fbpx

Sanya Malhotra : जवान फिल्म अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ​​अपनी ऑडी Q8 के साथ नजर आईं….

admin
admin
5 Min Read
Sanya Malhotra

Sanya Malhotra : 

 

बॉलीवुड के लोग शानदार लग्जरी कारों के प्रति अपने प्रेम के लिए जाने जाते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि ये अभिनेता और अभिनेत्रियां कितनी उम्रदराज या कितनी जवान हैं, एक बात तो पक्की है कि इन्हें बेहद महंगी लग्जरी कार के साथ देखा जाएगा। हाल ही में, लोकप्रिय अभिनेत्री Sanya Malhotra, जो शाहरुख खान की फिल्म “जवान” में सहायक अभिनेत्रियों में से एक हैं, को उनकी बिल्कुल नई ऑडी Q8 कूप एसयूवी के साथ देखा गया। एक्ट्रेस को अपनी एसयूवी और क्रू के साथ एक ऑफिस के बाहर देखा गया।

Sanya Malhotra​​और उनकी नई ऑडी एसयूवी का वीडियो यूट्यूब पर कार्स फॉर यू ने अपने चैनल पर शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत Sanya Malhotra ​​के निजी अंगरक्षक द्वारा उनकी कूप-स्टाइल वाली एसयूवी का पिछला दरवाजा खोलने से होती है। इसके बाद एक्ट्रेस ऑडी Q8 से बाहर निकलती नजर आ रही हैं. तब कई पापराज़ी ने उनसे उनकी बिल्कुल नई कार के साथ पोज़ देने का अनुरोध किया, और वह उनकी कार के सामने बाएं दरवाजे के बगल में खड़ी हो गईं। इसके बाद, उनके सहायक और उनके अंगरक्षक अंधेरी में सामूहिक कार्यालय के अंदर चले गए जहां वह गई थीं।

 

Sanya Malhotra ​​इस समय देश की उभरती और सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्हें फिल्म “दंगल” से प्रसिद्धि मिली, जिसमें उन्होंने आमिर खान की बेटी और लोकप्रिय पहलवान बबीता कुमारी फोगट की भूमिका निभाई। हाल ही में, वह शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज़ हुई एक्शन ड्रामा फिल्म “जवान” में अपनी भूमिका के लिए एक बार फिर प्रसिद्धि के लिए बढ़ीं।

शाहरुख खान की “जवान”

हाल ही में रिलीज़ हुई एक्शन से भरपूर फिल्म “जवान” देश की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के नायक शाहरुख खान हैं, जिन्होंने फिल्म में दोहरी भूमिका निभाई है। शाहरुख खान ने आज़ाद राठौड़, एक जेल वार्डन और उनके पिता विक्रम राठौड़, एक पूर्व कमांडो की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में Sanya Malhotra​​डॉ. ईरम का किरदार निभा रही हैं। ढेरों समीक्षाओं के अनुसार, फिल्म एक्शन और ड्रामा से भरपूर है। कथानक देश में दमनकारी भ्रष्ट राजनेताओं के उन्मूलन से जुड़ा है, और शाहरुख खान अपने पिता के नाम को न्याय प्रदान करते हैं, जिन्हें देशद्रोही माना गया था।

sanya malhotra

11 सितंबर तक, शाहरुख खान अभिनीत फिल्म “जवान” ने भारत में लगभग 379.86 करोड़ रुपये का कुल कलेक्शन किया। इसके अलावा, फिल्म ने विदेशों में लगभग 195.04 करोड़ रुपये की कमाई की। इससे दुनिया भर में ‘जवान’ का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 574.90 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म ने भारत में पहले दिन की सबसे बड़ी कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया, फिल्म ने पहले दिन 65.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

 

 

Sanya Malhotra ​​की ऑडी Q8

उस कार की बात करें जिसमें Sanya Malhotra ​​को हाल ही में देखा गया था, जैसा कि बताया गया है, यह ऑडी Q8 SUV है, जिसकी डिलीवरी उन्होंने 2022 में ली थी। ऑडी Q7 के ऊपर स्थित ऑडी Q8, भारत में ऑडी के लाइनअप में प्रमुख एसयूवी है। . इसमें एक आकर्षक कूप-जैसी डिज़ाइन, प्रभावशाली सड़क उपस्थिति और शीर्ष सुविधाओं के साथ एक शानदार केबिन है।

sanya malhotra

यह एसयूवी 3.0-लीटर TFSI V6 इंजन द्वारा संचालित होती है। यह इंजन अधिकतम 335 बीएचपी और 500 एनएम टॉर्क पैदा करता है और 8-स्पीड ऑटोमैटिक और क्वाट्रो ऑल-व्हील ड्राइव के साथ आता है। सुविधाओं के संदर्भ में, यह मैट्रिक्स एलईडी हेडलैंप, वेंटिलेशन और मसाज के साथ चमड़े की सीटें, 12.3 इंच वर्चुअल कॉकपिट डिस्प्ले, 10.1 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और बहुत कुछ जैसी प्रीमियम सुविधाओं से सुसज्जित है। 1.38 करोड़ रुपये की कीमत पर, यह भारत में रेंज रोवर स्पोर्ट, बीएमडब्ल्यू एक्स 6, लेक्सस आरएक्स 450 एचएल, मासेराती लेवांटे और पोर्श केयेन जैसी एसयूवी के साथ प्रतिस्पर्धा करती है।

 

ये भी पढ़ें :

Share This Article