fbpx

Sandeep Reddy Vanga Is Biggest Fan Of Shah Rukh Khan:संदीप रेड्डी वंगा हैं शाहरुख खान के बड़े फैन, भविष्य में सहयोग को लेकर जताई आशंका

admin
admin
7 Min Read

Sandeep Reddy Vanga:

Sandeep Reddy Vanga इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। निर्देशक ने इस मूवी को प्रमोट करने में कोई कसर नही छोड़ी है।

स्टारकास्ट के साथ-साथ संदीप भी फिल्म का जोरो-शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं। साथ ही इंटरव्यूज में ‘एनिमल’ समेत पुरानी फिल्मों को लेकर भी बड़ा खुलासा कर हेडलाइंस का हिस्सा बन जा रहे हैं।

इसी कड़ी में निर्देशक ने शाहरुख खान संग अपनी बैठक पर बात की है। साथ ही खुद को अभिनेता का एक बड़ा फैन बताया है।

Sandeep Reddy Vanga’s Film Animal:

रणबीर कपूर अभिनीत ‘एनिमल’ इस वक्त बॉलीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस परियोजना पर Sandeep Reddy Vanga ने खुलकर बात की। साथ ही शाहरुख खान संग बैठक पर भी चर्चा की।
एक इंटरव्यू में संदीप ने बताया कि वह शाहरुख खान से मिले और उन्हें बताया कि वह उनके बहुत बड़े फैन हैं।
जब उनसे पूछा गया कि वह शाहरुख के साथ किस तरह की फिल्म बनाना चाहते हैं, तो उन्होंने कहा कि वह अभी तक निश्चित नहीं हैं, लेकिन वह उनके साथ काम जरूर करना चाहते हैं।

Sandeep Reddy Vanga ने यह भी कहा कि वह एक कॉमेडी फिल्म बनाना चाहते हैं, और उनके मन में कुछ विचार हैं। इससे पहले खबरें आ रही थीं कि ‘एनिमल’ के मेकर्स पहले से ही फिल्म के सीक्वल की प्लानिंग कर रहे हैं।

भूषण और संदीप, जो दो आगामी फिल्मों पर सहयोग की तैयारी कर रहे हैं, ने एक इंटरव्यू में बताया कि, ‘एनिमल 2’ के साथ, उनके पास प्रभास और अल्लू अर्जुन से जुड़ी परियोजनाओं की योजना है।

Sandeep Reddy Vanga’s Next Movie:

भूषण ने प्रभास के साथ प्रोजेक्ट ‘स्पिरिट’ और अल्लू अर्जुन के साथ एक अनाम फिल्म में उनकी भागीदारी का उल्लेख करते हुए चल रहे विकास की पुष्टि की।
इसके अतिरिक्त, अगर सब कुछ उम्मीद के मुताबिक आगे बढ़ता है तो वे ‘एनिमल 2’ पर काम करने पर विचार कर रहे हैं। संदीप ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा कि भूषण जैसे व्यक्ति के साथ सहयोग करना, जो आवश्यक समर्थन प्रदान करते हैं, एक खुशी की बात रही है।
वह ‘एनिमल’ पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार करते हैं और फीडबैक के आधार पर ‘एनिमल 2’ पर काम करने की संभावना का उल्लेख करते हैं। इस बीच, वे अतिरिक्त फिल्मों की योजना भी बना रहे हैं।
इसकी रिलीज से ठीक पहले, ‘एनिमल’ को लेकर चर्चा तब नए स्तर पर पहुंच गई जब प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली और सुपरस्टार महेश बाबू ने मुख्य सितारों रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल के साथ निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के साथ सहयोग किया।
सोमवार को हैदराबाद में एक भव्य प्रमोशनल कार्यक्रम हुआ। फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी मुख्य भूमिका में हैं। यह 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

एनिमल को सीबीएफसी से ए प्रमाणपत्र प्राप्त होता है, जिसमें रनटाइम 3 घंटे से अधिक होने का पता चलता है। रणबीर कपूर अभिनीत यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

Sandeep Reddy Vanga’s Animal Running Time 3 Hours:

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने रणबीर कपूर , अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल को ए (वयस्क) प्रमाणपत्र दिया है।
इसका रनटाइम भी सामने आ गया है. फ़िल्म की रिलीज़ से एक सप्ताह पहले गुरुवार को, उत्सुकता से प्रतीक्षित एनिमल ट्रेलर रिलीज़ हुआ।

Sandeep Reddy Vanga का ट्वीट

एक दिन पहले निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने आगामी फिल्म के रनटाइम का खुलासा किया था । एक्स (ट्विटर) पर उन्होंने लिखा, “एनिमल के लिए सेंसर रेटिंग ए है… 3 घंटे 21 मिनट 23 सेकंड और 16 फ्रेम रनटाइम है। एनिमल… 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है।”

एक व्यक्ति ने जवाब में लिखा, “जैसा कि अपेक्षित था, क्योंकि यह h*** जितना हिंसक है।” दूसरे ने कहा, “पागलपन के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

एक तीसरे व्यक्ति ने ट्वीट किया, ”3 घंटे 21 मिनट 23 सेकंड…मुझे आपका आत्मविश्वास पसंद आया। उम्मीद है कि आपने फिल्म को इनोवेटिव तरीके से बनाया है ताकि दर्शक उस समय को भूल जाएं। आपको कामयाबी मिले!!”

रणबीर कपूर, बॉबी देओल पर Sandeep Reddy Vanga

विजय देवराकोंडा-स्टारर अर्जुन रेड्डी और इसके हिंदी रीमेक कबीर सिंह, जिसमें शाहिद कपूर ने अभिनय किया था, के लिए जाने जाने वाले निर्देशक ने कहा कि एनिमल में अर्जुन सिंह की भूमिका में रणबीर कपूर को खुद के बिल्कुल विपरीत रूप में बदलते देखना खुशी की बात थी ।

Sandeep Reddy Vanga ने हाल ही में एक इंटरव्यू में न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया, “रणबीर एक महान अभिनेता हैं, वह पूरी तरह से एक अलग लीग में हैं। वह बहुत मौलिक हैं।

मुझे लगता है कि वह इतने सारे अभिनेताओं का मिश्रण हैं, अन्य अभिनेताओं से तुलना करना गलत है।” (लेकिन) मुझे लगता है कि वह रॉबर्ट डी नीरो, अल पचिनो और कमल हासन का मिश्रण है। इस आदमी (रणबीर) की कोई सीमा नहीं है।”

फिल्म में बॉबी देओल भी हैं। बॉबी के बारे में बोलते हुए, Sandeep Reddy Vanga ने कहा कि अभिनेता हमेशा फिल्म के लिए पहली पसंद थे। “वह (बॉबी देओल) एक महान व्यक्ति हैं।

पहले दिन से, हमारे दिमाग में बॉबी था। मैंने उन्हें 2020 या 2021 में फोन किया था, वह क्लास ऑफ 83 का प्रचार कर रहे थे। एक दृश्य के लिए जहां वह नंगे सीने हैं, हमने उन्होंने इसे स्कॉटलैंड में माइनस तीन डिग्री में शूट किया। वह आए, उन्होंने शॉट किया,” उन्होंने कहा।

टी-सीरीज़, सिने1 स्टूडियोज़ और भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, एनिमल 1 दिसंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में नाटकीय रूप से रिलीज़ होगी। यह रणबीर और रश्मिका के बीच पहले सहयोग का प्रतीक है।

ये भी पढ़ें :

IND vs AUS 3rd T20:इन 5 करणों से इंडिया हारी, ईशान और सूर्या की भूल पड़ी भारी

Saira Banu Shares Her Film Padosan Story:सायरा बानो ने फिल्म पड़ोसन के लिए रखी थी ये शर्तें, 55 साल बाद फिल्म से जुदा ये दिलचस्प किस्सा किया शेयर

Share This Article