fbpx

Sanjay Dutt And Madhuri Dixit Together In Shubhash Ghai’s Party:सुभाष घई की पार्टी में साथ दिखे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित, यूजर्स ने कहा ‘कब आ रही हैं खलनायक 2’

admin
admin
5 Min Read

Sanjay Dutt And Madhuri Dixit Together In Shubhash Ghai’s Party:

माधुरी दीक्षित और संजय दत्त स्टारर फिल्म खलनायक को आज भी लोग काफी पसंद करते हैं।साल 1993 में आई Madhuri Dixit, संजय दत्त, जैकी श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘खलनायक’ तो सभी को याद होगी।

इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था और साथ ही लोगों ने Madhuri Dixit और संजय दत्त की जोड़ी को भी काफी पसंद किया था। अब एक बार फिर एक फंक्शन के दौरान इन सभी को साथ में देखा गया।

दरअसल, फिल्म निर्माता  Shubhash Ghai और उनकी पत्नी मुक्ता घई ने अपनी शादी की सालगिरह मनाने के लिए मुंबई में एक डिनर पार्टी की आयोजन किया।

इस फंक्शन में इन सभी को साथ देखा गया, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं और फैंस ‘खलनायक 2’ की मांग कर रहे हैं।

साथ दिखे Sanjay Dutt और Madhuri Dixit

दरअसल, माधुरी के पति डॉ. श्रीराम नेने ने बीते दिन यानी 25 अक्टूबर को अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की।

इन फोटोज में सुभाष घई, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और अनुपम खेर एक साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म निर्माता सुभाष घई की वेडिंग एनिवर्सरी में ऐसे सभी को साथ देखने के बाद हर कोई फिल्म ‘खलनायक’ को याद करने लगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dr Shriram Nene (@drneneofficial)

डॉ. श्रीराम नेने ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘यह वह कंपनी है जो शाम बनाती है। इसके साथ ही उन्होंने सुभाष घई मुक्ता को शुभकामनाएं भी दीं।

फैंस ने की ये डिमांड

इन फोटो को साथ में देखने के बाद फैंस फिर से संजय दत्त और माधुरी दीक्षित को साथ में देखने की डिमांड कर रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट में लिखा ‘एक बार फिर वापस आए संजू और माधुरी’। एक अन्य ने लिखा ‘गंगा, राम और बल्लू एक साथ’। वहीं, कुछ लोगों ने ‘खलनायक 2’ लाने की मांग भी की।

Khalnayak को पूरे हुए 30 साल

बता दें कि Shubhash Ghai की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक ‘खलनायक’ ने अगस्त में ही अपनी रिलीज के 30 साल पूरे कर लिए हैं। इसके साथ ही ऐसी खबरें भी आई थी कि खलनायक का सीक्वल पाइपलाइन में है।

Khalnayak 2:

सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ की सफलता के बाद फेमस फिल्ममेकर सुभाष घई ने एक बहुत बड़ी घोषणा की है. उन्होंने कि वो अब बहुत जल्द ‘खलनायक 2’ लेकर आ रहे हैं.

30 साल बाद फिर पर्दे पर धमाल मचाएंगे ‘बल्लू’, सुभाष घई ने किया ‘खलनायक 2’ का ऐलान”

सुभाष घई ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ये घोषणा की है कि वो संजय दत्त के साथ बहुत जल्द ‘खलनायक 2’ बनाने वाले हैं. बता दें कि ये फिल्म संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ की साल 1993 में रिलीज हुई फिल्म ‘खलनायक’ का सीक्वेल होगी.

सुभाष घई ने बताया कि उन्होंने ‘खलनायक 2’ बनाने का फैसला ‘गदर 2’ की सक्सेस को देखते हुए लिया है. क्योंकि उन्हें कई मैसेज आ रहे हैं कि आप ‘खलनायक 2’ क्यों नहीं बना रहे हैं. इसलिए वो इस पर विचार कर रहे हैं और आप जल्द ही खबर सुनेंगे..जिसमें संजय और एक नया स्टार होगा..’

इसी के साथ संजय दत्त के फैंस के लिए ये खुशखबरी भी है कि ‘खलनायक’ एक बार फिर थिएटर्स में रिलीज की जा रही है. 30 साल बाद ये फिल्म फिर सिनेमाघरों में धमाल मचाएगी. 30 साल बाद फिर पर्दे पर धमाल मचाएंगे ‘बल्लू’, सुभाष घई ने किया ‘खलनायक 2’ का ऐलान”

इसकी जानकारी देते हुए सुभाष घई ने बताया कि ‘खलनायक’ को 4 सितंबर को रिलीज करने का फैसला किया गया है. इस फिल्म को मुक्ता आर्ट सिनेमा के जरिए 100 से ज्यादा स्क्रीन्स पर दोबारा रिलीज किया जाएगा.

‘खलनायक’ ने रिलीज के 30 साल पूरे कर लिए है. इस फिल्म में संजय दत्त विलेन के रोल में दिखाई दिए थे. एक्टर की जबरदस्त एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लियो’ में बिजी चल रहे हैं. ये फिल्म इसी साल 19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें :

Ganpath Box Office Collection Stopped:’गणपथ’ की डूबी नैया, चौथे दिन संग्रह ने मानी हार

Munmun Dutta Wearing Thai Slit Dress:तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने थाई स्लिट ड्रेस पहन कर फ्लॉन्ट किए तोंद लेग्स, अटक जाएंगी आपकी नजरें

Share This Article