fbpx

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त अप्सरा की तरह हैं खूबसूरत है, देती है बॉलीवुड हसीनाओं को मात

admin
admin
2 Min Read

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त देखने में बेहद खूबसूरत है. संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त भी चर्चा में रहती है बता दे कि संजय दत्त भले ही दूसरी शादी करके घर बसा लिया है लेकिन आज भी वहां अपनी बेटी से मिलने विदेश जाया करते हैं.

v

संजय दत्त की बेटी भारत में नहीं रहती है लेकिन भारत में उनके लाखों फैंस हैं. वह देखने में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. खूबसूरती में वाकई बॉलीवुड स्टार्स को पीछे छोड़ दी है.

juyjhgyh

सोशल मीडिया पर उनकी कई फोटो वायरल होती रहती है जिसे लोग खूब पसंद करते हैं. त्रिशाला दत्त सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती है साथ ही साथ वह अपने पापा के साथ भी.

jytgjukk

बता दे कि संजय दत्त की बेटी मनोचिकित्सक है. संजय दत्त की बेटी उनकी पहली पत्नी रिचा शर्मा के कोख से पैदा हुई थी . अपनी मां की मौत के बाद वह अपनी मासी के साथ रहती है और अपनी पूरी शिक्षा वहीं से हासिल की है.

iykhkj

त्रिशाला दत्त वैसे तो बड़ी हो चुकी है लेकिन वह बॉलीवुड में काम नहीं करेगी. वह एक फैशन ब्रांड की फाउंडर है. वह न्यूयॉर्क में रहती हैं और बहुत कम घर आती हैं वैसे वह सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें को शेयर करती हूं.

iuyjyk

तस्वीरों में साफ दिखा ट्रांसफॉर्मेशन: त्रिशाला की इन तस्वीरों में उनका बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन साफ देखने को मिल रहा है। वहीं उनकी इन फोटो पर कमेंट कर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘आप बेहद खूबसूरत हैं।’

jutyjug

वहीं एक लिखता है, ‘बोल्डनेस ओपरलोड।’ अब तक इन फोटोज को काफी व्यूज मिल चुके हैं। इससे पहले भी त्रिशाला की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

Share This Article