fbpx

संजय मिश्रा के पास है करोड़ों की संपत्ति लेकिन उसके बाद भी जीते हैं परिवार के साथ साधारण जिंदगी

Editor Editor
Editor Editor
4 Min Read

संजय मिश्रा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता हैं जिनकी अदाकारी लोगों को पर्दे पर बेहद पसंद आती है। यह अभिनेता पिछले कई दशक से बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय है और कॉमेडी फिल्मों में जब भी संजय मिश्रा नजर आते हैं तब लोगों को उनकी अदाकारी बेहद पसंद आती है।

बिहार के दरभंगा जैसे छोटे जिले से निकलकर मुंबई के सिनेमा पर्दे पर राज करने वाले संजय मिश्रा आज भी जमीन से जुड़े हुए इंसान बताए जाते हैं। एक तरफ तो जहां लोग शोहरत आते ही सबसे पहले अपने करीबियों को भूल जाते हैं वहीं दूसरी तरफ संजय मिश्रा के साथ ऐसी कोई भी बात नहीं है। आइए आपको बताते हैं कैसे इतने अमीर होने के बाद भी संजय मिश्रा बहुत साधारण जिंदगी अपने परिवार के साथ जीते नजर आते हैं।

संजय मिश्रा अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ रहते हैं बहुत हंसी खुशी: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे उम्दा अभिनेताओं में से एक संजय मिश्रा इन दिनों अपने सादगी भरे जीवन को लेकर चर्चाओं में आए हुए हैं। संजय मिश्रा बिहार के दरभंगा जैसे छोटे जिले से ताल्लुक रखते थे लेकिन उनके अंदर ऐसी प्रतिभा है कि आज वह किसी को भी अपनी शानदार कॉमेडी से हंसा देते हैं।

सोशल मीडिया पर जब भी संजय मिश्रा और उनके परिवार की तस्वीरें सामने आती है तब उसमें सभी लोग उनके परिवार की सादगी को देखकर ही यह कहते हैं कि इसके जैसा इंसान मिल पाना बहुत मुश्किल है क्योंकि भले ही संजय मिश्रा ने बॉलीवुड में आकर खूब पैसा कमाया हो लेकिन आज भी वह अपने परिवार के साथ छोटे से घर में रहना पसंद करते हैं। आइए आपको बताते हैं कैसे उनकी दोनों बेटियां भी उन्हीं की तरह बहुत सुशील और संस्कारी है जिसको देखकर लोग उनकी खूब तारीफ करते हैं।

संजय मिश्रा अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं छोटे से घर में: मुंबई की चकाचौंध में कई सितारे जहां शामिल होते ही बड़े आशियाने में रहने लगते हैं वहीं दूसरी तरफ संजय मिश्रा जो लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय है वह आज भी अपने बच्चों और परिवार के साथ सादा जीवन जीने में यकीन रखते हैं।

अपनी दोनों बेटियों को भी संजय मिश्रा ने बहुत अच्छी परवरिश दी है क्योंकि उनकी दोनों ही बेटियां बहुत संस्कारी नजर आती है। उसके अलावा संजय मिश्रा अपनी पत्नी का भी खूब ख्याल रखते हैं और खुद उनका पूरा परिवार भी बिल्कुल सादा जीवन जीने में यकीन रखता है। जिस किसी ने भी संजय मिश्रा की इस सादगी को देखा है तो वह जमकर उनकी तारीफ करने लगा है और यह कहने लगा है कि इस अभिनेता की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है।

Share This Article