fbpx

विजय देवरकोंडा के साथ नजर आईं सामंथा:रेड साड़ी में दिखीं खूबसूरत, फिल्म कुशी की शूटिंग का वीडियो सामने आया

admin
admin
2 Min Read

विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी रोमांटिक फिल्म कुशी की शूटिंग में बिजी हैं। हालही में फिल्म की शूटिंग आंध्र प्रदेश के एक मंदिर में की गई, जहां से दोनों के कुछ वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं।

सामंथा- विजय का वीडियो: सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में शूटिंग के दौरान सामंथा को नई दुल्हन के रूप में सजी-धजी हुई देखा गया, जब वह विजय देवरकोंडा के साथ खड़ी थीं। एक्ट्रेस रेड साड़ी और खुले बालों में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उनके साथ विजय भी पारंपरिक धोती में दिखाई दिए। दोनों द्राक्षरामा के एक मंदिर में पूजा सीन शूट कर रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर दोनों के फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म: शिव निर्वाण के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में सामंथा और विजय दूसरी बार एक साथ काम करेंगे। इस फिल्म में फिल्म में जयराम, सचिन खेड़ाकर, मुरली शर्मा, वेन्नेला किशोर, लक्ष्मी, अली, रोहिणी, राहुल रामकृष्ण, श्रीकांत अयंगर और सरन्या भी हैं।

फिल्मों से ब्रेक ले रहीं सामंथा: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा अपने हालिया प्रोजेक्ट्स सिटाडेल और कुशी की शूटिंग पूरी करते ही काम से ब्रेक लेने वाली हैं। करीब 1 साल से मायोसाइटिस से जूझ रही एक्ट्रेस, अब अपनी हेल्थ पर फोकस करना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने जिन प्रोजेक्ट्स के लिए प्रोड्यूसर्स से एडवांस फीस ली थी, उन्होंने प्रोड्यूसर को सारे पैसे लौटा दिए हैं।

मायोसाइटिस बीमारी से जूझ रहीं हैं सामंथा: सामंथा को मायोसाइटिस नाम की ये बीमारी पिछले साल ही हुई थी। एक्ट्रेस ने खुद इस बात की जानकारी फैंस को सोशल मीडिया के जरिए थी। उन्होंने एक पोस्ट करते हुए अपने संघर्षों पर खुलकर बात की थी और बताया था कि वो जल्द ही ठीक हो जाएंगी।

Share This Article