाल मचाया। उन्हें आज एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और उनका क्लासी सिंपल अवतार था.

देसी लड़की

sara ali khan ने नींबू-पीला पलाज़ो और कुर्ता सेट पहना था। ड्रेस पर फ्लोरल डिज़ाइन ने लुक को निखारा।

frge

सरल फिर भी उत्तम दर्जे का

sara ali khan का सिंपल नो मेकअप लुक हमारा दिल जीत गया। कैट आई चश्मा उत्तम दर्जे का लग रहा था।

AS की बेटी

sara ali khan ने हाथ में मग पकड़ रखा था और इसने सबका ध्यान खींचा है. उसके मग पर लिखे शब्द बहुत प्यारे हैं। sara ali khan के मग पर लिखा था ‘एएस की बेस्ट सारा’. AS की बेटी का मतलब अमृता सिंह की बेटी या शायद अमृता सैफ की बेटी है। क्या वह बहुत प्यारा नहीं है?

दीप्तिमान मुस्कान

sara ali khan की खिलखिलाती मुस्कान हमेशा दिल जीत लेती है। sara ali khan के चेहरे पर हमेशा खूबसूरत और चमकदार मुस्कान रहती है।

फैन्स के साथ पोज देते हुए

sara ali khan एयरपोर्ट स्टाफ के साथ पोज देती नजर आईं. महिला हमेशा सभी के साथ मित्रतापूर्ण व्यवहार रखती है।

jyfdr

प्रशंसकों का पसंदीदा

sara ali khan कभी भी अपने किसी भी फैन को सेल्फी देने से मना नहीं करती हैं. वह हमेशा सभी के साथ बहुत प्यारी रहती हैं।

सुंदर

हम इस देसी गर्ल और उसके आउटफिट्स से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

hdgsr

भव्य

sara ali khan के बेहद खूबसूरत लुक ने इंटरनेट पर आग लगा दी है।

काम का मोर्चा

sara ali khan हाल ही में विक्की कौशल के साथ जरा हटके जरा बचके में नजर आई थीं।

sara ali khan का बॉडी वेट कितना है?

sara ali khanका वजन पहले 96 किलो था जो 40 किलो कम होने के बाद 56 Kg रह गया था. पीसीओएस के कारण sara ali khan का वजन बढ़ा था लेकिन उन्होंने मेहनत, डाइट, वर्कआउट से कम किया था. हाल ही में sara ali khan ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके बॉडी के कुछ इंचेज बढ़ गए हैं यानी उनका थोड़ा वजन बढ़ गया है.

पटौदी परिवार की शहजादी sara ali khan ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया। फिल्म में sara ali khan के अपोजिट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत …

 

सारा अली खान बॉलीवुड की सबसे आकर्षक डीवा स्टार्स में से एक हैं। अभिनेत्री के नाम अब तक कई शानदार फिल्में हैं, और वह अपनी स्टाइल पसंद से हमें चकित करना कभी नहीं छोड़तीं। सारा अली खान वेस्टर्न या ट्रेडिशनल दोनों ही स्टाइल अपना सकती हैं।

 

कल रात गदर 2 की विजय पार्टी में फ़ुशिया गुलाबी जंपसूट में वह महिला अद्भुत लग रही थी। उन्हें आज एयरपोर्ट पर देखा गया और उनका अवतार बेहद शालीन और खूबसूरत था.

 

सारा अली खान ने हाथ में जो मग पकड़ा हुआ था, उसने सभी का ध्यान खींचा. उसके मग की लिखावट बहुत मनमोहक है। उनके मग पर लिखा था, “एएस की बेस्ट सारा।” अमृता सिंह या शायद अमृता सैफ को एएस की बेटी कहा जाता है। वह सचमुच बहुत प्यारा है.

Sara Ali Khan : सारा अली खान ने बताया, ‘भारतीय देसी लड़की’ होने में उन्हें क्यों आता है मजा

2 जून को रिलीज होने वाली ‘जरा हटके जरा बचके’ में सारा अली खान, विक्की कौशल के साथ दिखेंगी. इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस काफी उत्साहित हैं. पढ़ें पूरी खबर..

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. वह अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. इतना ही नहीं वह जब भी पैपराजी से भी मिलती हैं तो मुस्कुराहते हुए पोज देती हैं. जिसकी वजह से पैपराजी भी उन्हें बहुत पसंद करते हैं. लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ है.

सारा अली खान पैपराजी पर भड़क गई हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सारा हाल ही में अपने दोस्तों के साथ मूवी देखने गई थीं. जहां पैपराजी पर सारा को गुस्सा आ गया.

सारा अली खान अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती रहती हैं. वह उनके साथ कभी ट्रिप पर तो कभी फिल्म देखने जाती हैं. सारा की दोस्तों के साथ तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती हैं.

दोस्तों के साथ मूवी देखने गई सारा ने पहले पैपराजी के लिए पोज दिए. उसके बाद वह थिएटर का दरवाजा खुलने का ओपन करने लगीं. पैपराजी फिर भी उनकी फोटोज और वीडियो लेते रहें. जिसके बाद सारा को गुस्सा आ गया. उन्होंने कहा- सर, प्लीज अभी बंद करो ना, मुझे अच्छा नहीं लगता.

सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस सारा की तरफदारी करते नजर आ रहे हैं. वह वीडियो पर उनके सपोर्ट में कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- और नहीं तो क्या हमेशा पीछे पड़ जाते हो तुम लोग इनके पीछे. वहीं दूसरे फैन ने लिखा- जीनो दो भाईयों. उनकी भी लाइफ है, डेली पीछे पड़े रहते हो सब.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान आखिरी बार विक्की कौशल के साथ जरा हटके जरा बचके में नजर आईं थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. जल्द ही वह आदित्य रॉय कपूर के साथ मैट्रो इन दिनों में नजर आएंगी. इस फिल्म को अनुराग बसु डायरेक्ट कर रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें :

Share This Article