fbpx

Sara Ali Khan And Ananya Panday In Koffee With Karan 8:सारा अली खान और अनन्या पांडे होंगी करण जौहर के शो की अगली गेस्ट, खोलेंगी एक दूसरे के राज़

admin
admin
7 Min Read

Sara Ali Khan And Ananya Panday Koffee With Karan 8:

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के तीसरे एपिसोड का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. शो के तीसरे एपिसोड में बॉलीवुड की दो हसीनाएं आने वाली हैं.

Koffee With Karan 8:

करण जौहर अपने चैट शो कॉफी विद करण के सीजन 8 के साथ वापसी कर चुके हैं. शो का पहला और दूसरा एपिसोड जबरदस्त रहा है. पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आए थे वहीं दूसरे एपिसोड में देओल ब्रदर्स सनी और बॉबी आए थे.

हर हफ्ते फैंस को इंतजार रहता है कि अगले एपिसोड में कौन से सेलेब्स के बारे में जानने को मिलने वाला है. करण जौहर सेलेब्स से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई सवाल भी करते हैं.

सेलेब्स के बारे में शो में कई ऐसी बातें पता चलती हैं जिनके बारे में बहुत कम लोगों को पता होता है. कॉफी विद करण 8 के तीसरे एपिसोड में बॉलीवुड की दो हसीनाएं सारा अली खान और अनन्या पांडे आने वाली हैं.

जूम की रिपोर्ट के मुताबिक शो में सारा और अनन्या का हटके अंदाज देखने को मिलने वाला है. दोनों पहले सीजन की तुलना में ढेर सारी मस्ती करती हुई नजर आएंगी. करण जौहर भी दोनों से मजेदार सवाल पूछते हुए नजर आएंगे.

Koffee With Karan 8 Episode 3: 

करण जौहर का फेमस टॉक शो का ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 8 को लेकर इस वक्त काफी बज बना हुआ है। शो पर करण कंटेस्टेंट के साथ मजेदार बातचीत करते हुए उनकी पर्सनल लाइफ के सीक्रेट्स को भी सामने लाने की कोशिश करते हैं।

ऐसे में ‘कॉफी विद करण 8’ का पहला और दूसरा एपिसोड काफी सुर्खियों में रहा। पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आए थे।

वहीं, दूसरे एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल ने खूब रंग जमाया। ऐसे में अब शो के तीसरे एपिसोड को लेकर चर्चा बनी हुई है। दर्शक ये जानने के लिए बेताब हैं कि इस बार शो में किस सेलिब्रिटी की एंट्री होने वाली है।

तो बता दें कि करण जौहर के शो के अगले एपिसोड में बॉलीवुड की दो हसीनाएं नजर आएंगी, जो पक्की सहेलियां हैं। ये दोनों कोई और नहीं, बल्कि सारा अली खान और अनन्या पांडे हैं जो करण के साथ काउच पर बैठकर अपने राज खोलती दिखेंगी।

करण के शो में होगी सारा और अनन्या की एंट्री

जूम एंटरटेनमेंट की रिपोर्ट के अनुसार दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और बॉबी देओल-सनी देओल के बाद सारा अली खान और अनन्या पांडे, करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 8’ की शोभा बढ़ाएंगी।

खबरों की मानें तो पिछले दोनों एपिसोड से ज्यादा इस बार का एपिसोड काफी दिलचस्प होगा। शो के दौरान दोनों एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात करती नजर आएंगी। ऐसे में अब शो का तीसरा एपिसोड यकीनन शरारतों से भरा होने वाला है।

तीसरी बार आएंगी सारा अली खान

सारा अली खान पहली बार नहीं बल्कि तीसरी बार करण के शो में आने वाली हैं. उन्होंने कॉफी विद करण में अपने पिता सैफ अली खान के साथ डेब्यू किया था.

सारा की फिल्म केदारनाथ उस समय रिलीज होने वाली थी. उसके बाद सारा सीजन 7 में जाह्नवी कपूर के साथ आईं थीं. अब 8वें सीजन में सारा अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगी.

Ananya Panday In Koffee With Karan 8:

वहीं अनन्या पांडे की बात करें तो वह भी शो में तीसरी बार आने वाली हैं. सबसे पहले अनन्या अपनी डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की रिलीज के टाइम तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ के साथ आईं थीं.

7वें सीजन में अनन्या अपने लाइगर को-स्टार विजय देवरकोंडा के साथ शो में आईं थीं. अब अनन्या बॉलीवुड की हसीना सारा के साथ ढेर सारी मस्ती करते हुए नजर आएंगी.

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों को अकसर साथ में फिटनेस बनाते और केदारनाथ जाते हुए देखा है। दोनों कॉफी विद करण में भी साथ नजर आ चुकी हैं।

करण जौहर एक बार फिर से कॉफी विद करण का सीजन 8 लेकर आ गए हैं। इस बार भी सारा अली खान इस शो में आने के लिए तैयार हैं। लेकिन उन्होंने इस बार जाह्नवी कपूर का साथ छोड़ दिया है और जूम के मुताबिक एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ करण के शो में दिखाई देंगी।

दोनों एक दूसरे के राज खोलने के लिए तैयार हैं और जाहिर है कि करण तो दोनों ने काफी कुछ निकलवा ही लेंगे।

बात करें कॉफी विद करण सीजन 8 की तो पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आए थे। इसके बाद सनी देओल और बॉबी देओल ने करण जौहर के सोफे की शोभा बढ़ाई थी।

ये सीजन अभी तो शुरू हुई और इस बार भी कमाल के एक्टर्स शो की जान बनने आने वाले हैं।

खोल सकती हैं बचपन के राज

आपको बता दें कि सारा अली खान और अनन्या पांडे बचपन की सहेलियां हैं। दोनों ने एक साथ खेलते हुए अपना बचपन गुजारा है। अक्सर दोनों एक साथ पार्टी करते और वेकेशन एंजॉय करते नजर आती हैं।

ऐसे में उम्मीद है कि दोनों एक्ट्रेस करण जौहर के शो पर एक-दूसरे के बचपन के राज पर से पर्दा उठा सकती हैं। खैर अपकमिंग एपिसोड को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट काफी बढ़ी हुई है।

ये भी पढ़ें :

In The Peomotion Of Ulajh Big Revelation About Sridevi:Ulajh के प्रमोशन में श्रीदेवी को लेकर ये बड़ा खुलासा, जान्हवी कपूर के परफॉर्मेंस को देखकर दंग रह गए डायरेक्टर

Jigna VoraTold About Her Love Life In Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में जिग्ना ने अपनी लव लाइफ के बारे में बताया, पति के लिए अंकिता से भिड़ गई ऐश्वर्या

Share This Article